Thode der baad jb bhid badhne lagi tb taehyung dheere se mauka dekh kar kar vaha se chala gaya....usko terrace k taraf jaate dekh y/n bhi uske pichhe pichhe jaati hai..
AT THE TERRACE
Taehyung terrace Pe Jata hai aur y/n bhi uske pichhe pichhe jaati hai taehyung avneet k paas jata hai aur y/n door k pichhe hi chhup jati hai taki voh chhupi rahe aur unki baatien soon paaye..
V: why did u asked me to come here?
avneet: woahhh tum aagaye mujhe toh laga tha ki tum y/n se pyaar karte ho koi baat nahi voh ladki hai bhi nahi pyaar karne layak chhod do usse!! Anyway ab jb tum aahi gaye ho toh mai isse yes samjhu?
V: SHUT THE FUCK UP!! TUMHARI HIMMAT KAISE HUI YEH KEHNE KI MAINE Y/N KO CHHOD DIYA YAAH MAI USSE PYAAR NAHI KARTA? MAI YAHA AAYA HOON KYUKI TUMKO YEH BAAT BATA SAKU KI MAI TUMHARA KABHI HO HI NAHI SKTA KYUKI MAI Y/N KA HOON USSE PYAAR KARTA HOON AUR SIRF USSI KA HAQ HAI MUJHPE!! BIVI HAI VOH MERI AUR RAHI BAAT KL KI JB USNE MUJHE BUSY HO KAHA AUR VAHA SE CHALI GAYI TOH ISSE YEH SAABIT NAHI HOTA KI VOH MUJHPE BHAROSA NAHI KARTI BALKI USKO MUJHPE PURA BHAROSA HAI KI MAI USSE KABHI DHOKHA NAHI DUNGA AUR YEH BAAT SACH HAI!! MAI. USSE. KABHI. DHOKHA. NAHI. DUNGA BECAUSE I. LOVE. HER...APNE DIMAG MEIN YEH BAAT DAAL K RAKHLO...y/n ko laga tha ki taehyung avneet ko pasand karta hai aur usse unki shaadi ki sachhai batane k liye terrace Pe aaya hai but jo kuch bhi taehyung ne kaha usse sunne k baad y/n k aankho se aansu behne lage..usne kabhi nahi socha tha ki uske life mein aisa koi bhi aayega jo sirf uske paise se nahi usse pyaar kare, usse samjhe, uspe bharosa kare aur khud bhi loyal rahe.. taehyung ne yeh baat sabit kardi ki voh hi y/n k liye perfect husband hai....y/n ne jaisa husband chaha tha aur jaisa husband taehyung y/n k liye banna chahata tha..aaj voh apne exam mein finally pass ho gaya..y/n taehyung aur avneet k taraf jane vaali hoti hai tabhi avneet kuch aisa keh deti hai jisse y/n ka khun khaolne lagta hai..
Avneet: Oh come'on taehyung aisi ladki se pyar karke kya fayeda jo khud hi das ladko pe muh marti phirti ho!!
Tae: tameez se baat karo tum janti bhi ho kiske baare mein baat karri ho tum?
Avneet: oh shut up dekha maine aaj subah kaise voh jk aur jimin se chipak rahi thi aur kaise jk y/n k gaalo pe kiss kiye jaa raha tha.
Taehyung: he is-
Y/n: he is like my brother
Avneet/taehyung: y/n tum yaha!??
Y/n: haa mai yaha taehyung ko lejane aayi thi voh kya hai na niche Arjun bhaiya ki tikal chal rahi hai aur ghar ka damand hone k naate taehyung ko iss function mein shamil hona padega..aur rahi baat jk ki mujhe kiss karne ki toh ghar mein sb jante hai ki jk bhi mere bhaiyon mein ek hai... bht fasa liya ab tumne ladko ko aur bht gira diya tumne mujhe ab aur nahi avneet!!
Avneet: haha kya mtlb ab nahi jb bhi mujhe kuch pasand aayi tumne mujhse chhin liya usse aur ab jb jaan gayi ho ki mai taehyung ko chahane lagi hoon toh tum usse bhi mujhse chhin logi..nahi mai aisa nahi hone dungi..
Y/n: correction miss..voh already mera hai chhinne ki toh koi zaroorat hi nahi hai mujhe..yaad hai meri shaadi hui hai isse..
Avneet: lekin mai aisa nahi hone dungi agar tum rahogi toh taehyung kabhi mera nahi hoga kyuna mai hi tumhe maar dalu..mera bhi rasta saf..
Taehyung: avneet yeh kya keh rahi ho tum??? Himmat bhi mt-Isse pehle ki taehyung apni baatien complete kare avneet y/n ko dhakka marne lagati hai....voh y/n ko dhakka dekar terrace k cone tk le aati hai..
Taehyung dono ki taraf bhagte hue jata hai but tb tk bht der ho chuki thi..y/n chillati rahi lekin AVNEET ne y/n ko terrace se niche dhakel diya.
Taehyung bhag kar jata hai TAAKI voh y/n ko pakad sake but koi phaeda nahi hota
Y/n taehyung ko muskurate hue dekhti hai vahi taehyung ki toh jaise saari duniya hi palat gayi ho..
Avneet vahan smirk karte hue khadi hoti hai..aur y/n zameen mein gir jaati hai with a loud thug voice..
Taehyung ki body numb ho jaati hai voh AVNEET ki taraf mudta hai aur avneet bolti hai..
Avneet: uff she went now let's dat- *SLAP*
TAEHYUNG: HOW DARE YOU!!! KYU KIYA TUMNE AISA.. TUMNE MERI ZINDAGI MUJHSE CHHIN LI AGAR MERI Y/N KO KUCH BHI HUA HOGA NA...MAI TUMHARI JAAN LE LUNGA..Taehyung vaha se bhagte hue niche chala jata hai..
______________________________________
Uff i finally updated..well i trid to make it fast but my mind wasn't working!!!
Anyway TELL me how was the story and did you like it??SARANGHAE ❤️
BORAHAE 💜
YOU ARE READING
㋛︎ FORCED MARRIAGE WITH MY BULLY㋛︎
FanfictionWhen a girl named y/n transferred from India to South Korea for highschool study but she regret going there b'cozz she met a person who make her life a living hell ....the KIM TAEHYUNG her 'bully' But what will happen if they got married? Will...