Arjun ki tilak just complete hui hai..voh apne place se uth kar sbse gale milta hai but usse taehyung aur y/n dikhai nahi dete voh siddharth aur prabhas se puchhta hai..
Arjun: yrr sid y/n aur tae kaha hai?
Siddharth: pata nahi bhai mai dekhta ho- aree voh aara hai taehyung..
Prabhas: lekin yeh itni jaldi mein kyu aara hai aur voh ro kyu raha hai???Taehyung apne aasu pochhta hai aur bhagte hue niche aata hai..he is out of mind right now!! Usse kuch bhi smjh nahi aara hai ki voh kya kare..sirf ek hi baat uske dimak mein hai ki agar uski y/n ko kuch ho gaya toh voh ji nahi payega..
Sblog taehyung ko dekh kr shock ho jate hai..arjun aur prabhas usse puchhte hai ki kya hua but voh koi javab nahi deta..jk aur jimin usko rokane ki koshish karte hai but voh unhen bhi dhakka dekar aage chala jata hai...
pichhe khadi avneet ko bhi bura lagane lagta hai...usne jo kuch bhi kiya iss baat pr usse regret hone lagta hai, voh smjh jaati hai ki taehyung vakai mein y/n se bht pyaar karta hai aur Jo kuch bhi usne kiya voh galat kiya...
Taehyung bhagte hue back yard ki taraf jata hai usko aise uss taraf jaate dekh baaki log bhi uska pichha karte hue back yard ki taraf jaate hai but jo dekhte hai usse unke aankhe shock se bahar aajate hai..y/n vaha padi hui hai LIFLESSLY..
taehyung y/n k paas pahunchta hai aur jaldi se usse uthakar apne god mein leta hai..uska bht sara khun beh chuka hai even abhi bhi uska khun beh raha hai...y/n k blood se taehyung ki puri dress kharab ho chuki hai..voh iss tarah y/n ko dekh nahi pata aur zor se chilla kar rota hai..baaki log khade bhi rona shuru kar dete hai.
Y/n ki mummy behosh ho jaati hai aur uske papa bhi ro rahe hai apni wife ko aise dekh kar aur bhi zyada ghabra jaate hai aur unhen unke room mein leke jaate hai..
Arjun prabhas aur baaki ab bhi y/n aur taehyung k paas aate hai..tae y/n ko hug karke rota hai aur kehta hai..
Taehyung: Y/NNN AANKHEN KHOLONA DEKHO MAI TUMHARE PAAS HOON TUMNE MUJHSE KAHA THA NA KI TUM HUMARI DOSTI NAHI TODOGI!! PHIR ITNI JALDI MUJHE CHHOD KR KYU JAA RAHI HO.. MUJHE TUMSE KITNI SAARI BAATEIN KARNI HAI..MAI BATANA CHAHTA HOON TUMHE KI MAI TUMSE KITNA PYAR KARTA HOON!! UTHONA BAAT KARO MUJ-.... g-guys y-y/n ki sa-an-se
Everyone: huh!?
Taehyung: y/n ki sa-an-se c-chal ra-hi hai..
Siddharth: mtlb humare paas abhi bhi time hai isse bachane ka guys chalo sblog gaadi mein taehyung y/n ko leke aao mai gaadi nikalta hoon..
Prabhas: mai bhi tumhare saath jaunga Arjun bhai aap maa k paas raho maa papa ko abhi humari zaroorat hai..
Arjun: haa tum jao lekin mujhe pal pal ki khabar dete rehna..Prabhas haa mein sir hilata hai aur vahan se chala jata hai..
Taehyung siddharth aur prabhas y/n ko gaadi mein leke jaate hai. Tae y/n ko apne god mein rakhta hai..voh log hospital ki jaa rahe hote hai but signal ki vajah se unko apni gaadi rokni padd jaati hai... dheere dheere y/n ki saanse kam hone lagati hai aur voh taehyung uski halat aur kharab hote hue nahi dekh skta.. voh y/n ko bridal style mein uthata hai aur road mein bhagane lagta hai..
YOU ARE READING
㋛︎ FORCED MARRIAGE WITH MY BULLY㋛︎
FanfictionWhen a girl named y/n transferred from India to South Korea for highschool study but she regret going there b'cozz she met a person who make her life a living hell ....the KIM TAEHYUNG her 'bully' But what will happen if they got married? Will...