part - 11🌻

6.6K 558 692
                                    


Everyone were settled in dining room except zayn...when saif asked him to come down he said "mujhe bhook nahi... Mai baadme kuch kha lunga...tumlog jaao "

Faheem spoke "Abba maine aapse kal baat ki thi na... Uss rishte ke Barey mein... Aapka kya khayal hai? "

Daadajaan replied "Masla toh koi nazar nahi aa raha...unko ek baar ghar aane do.. Fir agey kuch sonchenge "

All the youngsters ear's were perked up listening to word Rishta...everyone started thinking... Who was the next bakra Or bakri for slaughter.

Fahaad couldn't stop himself from asking "Abbu yeh kiske rishte ki baat ho rahi hai? "

Faheem replied "Afaf ke liye rishta aaya hai "

Fahaad furrowed his eye brows & said in a worried tone " abbu woh toh abhi bohut choti hai... Itni jaldi kyun "

Daadajaan glared at fahaad & said "Mat bhoolo barkhurdaar aapki biwi atharah (18) saal ki hai "

Fahaad rolled his eyes while everyone stifled their laugh knowing daadajaan knew how to put everyone in place.

Afaf spoke "Abbu par hum shaadi ke liye tayar nahi hai...itni jaldi toh bilkul nahi ? "

Faheem spoke "beta...abhi thori na shaadi karni hai... Bas dekhne aayenge wo log...agar baat bani bhi toh immediately shaadi le liye hum bhi nahi maanenge ok...don't worry"

Afaf nodded reluctantly.

Faheem then said to fahaad " Woh industrial visit bhi postpone hogayi hai...saarey products ki processing hote waqt hi jayenge ok"

Fahaad nodded his head.

After dinner everyone left to their rooms to rest.

Fahaad was sitting on his bed with a sour expression on his face when qurat entered their room...she went & settled on his lap...pinching his cheeks... She chuckled & asked "Aapne apna muh kyun phulaaya hua hai "

Fahaad grimaced & put his arms around her & spoke "itni jaldi kyun kar rahe hai abbu...bohut choti hai Afaf...haan umar badi hogi par hai bilkul bacchi...kaise kisi ghairon ke hawaale kardein...Hafsa ki shaadi hokar bhi toh bas ek hi saal hua hai...kaise ab dusri behen ko itni jaldi dur kardun... Darr lag raha hai mujhe... "

Qurat placed her palms on their side of his face & made him look at her.

She spoke "bilkul sahi keh rahe hai aap... Jinka bhai abhi tak bada nahi hua... Woh behne kaha se badi hongi...bacchon ki tarah muh phulaaye baithe hai..."

Fahaad whined & replied " Ab tum bhi mera mazaak bana rahi ho "

Qurat spoke " haadi tayabbu ne kaha na... Ki shaadi ka abhi nahi sonchenge...aap khamakan pareshaan ho rahe hai...aur waise yeh sab baatein Aapko  hamari shaadi ke waqt yaad nahi aayi huh " She teased him.

Fahaad pouted & asked her "tumhe bhi sabki tarah lagta hai... Ki tumhare saath jald baazi hui hai? "

Qurat pecked his nose & replied "jaldbaazi? Mai agar ziddi na hoti toh aapne toh aur das saal lagadene the...shaadi ki baat karne mein "

Fahaad nodded his head sincerely agreeing with her.

Qurat gasped at his audacity...she pushed him away "Ajeeb boring kism ke aadmi hai aap "

Fahaad chuckled at her tantrums & pulled her in his embrace & spoke "kal ice cream khaane chalogi? "

Qurat's scowl turned into a grin.. She nodded immediately... He smiled at her & laid down with her & fell asleep.

𝐏𝐘𝐀𝐀𝐑 𝐊𝐄 𝐊𝐈𝐒𝐒𝐄❤✨ 𝐁𝐎𝐎𝐊 𝟏Tahanan ng mga kuwento. Tumuklas ngayon