Hey everyone..
Happy Holika Dahan and Happy Holi to all of you..
Holi khele but safety ke sath..Aur please Janwaro pe colour na Dale... It's harm to them..Next part on Sunday..
Note:-
In bold with italic word my aatma..
In italic writer sahiba..
In bold character of story.To bina der kiye shuru karte hain.
Aaravi take her gun out and point at Vicky.. Anubhav and Karishma trying to speak but can't..They doing effort to free from the rope.. But they can't...All try to stop Aaru..
Vicky:Tu aisa nahi kar sakti..
Aaru:Main kya kar sakti ho vo tum nahi jante...
Aaru shoot 4 bullets in Vicky.... Kabir is shocked...A tear escape from Anubhav and Karishma's Eyes..
Vicky fall on floor...Kabir:What the hell you done man🤯🤯... Vicky ko maar diya tune jiske liye tu ye sab chodke jane wali thi.... Jiske liye tu apne aap ko surender karne wali thi..Tune us Vikrant Singh ko maar diya ..
Aaru:Abhi ye sahi tha...Tab mujhe dosti nibhani thi aur abhi mujhe teri Lanka bachani thi...Pahle Selfless thi aur ab selfish hu... Baatein chod ..Pahle isse thikane laga... fir karna timepass...
Kabir's man take Vicky from there..
Kabir: Ab to mujhe bhi daar lagta hai tujhse...
Aaru:Lagna bhi chahiye..Tere liye hi thik hain...Vo sab chod cansingment kaha tak paucha...Ye last week hain usse pura karne keliye..
Kabir: Cansingment complete hain.. Bas ek baaki hain...
Aaru: Pichle 3 din se ek hi baki hain ...1 hi baki hain to yaha se hi utha lena...Ya fir kuch aur chal raha hai tere dimaag mein🧐..
Kabir: Yaha se hi utha leta par vo 1 bahut special hain..Mera dil aa gaya hai us par...Vo hain aakhiri ladki...
Aaru:Tera dil aa gaya hain us par aur tu use bechne wala hain..
Kabir:Use maine kaha but use apne pyaar se pyaar hain.. Aur vaise bhi dil sirf ek baar ke liye aaya hai...Accha chal baki batein baad mein..Aaj baby ne bulaya hain to I am going..
Aaru:Ohk.. Enjoy your night 😉..
Kabir:For sure..
Kabir leave from there...
Aaru:Baby😒...
Aaru went and sit on chair..She look at MPT...And she got dangerous reaction..
Aaru:Ab kya dekhkar hi mar doge...And mujhe marke kya milega ...jisko jana tha vo to chala gaya...
Aaru single to goon to open their mouth...
Karishma:Amma..Hum tumhe zinda nahi chodenge..Vo halat karenge na tumhari jo tum soch bhi nahi sakti..Zinda gaad denge tumhe hum jamin mein ..
Aaru:Aap se sidha tum..Not bad..
Anubhav:Tumko izzat deni hi izzat ki beizzati hogi...Itni jyada giri huyi harkat..Hum jaan se maar denge tumhe..
Aaru:To maro na..Kisine roka hain..
Haseena:Aaru ... Bakwas bandh kar...Kuch bhi bolti hain..
Aaru:Ab galat kya bola.. Apne Bhai ki maut ka badla lena hain in dono ko to lele..Kisine roka..Maar de mujhe..
Haseena:Tu chup kar ja..Aur ye marne ki baat mat samjhi...
Karishma: Maddam sir....Aap Inka sath de rahi hain...Jisne abhi humare Bhai ko humari aankhon ke samne maar diya..Aap iski jaan ki parwah hain..
YOU ARE READING
Real Haseena Malik
FanfictionThis is neither kareena nor Anuseena story...Ye Haseena ki story hain...Kuch new try kar rahi hu.. Please support.. And most important thing story mein new entry hogi..Jo Jazzabat aur Muka last dono mein mahir hain... Matlab KarEena in one..