Everyone shocked wahi dusri taraf prabhas, Arjun aur y/n mooh chhupa kar hass rahe hai...let me tell you why!!
Toh hua yeh ki jb sblog ghar k andar aaye tb y/n ki mummy Pooja ki thal leke ghar k main gate pe khadi thi jaise hi sblogo ne y/n ki mummy ko dekha y/n bhagte hue gayi aur apni mummy ko hug karliya, taehyung ne bhi ek indian sanskari damand hone ka farz nibhaya aur y/n ki mummy k pair chhuye then mata shri ne sbki Aarti utari but bts/blackpink seulgi and Irene shocked toh tb hue jb y/n ki mummy ne laal mirchi nikali.
Voh log soch rahe thy ki laal mirch khana bhi ek puja ka hissa hai, y/n ki mummy apne mutthi mein bht saare laal mirch leke taehyung k taraf badhti hai lekin taehyung bhagane lagta hai aur dusri taraf prabhas Arjun aur y/n apni jassi control nahi kar pate and they burst into laughter.
Tae: MAA ISSE DUR RAKHO MAI NAHI KHAUNGA ISSE.
Y/m: AREE TAEHYUNG BETA KAHA JAA RAHE HOO IDHAR AAO.
Tea: NAHI KABHI NAHI MAI KABHI USS MIRCHI KO NAHI KHAUNGA.
y/n: AREE TAEHYUNG KAHA BHAG RAHE HO VOH KHANE K LIYE NAHI HAI PAGAL.
tae: huh? Khane k liye nahi hai? DEKHO Y/N AGAR YEH MAZAK HUA NAA TOH MAI TUMHE CHHODUNGA NAHI
Y/n: aree yeh ladka...MAZAK NAHI KARRI HOON SUCH MEIN VOH KHANE K LIYE NAHI HAI. NOW COME HERE.Taehyung phirse bhagte hue vapas aata hai, finally y/n, Arjun aur prabhas apni hasi control karte hai aur taehyung y/n ki mummy se puchhta hai.
Tae: maa yeh mirch agar khane k liye nahi hai toh kis chizz k liye hai yeh?
Y/m: *chuckle* yeh tumhari aur y/n ki nazar utarne ke liye hai.
Tae: matlb? Nazar kyu?
Y/m: tum dono ki abhi abhi shaadi hui hai right?
Tae:hm
Y/m: aur tum dono itne dur ka safar karke bhi aa rahe ho toh agar tum dono ko kisi ki buri nazar lagi hogi toh usse yeh mirch apne upar lelega.
Tae: sachchi????
Y/m: hm! Now come here.OM BHAT SWAHA 😂
Y/m: ab dekhna..mai in saari mirchiyo ko uss angaar mein dalungi agar tum logo ko kharash aayi toh mtlb tum logo ko nazar nahi lagi hai aur agar kharash nahi aayi toh iska mtlb hua ki mirch ne tumhari saari bala leli.
.
.
.Y/m: dekho kharash nahi aayi...y/n taehyung ko ghar se bahar nikalne mt dena varna usse nazar lag jayegi.
Y/n: aur mujhe nahi lagegi kya?
Y/m: tujhe koi nazar bhar k dekhe bhi naa nazar lagana toh badi dur ki baat hai.Sblog husne lagte hai aur y/n mooh phula k andar chali jaati hai.. sblog bhi uske pichhe pichhe andar chale jaate hai.
Y/m: sblog fresh ho jao safar aaye ho aaram karlo hm.
Everyone: okay auntie.
*After dinner*
Sblog sonee chale gaye except 2 logo k jo ki thy humare pyare taehyung aur y/n... taehyung thoda walk karna chahta tha kyuki uski sasuma ne usse itne accha achha khana khilaya hai ki bichare ko khana pachane k liye chalna padh raha hai..
Tae: y/n tumhe tumhara promise yaad haina?
Y/n: kaisa promise?
Tea: huh? Tum bhul gayi tumne promise Kiya tha ki tum mujhe Delhi ghumaogi aur yaha k saare special dishes taste karvaogi.
Y/n: ohh yes, but tae kya tumhare pet mein itni jagah hai ki tum voh sb kha paao?
Tae: subah tk ban jayega tum chinta mat karo.
Y/n: ha ha thik hai but maa ne toh kaha tha ki kl sblog shopping k liye jayenge..
Tae: aaahh y/n cancel kardo naa kl k shopping ka plan...kl bas mere saath bitalo phir mai tumhe tumhare ghar valo ko de dunga tumko jaha jana ho vahan chale jaane please please please..
Y/n: okay Mai kl subah breakfast k time mumma se baat kar lungi.
Tae: hehe you are really a great wife..
Y/n: okay okay Chalo ab so jaate Hai subah jaldi bhi toh uthna hai..
Tae: hm let's go..______________________________________
Hey my sugarplums how are you guys i hope you all are doing just great I'm really sorry for late update actually I was busy with some family stuffs if you are following me then I think you already knew about my problems please don't hate me for late update and tell me how was the chapter in the comment section...
SARANGHAE ❤️
BORAHAE 💜
YOU ARE READING
㋛︎ FORCED MARRIAGE WITH MY BULLY㋛︎
FanfictionWhen a girl named y/n transferred from India to South Korea for highschool study but she regret going there b'cozz she met a person who make her life a living hell ....the KIM TAEHYUNG her 'bully' But what will happen if they got married? Will...