Morning
Taehyung ki neend khulti hai aur voh dekhta hai ki y/n uske paas nahi hai aur usne ek pillow ko hug kiya hai. Voh confuse ho jata hai fir usse yaad aata hai ki aaj SB koi kapdo aur jewelleries ki shopping karenge voh smjh Jata hai ki y/n bhi niche jaa chuki hogi.
Voh bed se uth kar bathroom mein jata hai aur fresh hota hai....thodi der baad bahar aata hai toh dekhta hai ki y/n apne jewellery pehan rahi hai, uske baal abhi bhi gile hai aur safed saree mein kisi angle se kam nahi dikh rahi thi voh..
Y/n: oh tumne shower le liya!? Achha hai chalo ab niche sb tumhara wait karre hai..
Tae: mera wait kyu?
Y/n: jante hona sb saath me breakfast karte hai yaha mai tumhe hi bulane aayi thi..
Tae: oh okay let me get ready first..Taehyung ready hota hai aur y/n bhi apne baalo ko sukhati hai fir dono niche aakar breakfast karte hai..
breakfast k baad bahar se sunaar aur kuch designers bhi aajate hai...sblog apne apne pasand k dress designer ko order karte hai aur jewelleries select karte hai..
Sblog living room mein baith kar aaram se chai k maze lete huye baatchit karte hai tabhi door bell bajti hai..
Tae: mai dekhta hoon!!
Y/m: koi baat nahi beta mai dekh lungi tum ya-
Tae: maa aap bhaitho mai dekhta hoon..Taehyung darvaza kholta hai toh dekhta hai ki samne ek ladki aur ek middle age women khade hai...
Tae: ji!?
Avneet: what a hottie mom!!
Smita: tum kon ho handsome...
Tae: uh umTaehyung avneet ki harkaton ko dekh kar thoda uncomfortable ho jata hai. Voh javab dene vala hota hai tabhi pichhe se y/n aati hai..
Y/n: kya hua tae kon hai? Oh smita chachi aap avneet tu aaiye na andar.
Avneet: ha ha aayenge hi mere bhai ki shaadi hai lekin usse pehle yeh bata yeh hottie kon hai..Jb avneet k mooh se hottie word nikalta hai toh y/n ko bht jealous feel hota hai voh taehyung ko apni taraf khinch kar uske haath ko hug kar leti hai... taehyung bhi uske harkaton ko notice karta hai and internally smirk karta hai..
Y/n: taehyung!??
Tae: yes my lady!?
Avneet: my lady? Tum isse my lady kyu bolre ho?
Y/n: kyu naa bole aakhir patni hoon uski pati hai voh mera..
Tae: yes I'm her husband aur please mujhe hottie mt bolna kyuki sirf y/n hi mujhe aise naamo se bula sakti hai....
Avneet: woahhh y/n tumne shadi karli aur mujhe bataya bhi nahi..
Smita: achha toh yeh vahi ladka hai jiske baap ki company dubne vaali thi aur bhaisaab ne tum dono ki shadi fix kardi taki unki madad ho sake...kaha bichari humari y/n ko forcefully shaadi k bandhan mein bandhana pada itti chhoti si umar mei-
Y/n: kisne kaha aapse ki meri shadi forcefully ki gayi thi? Smita chachi aapko toh pata hi hoga!! Mere dad mujhse puchhe bagair koi decision nahi lete aur iss baar bhi mere dad ne puchha tha mujhse meri Raza mandi se hui thi humari shadi....aur thoda tameez se baat kijiye usse mera pati hai voh mai ek galat shab bhi nahi sunungi mere pati k khilaf. Aapko invitation mila hai shaadi ka toh shaadi mein shamil hoiye aur kha pike apne ghar jaiye meri zindagi mein Dhyan mat dijiye Mai jaisi bhi hoon khush hoon aap avneet ko sambhaliye..Y/n ko smita aur avneet bilkul bhi pasand nahi hai voh unn dono ko sirf issi liye jhelti hai kyuki smita y/n ki mom ki best friend hai aur uske ek laute chacha ki wife.
Collage life mein Smita y/n k dad se pyar karti thi lekin y/n k dad y/n ki mom ko pasand karte thy aur unn dono ne shaadi bhi karli aur smita ko lagta hai ki jo kuch voh DESERVE karti thi usse y/n ki mom ne unse chhin liya isliye voh bhi y/n aur y/m ko bilkul pasand nahi karti..
Same avneet bhi y/n ko aise hi kisi vajah se pasand nahi karti.... collage mein avneet paise ka raob dikha k sbko apne taraf khich leti thi usne ek ladke se pyar kiya but unfortunately voh y/n k pichhe pada hua tha tab tak y/n aur avneet bht achhe dost hua karte thy....uss ladke ne avneet ko bhao nahi diya phir avneet siddharth k pichhe gayi but y/n aur siddharth ki closeness avneet ko nahi achhi lagi jiski vajah se avneet ne y/n ko chhodne ka faisala kiya...
Jb smita ne taehyung ki beizzati ki tb y/n ka khun khaulne laga... contract marriage ho yaah force marriage aakhir taehyung uska pati hai aur voh apne husband ki beizzati hote nahi dekh sakti..
At first jb smita taehyung k baare mein galat baatien bol rahi thi tb taehyung ko bht bura laga cozz iski vajah se aaj y/n iss force MARRIAGE mein bandhi hui hai but jo kuch bhi y/n ne bola uske baad voh shock bhi hai aur PROUD bhi..
Avneet: y/n yeh kaise baat karri ho tum mumma se
Y/n: kya maine toh kuch kaha hi nahi...aree chachi aap logo ko yahi khada rehna hai kya andar nahi aaoge..chaliye ab...Taehyung was shocked after hearing a savage answer from y/n...he smile and started to walk behind y/n..
______________________________________
I thought to updated earlier hehe..
Anyway chapter is unedited so may find some mistakes ❤️
YOU ARE READING
㋛︎ FORCED MARRIAGE WITH MY BULLY㋛︎
ФанфикWhen a girl named y/n transferred from India to South Korea for highschool study but she regret going there b'cozz she met a person who make her life a living hell ....the KIM TAEHYUNG her 'bully' But what will happen if they got married? Will...