What about our dream of being blessed by getting to watch "Zorawar Siddharth Shukla " to born??
Socho k3 2 saal mai Zorawar ajata. Kya tum Siddharth k death date change kar patey? Kya wo nehi jata Zorawar ko ek fatherless child banwake?
Shehnaaz k life kya aur tough nehi hojati?
Ab usse sirf khudko samhal na hein jismai bhi Rita maa will be there to help her. Agar Zorawar ajata to kya sab aur bigar nehi jata?
Selfish k tarah maat socho. Siddharth upar se kaisa feel karta wo socho.
Siddharth ne ek fatherless life lead ki hein. Kya usse accha lagta agar usko apni Official wife ya bacche ko chorke jana padhta?
In sky, somewhere.. Sidnaaz will reunite. We will be there too to cherish Zorawar's birth. Maybe, ha yaha wo possible nehi huya aur ho bhi jata to aur bura hota.
Isliye Allah bolo ya Bhagwan unhone ye hine nehi diya. Wo jo karte hein acche k liye karte hein na?
Humne bohot khubsurat 2 saal iss lockdown mein guzar chuke hein. Humari lockdown accha guzra inn khubsurat sapno k sath.
But ekdin sapno se uthna hota hein ye socho. Unhone apne best 2 saal jiya hein. Tumhe kya khudke life k pata hein?Jit ni der jinda ho khudke bhi best time gujaro. Dukh mai rehke apni aspas k logo ko dukhi maat karo.
Aur wo VMs jisme Sidnaaz moment hotey hein. Bilkul maat dekho. Sirf ansu ayenge.
Barbar lagega ki sab kharab hgya.Sweethearts, ho hogaya wo hogaya na? Wo barbar dekhke kyu khudko pareshan kar rhe ho? Itna emotional rehna continue karoge to nehi jee payoge.
Kalse neyi life start karo. Wohi life jo Sidnaaz ko jaan ne se pehle tha tumhare. But yes, humesha khudko Siddharth jaisa strong bananeki, successful bananeki koshish jari rakhna.
Pata hein? Duniya khatam nehi hogya hein. Jo log sidnaaz ko nhi jnte unse pucho unka life bilkul nhi badla. Phir tum apne aoko depression m dubake aoni career, family k sath injustice kyu kr rhe ho?
Kya tum future m jab piche murke dekhoge to Sidnaaz ko blame nhi karoge to ruin you?
Kabhi nhi na? Sidnaaz should become our strength, not our weakness.
To be continued..
YOU ARE READING
Let's cope up
RandomSiddharth's death has shaken us badly. Even our family isn't understanding the pain we are going through. Neither anyone we have to share with & endure it. Things are getting worst. We want to come out of the pain. So, my dear readers as your writer...