The chapter start with Kartik determined to confront the kairav.
Kartik was about to go from there . Suddenly manish call him .Manish - kartik beta ....
Kartik - haa papa ..
Manish - kartik aaj taak tum bahaut acche bete bane ho ab tumhe ek accha papa nahi balki apne bete se ek friend bankar baat karo . Abhi kairav ko ek papa se zayada ek friend ki zaroorat hai . Jo galti atleast maine kari hai woh tum maat karna please . Main toh accha baap baan nahi paya par please tum woh galti maat karna .
His voice was chocked when he was said all this . Kartik could feel the emotions of his father . Kartik held the hand of his father .
Kartik ( being emotional ) - nahi papa please uss baare main baat karo naa aur unn sab main aapki koyi galti nahi you were the best and you are the best . Aap hamesha mere support system thee aur hamesha rahege .
After said this he hug him tightly and start sobbing
Manish - accha jaao aab mujhe santy maat karo warna yaha flood aajayega aur sab hame dande se maare ge phir hame haridwar bhagna padega
Manish said this to lighten the mood on heard that Kartik chuckeld .
Kartik - theek ab main chalta hu . Junior goenka ko manana bhi toh hai..
Manish smile
Manish - beta tumhare bete ko manana bahaut mushkil hai aakhirkar hai toh woh tera hi beta .
Kartik nod went from there .
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
AT KAIRAV ROOM
Kartik went inside the kairav room he saw that kairav is play a video game . He went toward him and manish 's advice echoed in his mind . Pita bankar nahi dost bankar baat karna kartik beta .
Kartik - kairav beta ..
Kairav kept his video game aside and turned behind .
Kairav - haa papa
Kartik - kairav mujhe aapse baat karni hai but yeh baat dhayan rakhna ki abhi ham jo baat karne wale hai woh as a friend karege .
Aaj main aapka friend bankar baat karuga aur Aap bhi mujhe honestly answer doge okk aur gussa nahi karoge baby promise me
Kairav - promise papa .
Kartik - baby ek baat batao aapko iss world main sabse jayada pyar kon karta hai . Honestly answer Dena aur quickly .
Kairav ( immediately ) - mumma .
Kartik - okk jab aap bimar padte toh kon aapke paas raat raat bhar bethta hai . Honestly answer Dena
Kairav - mumma .
Kartik - jab raat ko aapko bhuk lagti hai tab kon aapki favourite kachori bana kar deta hai .
Kairav - mumma
Kartik - jab aapki mumma 2 weeks ke liye nani house gayi thi tab aapne mumma ko kitna miss kara tha jitne nakhre aapki mumma uthati hai kya main uthta sakta hu
Kairav shook his head in no .
Kartik ( cupped his face ) - toh baby aapki mumma aapke liye itna karti hai phir aap unhe hate kyu kar rahe ho .
Kairav - papa agar mumma mujhse itna love karti hai toh phir woh mujhe kyu nahi chahti thi woh mujhe kyu marna chati thi . Main bahaut confus hu .
Kartik - confuse
आप पढ़ रहे हैं
Kaira ff - Connected ( ✔️ )
FanficTwo seprate soul - kartik and naira but kairav their son is the one who connect them . Peep into know more 👇