Haseena ka proposal

627 50 49
                                    

Hello everyone..

26 January ke baad aaj aa rahe hain... Sorry for that..But ek aur baat hain vo ye ki from 11th I have my primarily exam ..
so next part mein late ho sakta hain..

To bina der kiye shuru karte hain

Haseena:Aarav...Bata do warna anjaam bahut bura hoga....Tumhe Aaru ki kasam ..

Av:10 saal se...

Haseena get a another shock..

Haseena:10 saal..Aaru kyu..Aur agar tumne hume  sach nahi bataya to hum khud ko kuch kar lugi..

Aaru:Apne past se door rahene ke liye
..Usse mara hua aur Aaru ko zinda rakhenge ke liye..

Av and Haseena look at eachother.. And hugged her together...

After a good 5 minutes..

Av:Kyu..Kya ek baar Mujhe bata nahi sakti thi..

Haseena: Hum sab solve karte na..Apne aap kyu itna bada kadam uthaya..

Aaru:Tab kuch samjh mein nahi aa raha tha..Sirf yahi sahi laga..To kar diya..

Av:Apki samjh kabhi bhi itni kamjoor nahi thi ki aap sahi aur galat ka fark na kar sako..

Haseena:Sahi kahe raha hain Av ..Kya kuch aisa hua tha us din jo hume nahi pata...

Aaru(quickly):Nahi..Kuch nahi hain aisa..

Av:Apki Aankhein kuch aur bayan Kar rahi hain..Ye mat bhoolo apka twin  hu ....Is duniya se  jyada janta hu apko..Aur itna to confirm hain..Us din aisa kuch to hua tha jo humne nahi dekha..Aur apne hume pata lagne nahi diya..Aur ye bhi pata hain iske piche bhi us kamine ke haath hain..Bas ek baar pata chal jaye..Uske baad uski vo halat karunga jo vo sapne mein bhi nahi soch sakta..

Aaru(in mind): Yahi to problem hai.. Isliye vo din raaz hi thik hain..

Haseena:Ek swaal ka sach sach answer de mujhe....Ye lat lagavai kisne...Kon tha jisne tujhe pahli tere haath mein durg diya..

Aaru looking at floor with silence..

Haseena:Aaru tera muh Tod dungi main..

Aaru(quickly):Karan Upadhyay..

Av:Puri fasat ki jad yahi hain..

Haseena:Sach mein..Ek baar ye Banda mil jaye...Tab humara bhaukaal dekhega..

Aaru going something but stop by them..

Haseena and Av:Agar uski wakalat ki na to sar fod denge Tera..

Aaru 😁😁..

Haseena : Haan...Ab daant dikha de😒..Dekh agar tu hume fir durg lete dikhi na to Jaan le lungi teri..Samjhi..

Aaru nod..

Aaru(in mind): ye wish bhi bahut jald puri hogi apki..(loudly) auuchh..

Av: Kya hua??

Aaru:Wrist dukh Raha hai 🥺..

Haseena:Lo..kar lo baat...Itna pita hain humne isse aur isse sirf wrist dukh Rahi hain..Kya hain tu..Koi power hain kya tere andar🧐🧐..

Aaru:Ye..ye kya bol rahi ho aap?..Aisa kuch nahi ..

Haseena:No I have doubt 🧐..

Aaru:Aisa kuch nahi hain..Itna mara hain apne main 2 din khadi bhi nahi ho sakti apne pairon par..

Av:Hoga to bhi ye Ziddi batayegi thodi 😒..

Aaru:Kitne acche jante hai na tu mujhe 🥺..I love you mere bacche..

Real Haseena MalikWhere stories live. Discover now