AT DELHI
LEAP OF SIX MONTH
A beautiful girl yet weak and pale with short hair seen preparing a kachori .
NAIRA WITH SHORT HAIR
Suddenly another girl also came .
Girl 2 - nairu tu yaha kya kar rahi hai tujhe pata hai naa tu bimar hai aur khud ko zayada exert maat karo .
Naira - please Tanvi banane de naa you know naa aaj mera birthday hai aur aaj ek ek paal enjoy karungi . kya pata yeh aakhri ho ( she get emotional when she said this )
TANVI ARORA - Tanvi is naira 's college best friend . She is like a sister of her ..
Tanvi ( with teary eyed ) - nairu aise maat bol tujhe toh abhi 100 saal jeena aur mujhe taang karna samjhi aur tu kitchen se nikal main bana dungi .
Naira - nahi main bana dungi aur haa aaj shaam ko aisi party ki karege ki hamesha yaad rahe phir yeh din aaye naa aaye .
Tanvi - abhi mana kiya hai naa tu sunegi nahi naa
And she get hit on her forehead lightly . And she drag her out from the kitchen and made her sit on the chair .
Tanvi - naira ab tu yaaha baith main kachori banaungi par kaam oil main doctor ne tujhe mana Kara hai naa . Aur yeh le dawai kha .
Naira - thanks yaar being with me
Tanvi - your most welcome yaar. Accha hamburger bhi banaya jaise tu kha sake waisa .
Naira get sad and remember how on her father used to feed hamburger on her .
Naira ( Lil emotional ) - Tanvi aaj aisa pehela birthday hai jaha pe main akele hu koyi nahi mere saath .
Tanvi console her . Suddenly voice came from behind .
Voice - jaha do aurte mil jaaye waha rono dhona aur gossip na ho aisa kaise ho sakta hai
Both turned behind and saw kunal was there .
KUNAL - kunal is also naira 's and Tanvi 's best friend from college . He has a crush on college but naira didn't know about it .
Naira / Tanvi ( in unison ) - kunal tum .
Kunal - happy birthday sherni
Naira ( glare her ) - khabar daar agar mujhe sherni kaha toh mujhe sherni sirf mera mendak hi bula sakta hai .
Suddenly one more voice came from behind ..
Voice - correct .
Naira saw behind and get shocked to saw the person she get up and hug the person . The person is
.
.
.
.KARTIK HAMRI NAIRA KA MENDAK
Naira - tum aagye mendak.
Kartik - haa jaan aaj tumhara birthday hai aur tumhare itne special din pe main nahi aayunga kya aur + kal tumhari reports aani hai .
Naira - mendak par baaki sab nahi aaye .
Kartik - nahi sirf main aaya kairav ka maan tha par usse laya nahi ( whisper in her ears ) - agar kairav ajaata toh main apni biwi ke saath romance kaise karta .
Naira blush
Naira ( hit on his chest ) - chup mendak.
Kartik ( to kunal ) - aur haa khabar daar meri naira Ko sherni kaha toh mujhse bura koyi nahi hoga .
Naira - aur Mendak tumne kal mujhe wish kyu nahi kiya sabne kiye par tumne nahi kiya .
Mendak - sorry jaan kya hai naa agar main kal raat ko 12 baje wish karta toh tum puchti ki yaha aarahe ho aur jaan main tumse jhot nahi bol sakta tha
Naira smile.
Kartik - accha Tanvi yeh batao ki isne aaram Kiya naa jayada kaam toh nahi kiya
Tanvi - haa isne pura aaram Kiya .
Naira - dance kare aaj mere birthday ki khushi main.
Kartik - nahi khabar daar agar dance ka naam liya toh jaao jake aaram Karo aur haa shaam se pehele bahar maat nikalna .
Naira ( murmured ) - Hitler kahi ka
Kartik - maine sun liya hai .
Naira - tumhe sunane ke liye hi bola hai .
Kartik - jaao ab kamre main
Naira get frustrated and went from there . Here our majnu kartik start planning something romantic for her birthday .
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
AT EVENING
Naira was sitting in a couch reading a bed . Suddenly Kartik came .
Kartik - jaan tumhara resting period khatam huaa ab haam bahar Jaa rahe hai Tumhare liye surprise hai .
Naira ( excited ) - sacchi ham bahar Jaa rahe hai.
Kartik - baas ham jayenge par full safety ke saath tumhari health ko compromise karke nahi . Toh tumhe kuch precautions lene hoga .
1 tum zaayada ucchal khud nahi karogi
2 . Agar kuch ho toh turant mujhe batao
And he start giving her a ton of instructions .
Kartik - aur yeh last hai ki yeh hai tumhara kadha isse time to time piyogi .
Bolo manzoor. Hai.
Naira ( getting angry ) - Kya mendak pure 100 instruction de chuke ho mujhe nahi jaana tumhare saath .
Kartik - please baccha chalao naa apne mendak ke liye .
And he made a puppy face and naira get melt .
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Majority win you all are want kaira to fight together with disease toh waisa hi huaa .
So guys this was the chapter I hope you like it. Sorry for short update .
Precap - kartik romantic surprise , proposal and flashback .
GUYS LAST TIME BHI DESIRE VOTES COMPLETE NAHI HUYE AAGAR ISS BAAR NAHI HUYE TOH MAIN YEH STORY DELETE KAR DUNGI
Desire votes 80 +
DO VOTE AND INLINE COMMENTS TOO.
आप पढ़ रहे हैं
Kaira ff - Connected ( ✔️ )
FanfictieTwo seprate soul - kartik and naira but kairav their son is the one who connect them . Peep into know more 👇