CHAPTER 3

2.5K 108 9
                                    

Shiva's pov.

I looked at Anita and then again said

Shiva - mujhe baat krni Ha..

She looked shocked for a second but then composed herself while I looked at the sky and spoke..

Shiva - ye sach ha ki main disha ke liye taiyaar hoke nhi aaya tha , aur naa maine disha ke liye khud ko badla ha..
Jante ho maine hamesha se yahi ek baat sbse suni thi ki Shiva junglee ha , gawar ha , padthar dil ha, pr mujhse kabhi is baato se farak nhi pada tha aur agar pada bhi hoga toh mujhse ehsaas nhi hota tha kyuki main hamesha ye soch ke dil behla leta tha ki jisse samajhna hoga wo samjhenge.. Jisse pyaar krna hoga wo karenge..
Aur krte bhi the meri family mujhse bht pyaar krti thi unke liye mai aankho ka Tara tha..
Is liye mujhe ye baatein effect nhi krti thi , pr jb meri shaadi hui raavi se aur jb main ye sunta tha ki raavi better deserve krti ha , raavi ki zindagi barbad ho gai toh mujhe ye baatein bht hurt krni lagi..
Pehle mujhe bhi samajh nhi aata tha ki kyu akhir Kyu achanak se mai hurt ho rha hu is baat se ye toh main hamesha se sunta aa rha tha phir kyu..
Pr baad main mujhe samajh aaya ki mujhe wo baatein effect nhi kr rhi ha un baato ko sun ke raavi ka chup rhna wo effect kr rha ha..
Kai baar aisa hua tha shaadi se pehle bhi aur shaadi ke baad bhi jb raavi ne bhi mujhe junglee , zahil , gawar bola tha , jb wo.dev aur krish ke saath milke mere kapdo ka ya mera mazak udati thi. Toh mujhe lgne laga ki log sach khethe the raavi ki zindagi barbad ho gai ha..

Aisa nhi tha ki maine koshish nhi ki thi rishte ko sambhale ki..
Dheere dheere sath rhte rhte hum.samajhne lge the ek dusre ko , ladte jhagarte hi sahi pr hum ek dusre ko.apna rhe the... Dheere dheere hi sahi pr hum ye rishta apna rhe the, wo dheere dheere mere dil main meri.zindagi main jagha bana rhi thi , Main bhi try krta tha , sach kahu toh us din khandhar main jb maut hamare sir pe naach rhi thi naa aur maine raavi ko almost kho diya tha tb samajh aaya ki ,ye raavi bht pehle mere liye mami ki behen ki beti se bht zyada ban chuki ha..
Us din ussi atakti saaso ne mere atakte dimag aur dil ko khol diya tha..
Us din se main raavi ko khone se darne laga tha , usse jhagra krna band krne laga tha , us din jb usne pucha ki main hamesha ki tarha mami ka gussa us pe kyu nhi nikal rha hu toh mujhe samajh aaya ki main galat tha..
Bachpan se mere pass raavi ko hate krne ki koi wajha nhi thi , pr mami ka gussa nikalne ke liye main usse jhagre krta tha..
Is liye maine socha ki main apne aur mami ke jhagre pe zindagi bhar ke liye tala laga du..
Mujhe mere maa ke kangan chaiyea the is liye maine us din wo shart rakhi thi taki mami mujhe wo kangan de de aur main usse wo naye kangan de saku..
Pr us din bhi baat kaha se kaha Punch gai thi..
(I chuckled slightly remembering that day )
Jb maine raavi ko mere liye Terrace pe se kudne ko taiyaar hote dekha naa toh mujhe samajh aaya ki maine kitna galat tarika Chuna tha ye SB krne ka..
Sach kahu toh raavi ne har mauke pe mera saath diya tha wo kangan wali baat ho ya jeera kand main bina kuch puche mujh pe vishwas krke mere saath wapas yaha aane mai..
Us waqt sbne mujhpe vishwas kiya tha ,pr sabne ek baar mujhse pucha bhi tha ki maine ye kaise kr diya
Pr us ne us ne mujhse kuch nhi pucha , chup chap mere saath yaha chali gai , mujhpe vishwas kiya..
Aur ye baat mere dil main Bath gai..
Main Us khandhar ke incident ke baad se raavi ke liye jo feel krta tha naa wo mujhe us din samajh aaya ki wo kya tha , Us din reception main , wo hamara saath main dance krna, wo SB mujhe effect krne laga tha , uski smile , uski ankhe , uski betuki baatein , uska gussa , uski zid , haar ek cheez se mohabbat hone lagi thi mujhe , Raavi se mohabbat hone lagi thi...

Author's p.o.v

Shock was what Anita was feeling..

As shiva completed speaking he looked at Anita who felt as if she would faint any moment..

Got somebody to love...Where stories live. Discover now