Hey there...
First of all .. Apko aur apke parivar ko humari taraf se choti diwali , Diwali, aur bhiya dooj ki dher sari shubhkamnaye..
Aur Nutanvarshabhinandan... Happy New year..
Ishwar apki sari iccha purn kare..
So guys...Kal diwali hain fir Naya saal main gujrat mein hu isliye...Fir bhaiya dooj...Fir Chhath puja....
To update mein thoda late ho sakta hain...And is part mein Aaravi ke bare thoda bahut batane ki kaushish ki hain..To apko boring lag sakta hain..Uske liye sorry...
Anubhav get a massage...
AS:Kshama kijeyega ...Parantu hum abhi ati vishesh kary hetu jana hoga..
Aaru:Koi baat nahi Mr Anubhav..Kaam bhi jaruri hain..Dinner to fir kabhi bhi ho sakta..
AS: ji chalta hu....
AS leave ..
Aaru(in mind):Ab shuru hogi asli kahani..
They all had dinner..After that all went to their home ...
HM ,Av,Aaru settled themselves on couch...
HM:Aaru ek baat puchu?
Aaru:Ek Kya Hazar batein pucho..
HM:Hum kon hain tumhare liye?
Aaru:Ye kaisa swaal hain..Duniya ho aap meri..Ek bahut acchi aur sachhi dost ..Jisne mujhe aur meri zindagi ko us time pe sahara diya jab mujhe aur meri zindagi ko uski sab se jyada jarurat thi...Jisne mujhe mere har ek faisale mein sath diya...Vo dost ho aap meri..Aur apke liye main kuch bhi kar sakti hu..Apki khushi ke liye main kisi bhi had tak ja sakti hu..Apka sath har mushkil mein dungi..Apne aap ko gawa sakti hu...Wada hain mera...Aur marte dam tak ye wada nibhaugi..
(I love this bond 💖..)
HM became emotional after hear this...
Aaru:Par ye aap kyu puch rahi hu...
HM:Ye janne ke liye ..Agar hum tumhare liye itne important hain to humse jhooth kyu bolti ho..
Aaru:Jaan..Maine apse koi jhooth nahi bola..Kuch chupaya hain ...Par vo bhi bahut jald apko pata chal jayega...
HM:Accha..Ye to hume pata hain ki tumne mujhse bahut si baat chupai hain..Aur waqt aane pe vo baat hume pata chalegi..Par tumne jhooth bhi bole hain..
Aaru look at then HM..
Aaru:Kaisa jhooth..Maine koi jhooth nahi bola apse..
HM:To tum kisise pyaar nahi karti...
Aaru and Av shocked by this sudden unexpected question...
Aaru:Ye kaisa swaal hain..
HM:Sidha sa swaal hai..
Aaru:No..I love You , Av , Ammi..
HM:Kyu karti ho aisa...
Aaru:Kya..
HM:Kuch nahi..Raat bahut hi gayi hain so jao....
Av:Haan..Sahi kahe rahi ho Appi.. Chaliye..
Aaru:Aap log so jaiye..Hume kuch kaam hain vo khatm karke aate hain..
HM and Av: Thik hain..Par jaldi aana Byy..
Aaru:Haan.. Jaldi aayugi..Byy.. Good night..
Aaru kissed their forehead and leave the house..Av and HM also went to room ..And sleep..
YOU ARE READING
Real Haseena Malik
FanfictionThis is neither kareena nor Anuseena story...Ye Haseena ki story hain...Kuch new try kar rahi hu.. Please support.. And most important thing story mein new entry hogi..Jo Jazzabat aur Muka last dono mein mahir hain... Matlab KarEena in one..