Special thanks to vaishnavitheprincess for the amazing idea sweet heart .
So let 's start ......
The chapter start with Kartik know that he can't take naira 's place in kairav life but he didn't realise it .
After sometime Kartik and kairav reach home . Kairav was very angry everyone was clueless why he is angry because he never did that.
Suhasni - kairav kya hua beta aap itna gussa kyu hai .
Kairav - par dadi papa ne saari book meri galat daal di.
After said he went from there .
Swarna - kya kartik ek baar dekh lena chaiye tha naa ki kya rakhna hai kya nahi .
Kartik - woh pata nahi tha naa maa kal se dhayan rakhuga
Swarna - Kartik tu office jaa aur hame bata ki kya kya karna hai hame .
Kartik - nahi main office nahi jayunga jo bhi karna hai main hi karunga
Suhasni - Kittu par office ...
Kartik - main sambhal lunga sab kuch .
And after said that he went from there .
Swarna - maa baap ke jhagde main kairav faas raha hai kahama khan kairav ko dant Padh gayi school main
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
AT KAIRA 'S ROOM.
Kartik He was getting Kairav doing homework as well as doing his work. On the other side swarna and Surekha peep inside kaira room . After doing 2 sums kairav start playing with pencils .
Kartik - yeh kya likho sahi se Kairav
Kairav - likh toh raha hu papa lekin meri fingers main bahaut pain ho raha hai aap cream laga do naa
Kartik - what is this kairav do minute huye nahi padhai karte huye fingers main hona start ho gaya hai aapke yeh naatak naa aapki mumma hi jhel sakti hai main nahi chalo likho .
Kairav make faces and start doing his homework .
Swarna - waise Surekha kartik ne ek baat toh sahi kahi par abhi taak realise nahi kar paya baache ke itne nakhre sirf maa hi utha sakti hai aur naira uthati hai usse dekh par koyi nahi bol sakta ki usne kairav ko janam nahi diya . Naira kairav ke liye best mother hai . Pata nahi yeh Kartik kab samjhega .
Surekha - samjhega didi samjh main aaraha hai usse par maana nahi chaha raha hai woh .
After that they both went downstairs .
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
AFTER 10 DAYS
It has been 10 days to challenge naira didn't came Goenka villa and Kartik also didn't realise his importance although he tried that kairav didn't miss naira and forget him completely but he fail . Kairav used to wake up at midnight and yearn for naira but kartik didn't melt it seems that Kartik 's ego is bigger than his son's happiness .
Now the scene start from singhania sadan it was night .
AT AKSHARA AND NATIK ROOM
Natik was sitting on the bed and he seems tensed . Akshara noticed it .
Akshara - kya huaa natik aap itne tensed kyu ho .
Natik - 10 din ho gaye akshara abhi taak naa kairav naira se milne aaya aur naa hi kairav kahi Kartik kairav ko naira se dur naa kar de aapko toh pata hai naa akshara kairav main meri princess ki jaan basti hai .
Akshara - aap sahi keh rahe hai main toh baas bhagwan se prarthana karti hu ki naira aur kartik ke beech sab theek ho jaye .
Natik - nahi akshara ab haath pe haath rakh kar nahi beth sakte hame kuch naa kuch karna hoga hame kal hi goenka villa jayege aur Kartik se baat karege .
After that they sleep .
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
NEXT MORNING
Next day akshara and natik without informing anyone went to Goenka villa.
When they entered in goenka villa . They saw that only Kartik is sitting in sofa and doing his work ..
Natik ( held his collar ) - himmat kaise huyi tumhari meri beti ko uske bete se dur karne ki .
Akshara insist natik to leave Kartik 's collar .
Kartik - naira kairav ki maa nahi hai aur naa kabhi baan payegi .
Akshara - aise kaise keh sakte ho ki kairav uski maa nahi hai woh uski maa hai aur hamesha rahegi . Tumhare aane se pehele naira kairav ko sambhal rahi hai .
Kartik was about to said something but interrupted by akshara
Akshara- nahi kartik iss baar nahi iss baar main bolugi aur tum sunuge .
Tum nahi jaante naira kitna pyar karti hai kairav se . Tut gayi thi meri bacchi jab uska rishta tuta tha hasna toh jaisi bhul hi gayi thi meri bacchi phir kairav usse mila koyi rishta naa hote huyi bhi usse ek connection mehasoos huya usse dekha nahi gaya itni choti si umar main baccha bina maa baap ke paal raha hai phir usne kairav ko adopt kar liya jo khud ek baachi ki tarah thi woh ladki bhi mature ho gayi jaab kairav ke aane se khud se pehele uske baare main sochti . Dil se aapnaya tha usne kairav ko maa baap dono ka pyar diya . Kairav ne usse badal diya . Pehele kairav ko kahana khilati thi phir baad main khud khati thi .
Kartik was stunned to hear that and natik was also in tears.
Akshara ( continue ) - pata hai sirf tumhari wajh meri beti tut gayi. Kairav ko naira se dur karke bahaut badi galti tumne Pehle ki tarh tut gayi meri beti . Pata hai uski tabiyat bhi theek nahi hai jab taak Kairav hospital main tha naa usne kuch khaya naa piya aur in 10 din main bhi apna dhayan theek se nahi rakha usne hame kal hi family doctor ne bataya tha .
Kartik was shocked to heard he wanted to apologise to naira but his ego came in between .
Kartik - agar naira itni hi responsible hoti kairav se pyar karti toh kairav ki woh haalat naa hoti sach toh yeh hai ki naira ki laparwahi ke karan hi kairav gira tha .
Akshara was about to speak something but someone slap kartik very tightly.
Keep guessing guys who was slap kartik
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~So guys this was the chapter.
Precap - will go according to flow
Do vote and inline comments too
आप पढ़ रहे हैं
Kaira ff - Connected ( ✔️ )
FanficTwo seprate soul - kartik and naira but kairav their son is the one who connect them . Peep into know more 👇