Hey everyone..
Firstly
Happy Republic Day 🧡🤍💚..Jai Hind..
I know kuch jyada hi late ho gaye..Par meri sister ki friend yani meri sister ki shaadi thi..So main driver bani huyi thi ...Sab ko lene Jana aur market ghum Rahi thi...So main bahut hi jyada busy thi..Aur Thandi 🥶🥶 itni jyada thi ki phone uthne ke liye haath bhi blanket bahar nahi aa raha tha ..To story kaise likhti..
Aaj Urmila ka dance🥳🥳..Maza aa gaya..
Sorry for Daley..But is baar mera reason valid hain 🥺🥺..
Badi bahen samjh ke maaf kar Dena🥺😁..
To bahut ho gayi bakwas..
Ab finally shuru karte hain 😁
Flashback countine.
Here everyone has quite ..
Then one sound came thuddddd..CheeTosh KariPa Barbie Aaru and Av attention went to sound to source of sound..
And they show...
..(what do you think about this🤔🤔)
.
...
..
..
..
....
Anubhav on floor with one hand on cheek...And Haseena glaring at him....And otherside Aaru and Av glare other..
KS:Ka.. Aise kaha dekh rahe aap dono hume?
Av:Soch rahe hain...Ap jaisi bahen ho to dushman ka kya hi kaam..
KS:Kaa bol rahe hain aap.. Hume thodi na pata tha ki MS kuch aisa,karengi..
Aaru:To hum dono kabse kya bhok rahe the..Ab ho gaya ..Kitna pitenge apke Bhai hume bhi nahi pata....
Av:Aaru..
Aaru:Kya Aaru.. Tujhse bada Aaru kabab khane ka Mann ho rakha hain..
SS:Koi naya kabab aaya hain ..Mujhe bhi khana hain(with full of Masoomiyat)
Av:Uff ye Masoomiyat 😌...
All at him.. Cheetah deadly glare at h..
Aaru:Beta galat jagah tar ched rahe ho...(to santu) aur aap koi naya kabab hai nahi par ban jaroor jayega..
Av: Aree..kuch nahi hoga vo tujhe nahi marengi..Vo nahi kar sakti...
Aaru:Ye jo Haseena ban rahi hai na vo kuch bhi kar sakti hai..Aur agar aisa hua inhone mujh par haath uthaya to Mr Anubhav ko koi nahi bacha sakta..
Av:Par agar nahi roka to kya hoga..
Aaru say nothing..
Av: Aaru..
Aaru: Hmm..
Av: Sorry
Aaru(look at him):For .For what?
Av push Aaru towards Haseena and Anubhav .. Haseena about to hit Anubhav with stick..
But then Aaru stand between Anubhav and Haseena..
All were shocked ...Aaru close her eyes tightly..But stick stop in air..Av take a deep breath..
Aaru open eyes..Aaru:Yaa allah ...Tera lakh lakh sukr hain..
Aaru look at Haseena who coming close to her ..Aaru taking step back..
YOU ARE READING
Real Haseena Malik
FanfictionThis is neither kareena nor Anuseena story...Ye Haseena ki story hain...Kuch new try kar rahi hu.. Please support.. And most important thing story mein new entry hogi..Jo Jazzabat aur Muka last dono mein mahir hain... Matlab KarEena in one..