Eshaal asked "kitne months hue hai ap log ki shaadi ko?"
Samiya laughed "months nahi years... 2 years "
Eshaal muttered "MashaAllah... Ap log newlyweds lagte ho "
Samiya replied " Newlyweds toh aap hai mohtarma... Aap bataein...married life kaisi lagi? "
Eshaal sighed and spoke "pata nahi"
Samiya asked "kya matlab pata nahi bhai... Achi hai..bohut acchi hai ya kharab hai... Yeh hota hai"
Eshaal didn't reply anything.
Samiya spoke "sorry agar bohut nosy hogaya ho toh "
Eshaal replied "nahi aisa kuch nahi hai... Mere pass bass jawab nahi hai "
Samiya spoke " Jawab nahi ka kya matlab...tumlog iss shaadi ko maante toh ho naa?.. Maine arsal se suna sab situation ke barey mein"
Eshaal spoke "shayad maante hai aur shayad nahi"
Samiya spoke "tum dono close nahi ho... Like husband wife wala close not cousins"
Eshaal shook her head in No.
Samiya replied "dekho bhai sahir toh aisa koi khadoos nahi lagta jisse baat karne mein ya saath rehne mein dikkat ho"
Eshaal spoke "haan... Sahir bohut ache hai...masla humse hai"
Samiya replied "masla matlab... Dekho bhai dekhne mein tum mujhe bohut khamosh lagti ho...par sahir toh baat karta hai na... Baatein toh hoti hogi tumlogon ki? "
Eshaal sighed and said "zyada nahi...aisa nahi hai ki sahir baat nahi karte...mai hi chup rehti hoon"
Samiya spoke "toh ab baat karo... Kya masla hai "
Eshaal replied "kya baat karein hum? Aur upar se humey aisa lagg raha hai ki sahir shayad naraaz hai humse"
Samiya spoke "naraaz kaise bhai? Baat hi kamm hoti hai... Narazgi kahan se utar aayi ab? Kuch ann bann hogayi kya dono mein? Ya tumne kuch kiya"
Eshaal replied "nahi.. Ann bann toh nahin laikin hum husband wife hai par waise rehte nahi hai "
Samiya spoke " Dekho eshaal mai aise toh nahi keh rahi hoon ki jaakar galle padhjao... Mai bas itna keh rahi hoon ki atleast baat karo... Bonding banao...i know iam not in a place to tell you about getting close physically but you guys can communicate at least... See you might not be comfortable with touches... Sabke apne fears hote hai... I completely get it if you don't like it"
Eshaal abruptly replied "aisa nahi hai..sahir ne hume kabhi uncomfortable feel nahi karaya.. Humey kabhi bura nahi laga unke paas hone se... Wo toh humey bohut chaht--"
Eshaal froze on her realization.
Samiya clapped her hands like a kid hearing eshaal.
Tears brimmed in Eshaal's eyes.
Samiya groaned and asked " Ab kya hua...ab toh tumne realize bhi kar liya ki wo tumhe chahta hai... Ab kyu roo rahi ho? "
Eshaal wiped her tears and replied "agar yeh baat sacch hai toh humne sahir ka bohut dil dukhaya hai "
Samiya asked " Kya matlab "
Eshaal spoke "humne nervousness mein bohut bewakoofiya kardi...kal bhi humne stupid harkat ki "
Samiya asked "kya harkat eshaal? "
Eshaal replied "woh sahir ne humse kai baar baat karne ki koshish ki... Kai baar conversation initiate ki... Humne do baar bhi unko koi jawab nahi diya...aur kai baar unko piche hata kar bhaag bhi gaye "
YOU ARE READING
𝐏𝐘𝐀𝐀𝐑 𝐊𝐄 𝐊𝐈𝐒𝐒𝐄❤✨ 𝐁𝐎𝐎𝐊 𝟏
Short Story𝐁𝐎𝐎𝐊 𝟏 𝐎𝐅 𝐏𝐘𝐀𝐀𝐑 𝐊𝐄 𝐊𝐈𝐒𝐒𝐄❤✨ 𝗗𝗲𝘀𝗶 𝘀𝗵𝗼𝗿𝘁 𝘀𝘁𝗼𝗿𝗶𝗲𝘀 📜✨ 𝗥𝗼𝗺𝗮𝗻𝘁𝗶𝗰 𝗙𝗮𝗶𝗿𝘆𝘁𝗮𝗹𝗲𝘀🌹 𝗖𝘂𝘁𝗲 & 𝗽𝗮𝘀𝘀𝗶𝗼𝗻𝗮𝘁𝗲 𝗽𝗮𝗶𝗿𝘀 ❣️ 𝗢𝗻𝗲 𝘀𝘁𝗼𝗽 𝗳𝗼𝗿 𝗥𝗼𝗺𝗮𝗻𝗰𝗲, 𝗳𝗮𝗺𝗶𝗹𝘆, 𝗰𝗼𝗺𝗲𝗱𝘆 𝗝𝗼𝗶𝗻 �...