chapter 10

2.6K 110 20
                                    

Shiva's pov

I looked at raavi in utter shock listening to her statement which made her say..

Raavi - aisa ghur kya rha ha.. Sahi khe rhi hu , kisne kaha ki mujhe tujhse pyaar nhi ha.. Agar nhi hota toh teri ye saari cheeze ye sb mujhe itna hurt kyu krti..

Tu galat ha shiva..
I love you , I love you a lot.. Kb hua kaise hua nhi pta aur janana bhi nhi ha bas itna pta ha ki I love you.. Tu hi ha jo mujhe duniya main sbse zyada khushi de skta ha aur tu hi ha jo sbse zyada dukh de skta ha..
Ye bolna band kr ki tu mujhe deserve nhi krta ha kyuki aisa nhi ha , tere alawa koi bana hi nhi ha raavi ke liye..

Dhara di ne sahi kaha tha shiva ki gauri sirf ek hi ha mai..

Tu hi ha jo mujhe sambhal skta ha , mere dukh mai meri khushi mai , mere dard mai..
Shiva tu hi mere dard ki wajah ha aur tu hi meri har dard hi dawai bhi ha..
Ye itne dino se tujhse dur rhe ke main kaise zindagi thi mujhe pta ha..
Ye khayal ki humare beech sb khatam ho jaiyega aur hum alag hone jaa rhe ha wo khayal hi mujhe maar rha tha..
Aur agar ye karva chaut ka vrat main kisi aur ko tere liye krte dekhti toh sach main maar jati..

Aur rhi baat ye ki pehla pyaar toh aaj yaha sb ha , sb ke samne main khe rhi hu ki main dev se pyaar nhi krti thi..
Wo bas ek bachpana tha , kyuki bachpan se dev mujhe tujhse aur tere gusse se bachata aaya tha toh mujhe lgta tha ki wahi mera super hero ha.. Pr nhi SHIVA mera super hero toh tu rha ha hamesh se..
Dev mujhe tujhse bhale bachata tha pr tu tu mujhe duniya se bachata tha , tu mujhe har ek problem se bachata tha..
Pure somnath mai kisi ki himmat nhi hoti ha mere baare main kuch ulta seedha bolne ki kyuki tu mere saath khada rhta tha..
Main bachpan se apna har problem tere pass leke aati thi aur tu gusse se hi sahi usse solve kr deta tha..
Toh asal mai. Mera prince charming toh tu hua naa..
Zaroori nhi ha shiva ki prince charming ghode pe hi aai , ya suit boot pehen ke hi aai..
Koi koi prince charming , normal shirt main , pairo maim sandle pehle bike pe bhi aate ha.. Aur wo un ghodo pe aane walo se bht behtar hote ha..
Tu mera wo prince charming ha..

Aur rhi baat log kya khethe ha toh aab koi bol ke dekhaye tujhe kuch , main muh noch lungi uska..
Raavi ke shiva ko sirf raavi hi naam se bula skti ha koi aur nhi..
Ye log matter nhi krte ha shiva..
Kaki sahi khethe hi tu heera ha aur teri parakh sbko nhi ho skti ha..

Aur rhi baat pyaar ki naa shiva toh bas ye jaan le ki ye jo dil.ha mera ye bas tere liye hi dharakta ha..
Tere siva yaha kuch nhi ha.. Aur koi nhi ha.. Tujhe kisi aur ke sath ye dekh nhi skta ha..

And even I am sorry shiva , mujhe tujhse thappad nhi marna chaiyea tha.. Apna control nhi khona chaiyea tha pr mujhe bht dukh hua ha.. And I am sorry un hazar lamho ke liye jab maine tujhe takleef di ha.. Pehle main apne bachpana mai andhi thi aur phir gusse mai.. Agar tune sachi nhi dekhi ha toh maine bhi nhi dekhi ha shiva..
Tere saach maine bhi nhi dekha ba.. Tujhe bachpan se janane ke baad bhi judge kiya ha maine.. Tujhe galat samjha.. Apne ansoo apne dukh ke kiye tujhe kosa un sb lamho ke liye sorry..
Par main bhi apne dukh apne dard mai thi..
Is liye kr diya I m sorry shiva , I am sorry ..
Main tujhse kb se apne dil ki baat batana chathi thi pr darti thi mai.. Pr aaj nhi aaj jb tune apna dil khol ke mere samne rakh diya ha toh main peeche nhi hatungi..

I love you shiva pandya aur mujhe kuch nhi chaiyea siwaye tere , tere saath ke ,tere vishwas ke...

She said and withing second we both hugged each other tightly...
We both let our tears fall freely not at all caring about anything or anyone..
It was just us..
It was just our pain , our heartbreak and most importantly our love..

Got somebody to love...Where stories live. Discover now