Sidnaaz fanfictions?

765 97 32
                                    

Sidnaaz ka ff bohot acche lagte hein. 2 saal unko stan krneke sath sath ye fan fictions bhi read krte the. Ab padhke rona ajata hein.

👉ye adat tumhari cigarette ki tarah hein. Hurt hona nehi chahte isse, but chorna bhi nehi hein. Hein na?

Ab psychologically two types k insaan milenge iss problem par.

Ek jinko stories padhke dard ni hota blki time spend hotey h acche se.

Inke liye koi suggestions nhi kyuki bhai tum to already mast strong ho mentally. Lage raho.

But jo log mere tarah h, Sidnaaz k naam ke stories padhne / likhnese ruh kapti hein unko bolungi ki... Duniya mwin sirf Sidnaaz k naam pe hi stories nhi likhe gaye.

Bohot acchi stories h. Bohot acchi kahani o k sath wo sab padho search krke. Time bhi guzrega...hurt bhi nehi hoge aur mind bhi kahi aur laga rhega.

Even, Me as a writer may not be able to right anything on Siddharth now. Kyuki yaar wo jinda nehi h. Ek insaan jo upar h uske naam par Matured story likhu ab 🤡?

Siddharth uparse bolega, "Abey mere nam pe kya kya likh rahi hein ye shaytan. Mein to shakt launda hu bey" 😶

Ab uoar jakey to wo ye sab dekh padha h na? To angels chidayenge usse ki, "Abey, papi insaano ki idol dekh Tere piche duniya walo Tere nam pe kya likhde 🙊🙈"

M nhi chahti aisa ho 😶 To ye story ya agey ki sab story m "Siddharth " k nam use nhi krungi. Obviously Shehnaaz k bhi. Mujhse hoga nhi.

Also, kyuki m jab likhti hu unndono ko visualise krke likhti thi. Ab ye galat lagega mujhe khudse. To stories wohi rahegi. Personalities wohi rhega but nam kuch aur honhe.

Ab jo log shakt ho Sidnaaz visualise krlena aur jo log mere tarah ho wo neye unn chehre ko.

Kyuki Fan fictions mein aplogo ko khusiya dene k likhti hu. Mein nhi chahti at any cost wo rulaye ya wo padhke ghutan sa lage.

Pehle bhi accha time gaya sath mein, ab bhi jayeg.

And about trending m nhi rhega ~~ Sidnaaz kya h wo sabko pata h. Emotions k uoar trend krke usse prove krneki jarurat nhi hein.

Sidnaaz no.1 tha, humesha wohi rhega.

Aur stories bki writers k pata nhi, but mein after a while likhungi. Abhi mood nehi hota cz at the end m bhi to ek Sidnaaz lover hi hu 🙂

Let's cope upWhere stories live. Discover now