Avneet abhi bhi ganesh ji ki murti k samne baithi hui hai, usse kuch bhi smjh nahi aara hai ki ab voh kya kare uske dimak mein sirf ek hi baat ghum rahi hai ki ab uska kya hoga agar y/n nahi bachi toh kya prabhas aur Arjun usse jail bhej denge..
She was deep in thought when she felt a hand over her head..voh Arjun tha!! Arjun uske level tk aake baithta hai..
Avneet: bhaiya mujhe maaf kardo *sobbing* Maine apni jealousy k chalte apni hi bhn ko marna chaha.
Arjun: uushh avneet jo tune kiya voh galat kiya lekin tujhe uss chiz ka pachtava hai toh mai kuch nahi kahunga..apni galtiyon ko sudhar aur ek nayi zindagi shuru kar. Aur rahi baat y/n ki toh hum sb koshish kar rahe hai usse bachane ki..mai apni dono behno ko nahi khona chahta.
Avneet: par kaise bhaiya maine jo y/n k saath kiya uske baad koi mujhe maaf nahi karega y/n bhi nahi.
Tae: nahi avneet!!!Avneet aur arjun pichhe dekhte hai toh baaki saare log khade rehte hai taehyung apni baat puri karta hai.
Tae: maine tumhe maaf kardiya hai agar tumhe tumhare liye pr pachtava hai toh ab apni galti sudharo aur-
Nurse: who is kim taehyung?
Sblog apne side mein dekhte hai toh vaha pr ek nurse khadi hoti hai taehyung usse javab deta hai..
Tae: Mai hoon !! Kahiye kya baat hai?
Nurse: aapko Dr mathur ne bulaya hai apne cabin mein.
Tae: okay AAP chaliye mai aata hoon.(DR'S CABIN)
taehyung doctor k cabin mein jata hai aur taehyung ko dekh k doctor usse baithane ko kehta hai..
Dr: please sit mr kim...ek good news aur ek bad news hai aapke liye..
Tae: aap pehle news bataiye good hai yaah bad I'll decide.
Dr: well good news yeh hai ki y/n ab khatre se bahar hai au-
Tae: REALLY!! MERI Y/N SACHME KHATRE SE BAHAR HAI..OMG I'M SO HAPP-
Dr: mr Kim let me complete my sentence please.
Tae: okay okay sorry!! Please continue.
Dr: she is out of danger but she WENT TO COMA!!
tae: WHAT THE HELL ARE YOU SAYING?? ARE YOU OUT OF YOUR MIND?
Dr: calm down mr Kim Y/n ko kabhi bhi hosh aa skta hai.
Tae: mtlb!?
Dr: dekhiye abhi kuch kaha nahi ja sakta but y/n ko kabhi bhi hosh aa skta hai medicines apna kaam karri hai ab agar y/n ki body bs medicine pe react kar le toh usse coma se bahar laya ja sakta hai... lekin ab sbkuch y/n ki body k upar depend karta hai usse kl bhi hosh aa skta hai, ek hafte baad bhi hosh aa skta hai aur mahine bhi lag sakte hai aap bs himmat mt hariye hum koshish karre hai..
Tae: please doctor usse bachalo SHE IS MY EVERYTHING 😖______________________________________
I'm really sorry my sugarplums for not updating actually I was busy with fashion show, then my phone started to hang 😩 there are some network issue here too and Last but not least this wattshit wasn't working properly that's why I couldn't upload my story but I wrote my every story in my notebook ofcourse... I'll be in time from the next time pakka🙃 till than.
SARANGHAE ❤️
BORAHAE 💜
YOU ARE READING
㋛︎ FORCED MARRIAGE WITH MY BULLY㋛︎
FanficWhen a girl named y/n transferred from India to South Korea for highschool study but she regret going there b'cozz she met a person who make her life a living hell ....the KIM TAEHYUNG her 'bully' But what will happen if they got married? Will...