Hello everyone..
Here I am with my last update before my break..Ye summary type hi hain..So let me know how it..
And sorry advance mein hi bol rahi hu...
To bina der kiye shuru karte hain..
After 6 hours..
At Kabir's side..Kabir:Bas ab ho gaya Mera spana pura..Jaise hi ye maal waha deliver hoga vaise hi mera naam is dhandhe mein sabse uper hoga..Aur tum log kuch nahi kar paoge..
Suddenly His phone rang..He pick it up and his expression change ...
Kabir:Kya bakwas kar rahe ho?..Deal cancel kaise ho sakti hain...Aaravi khud gayi delivery karne ke liye...To deal kaise ho sakti hain..
Person:Yaha koi bhi delivery nahi huyi...In fact koi aaya hi nahi hain.. Isliye Boss chale gaye dusre dealer ke pass kyuki Boss ko 1 week mein ladkiyan out of India export karni hain..
Kabir:Lekin aisa kaise ho sakta....
Kabir interrupt by the person voice..
Person:Ye kya ..Yaha par police...Bhago ...
Call got disconnected..
Kabir: Police waha par kya kar rahi?..Uske bare mein mere aur Aaravi ke alwa kisiko bhi pata nahi tha..
Chumantar:Boss..Sari ladkiya apne ghar pauch gayi hain..AISA humare aadmiyon ne kaha hain..
Kabir:Kya!!!..Ye chal kya Raha hain..
At that time his eyes went to Haseena..Who is smiling..
Kabir:Tumne hi kiya hain ye sab kuch..Tera hi kiya dhara hain na ye sab kuch..Mere plan ko tune hi barbaad kiya hain..(To his man) Kholo iska muh..
Haseena just smiling..
Kabir:Tum has rahi ho matlab ye sab kuch tumne hi Kiya hain.. Tumhari to ...(going to her)
But stop by a voice..
Voice:Pahle VIBHISHAN se to mil lo baad mein Ram aur Lakshman se mil Lena..
Kabir turn to voice and MPT (expect two people na three people) look at that person with wide eyes...The person wearing Army uniform of Major general..
Kabir:Aaravi...
Person:Nah.. Aaravi nahi..
Major general Aaravi Awasthi from Indian army..Cum a Agent..(She went near to Kabir and whisper) A RAW Agent...She backward after that..Kabir shocked..
Kabir: Tum to DSP thi na..To ye kya hain?
Aaru:Kabhi mujhe DSP ki uniform mein dekha tha ...Nahi na ..Kyuki Maine sirf ek wardi paheni hain aur vo ye hain...Mera garoor mera sab kuch hain ye...Aur yahi meri pahechan hain officer of Indian Army..
Kabir:Ye sach nahi ho sakta..Tum ye nahi kar sakti...
Aaru:Aur vo kyu ?
Kabir:Kyuki tum Imaandar ho.. Gaddar nahi...
Aaru:What?..Sach mein..Main imaandar hu.. Ye baat tum nahi tumhare andar mere liye jo maine trust jita hain vo bol raha hain..
Kabir:How can you do this?
Aaru:Why can't I do this?
Aree jo ladki Apne desh se Gaddari kar sakti hain..Usse imaandari ki umeed tum kaise kar sakte ho Kabir Singhania..Aaru turn to him..
Aaru:Main hi hu tumhari zindagi ki Sabse badi villan..Main wahi Vibhishan hu jisne tumari us Lanka ko aag lagai hain..Jisne tumhare client par raid padavai..Jisne ladkiyon ko ghar bhejvaya hain..Jisne tumhare kale dhandhe bandh Karavaye hain..
MAIN HI TUMHARI HAR PROBLEM KI WAJAH HU..TUMHRE PERSONAL LIFE KI , KALE DHANDE KI ,SAFED DHANDE KI SABKI PROBLEM MAI HI HU..MR. KABIR SINGHANIA..
YOU ARE READING
Real Haseena Malik
FanfictionThis is neither kareena nor Anuseena story...Ye Haseena ki story hain...Kuch new try kar rahi hu.. Please support.. And most important thing story mein new entry hogi..Jo Jazzabat aur Muka last dono mein mahir hain... Matlab KarEena in one..