The chapter start with naira went to kairav room she crassed kairav hairs and breakdown .
Naira pov
Sorry baby main aapko chod kar nahi jana chahati par tumhare paas rehene ke liye mujhe aapse dur jana padhega baby . Aapke papa ko samjahana padega ki koyi kisi ki jagh nahi le sakta naa main apki life main Kartik ki jagh le sakti naa hi woh aapki life main meri jagh le sakte .
Pov end
She wiped her tears and start pack her luggage .
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
NEXT MORNING
Kartik wake up and saw that kairav is still not wake up .
Kartik ( to himself ) - yeh kairav abhi taak utha kyu nahi hai iss waqt taak toh naira isse utha deti hai .
Kartik - naira dekho kairav abhi...
Than he realised something ..
Kartik ( to himself) - oh teri main toh bhul gaya aab se Kairav ko mujhe hi sambhalana hai madam challenge jo dekar gayi hai par main bhi kartik Goenka hu dekha dunga naira ko ki kairav ko tumhare bina bhi sambhala jaa sakta hai .
Suddenly swarna came and shocked to saw that kairav is still sleeping .
Swarna - yeh kya kartik abhi taak kairav ko uthaya nahi jaldi uthao warna late ho jayega woh
She was about to go but stop and said
Swarna - aur haa naira roj uske peeche bhagti hai tab jaake woh tayar hota hai aur usse tayar hone main 1 and half an hour lagta hai . Ab tu dekh le ki usse kab jagana hai
After said this she went from there .
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
AT SINGHANIA SADAN
Naira reached at singhania Sadan everyone was happy to saw her except akshara and natik . Naira look very sad and as a parents akshara and natik notice it .
Natik - naira yeh Kartik ne bilkul bhi accha nahi kiya .
Akshara - haa naira Beta Kartik ko tumse aisi baat nahi karni chaiye thi .
Naira and everyone get confused .
Naira ( confused ) - kis bare main baat kar rahe hai aap .
Natik - princess hame sab pata waha Kartik aur tumhare beech kya huaa hame sab pata hai .
Naira - par aapko kaise pata chala
Natik - manish ji ne bataya beta .
Bhabhimaa - par huya kya hai Munna bahu , naira koyi batyega .
Natik tell everything what happend between kaira .
Naksh - itna sab kuch ho gaya naira aur tumne mujhe nahi bataya 007
Natik - aise kaise woh tumhe itna sab kuch bol sakta hai main abhi jaata hu aur Kartik se baat karta hu .
Naksh ( angrily ) - main bhi chaluga aapke saath papa . Uski himmat kaise huyi meri behan ko rulane ki.
Natik - calm down naksh tumhe jaane ki jaroorat nahi main aur akshara baat karke aate hai
Naira ( stop him ) - nahi papa aap ko jaake baat karni jarorat nahi hai main handle kar lungi agar phir bhi baat nahi baani toh main aapko batugi .
Natik convenienced somehow .
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
AT GOENKA VILLA
आप पढ़ रहे हैं
Kaira ff - Connected ( ✔️ )
FanfictionTwo seprate soul - kartik and naira but kairav their son is the one who connect them . Peep into know more 👇