Part 2

Purvi was looking at him...she was hurted...her eyes again had tears as she had some flashes in front fo her of that day which she could hardly forget....

Vir :- woh...ab....mein yo kehna chahta tha ki...ab...

Just then knock knock on the door...he looks behind...one lady servent was standing with food tray...vir move at her...he take that tray and turn towards purvi...

As she saw him...she immediately wipes her tears...

Vir put that tray on bed...and looks at her...

Vir :- ab...yo kha le...

Purvi :- hum baad mein kha lenge...aap niche sab k pass bethiye..abhi hume bhookh nahi hai...hum kapde badal k aate hai...

Vir :- pehle yo kha to le...fir badal lena...aur jab tak tu yo khayegi na tab tak na to mein jaunga...na tanne kahi jaane dunga...

Purvi :- humne kaha na...ki hum khudse kha lenge...abhi humara mann nahi hai... without looking at him...
She was about to go...but vir hold her hand and makes a bite forwarded to her... But
Purvi shows her palm and stops him...

Purvi :- hum khudse khaa lenge...aapko chinta kr ne ki zarurat nahi hai...

Vir :- dekh tujhe gussa rehna hai reh...mein khuch na keh raha pr aise Ann ka apmaan to mt kr...muh se aise nivala piche na hatate...chal kha le...

Purvi :- Mukhiji humne kaha na hume kuch nahi khana...hume kuch der k liye akela chor dijiye...aur aapko ye dikhava kr ne ki koi zarurt nahi hai...
And she stood up....

Vir gets frustrated...he get up...holds her hand and pulls her....she lands on his chest...

Vir :- kabse keh raha hu....k khana kha le...khana kha le...pr nahi...tujhe to apni padi hi nahi hai...

Purvi :- hum kyu fikr kare...aur humare fikr karne se ya na karne se aapko to koi fark nahi padta hai....aur na hi padna chahiye....kyu kr rahe hai aap humari chinta...humne kaha... nahi na...

Vir :- manne bhi koi shok na hai... doctor ne bola hai iss liye...pehle jab mein ya mere bachhe ya ghar mein se koi bhi bimar hota hai to tu unka khyaal rakhti hai...to bs mein bhi wahi kr raha hu...aur yo koi dikhava na hai...tu meri patni hai...aur isi liye yo mera farz hai...

Purvi :- kya kaha aapne....patni..

Just then they hears kids voice...
Both step back...

Kids enter the room....
They sees the food plate....

Juhi :- haathi tumne abhi tak khana nahi khaya...??

Manas :- ha..haathi...agar tum khana nahi khaogi to tum firse bimar pad jaogi...
Baba aapne kyu nahi khilaya inko khana...aapne to kaha tha ki aap khila doge..

Vir :- woh...bachho manne laga tha ki aapka haathi mere saath khana khayega...pr mein yaha bhi galti kr betha....(he said looking at her) ab aap dono aa gaye ho to khila do khana...
Then he moves out from the room....

Kids forced her to complete her meal and then she gets ready...

Vir was sitting in hall and was thinking...that how she is disturbed...he thinks to talk to her...

Kids come with her...all were waiting for them....she was looking beautiful...but her eyes has only n only pain which she was hiding from all...

Vir :- to ab chale...sab log taiyaar....anjali sab cheeze tune dekh li na...kuch reh to nahi gaya...
Aur maa...aapne bhi sab kuch dekh liya hai na...fir ye na hona chahiye k kuch rehgaya ya fir chut gaya....

Pd :- na na sab ho gaya hai...sirf ab nikalne ki deri hai...

Vir :- to fir chalo...yogi tu gaadi nikal k taiyar rakhva...

In one car yogi , jyoti and anjali were sitting...in second car kids , MS were sitting...

Vir comes their and takes his car...purvi n pd came together...purvi was about to go n seat with pd but she says that the car is full....and told her to seat with vir

Vir in mind :- agar bawari mere saath bethegi to mein kuch baat kr paunga...fir to manne moka hi na milega....

Vir car was last in the que and first was of the yogi....in middle car pd and ms were sitting....

Purvi looks at vir and the she goes to Yogi's car....she knocks the window....

Anjali :- are mukhyani tum...tum yaha kya kr rahi ho...

Purvi :- bhabhi kya hum aapke saath Beth sakte hai....

Anjali :- kyu kya hua...jethji se naraz ho...

Purvi :- nahi...aisi koi baat nahi hai....woh unke saath jaungi to bore ho jaungi....nahi hi gaane bajenge nahi hi bate karenge...isi liye

Anjali :- are mein to mazak kr rahi thi...aa jao...

She sits with them...vir gets Angry...bcoz he wanna to talk to her....

Their journey starts....vir was alone in the car...so he drove fast and crosses yogi....

Yogi :- aaj bhai ji ko kya hua hai...itni tez gadi chala rahe hai...pehle to kabhi nahi chaliyi....

They were following vir

Vir :- manne kyu achha na laga k bawari mere saath na bethi....manne koi fark na padna chahiye...

After 30 to 45 mins...they reach their destination....

They parked their cars....

Vir was sitting in car...yogi came and knock his car window...he opens it...

Yogi :- bhaiya bhara aayiye...andar nahi chalna kya...

Vir :- ha...chal

All enters the park...it was very close to road... their cars were parked near gate...

All settle down as their were all arrangements for elders....kids...and sitting arrangements...

Kids :- hum sab khelenge....koi mana nahi karega...

Pd :- mein to na khelungi...mein aur purvi bas aap sab ko dekhenge....

MS :- mein bhi na khelunga...dekho bhai...mein ho sab pakda pakdi k khel nahi khel sakta....

Yogi :- ha ha...vaise bhi ab aapki umar ho gayi hai...mamaji..aur purvi bhabhi  ko khelna padega...aur bhaiya ko bhi...

Vir :- na na...mein na...aap log khelo...

Kids :- nahi baba...aapko bhi khelna hoga....aur haathi ko bhi...

Purvi :- nahi hum...hum nahi aap sab khelo...hum woh waha pe bethenge...woh ped k niche ..she pointed towards the bench which was under a tree...

To be continued....💕

एक दूसरे से दोनो तकरीबन रोज बतियाते है ,
शर्त जो ये लगी है की कौन ज़्यादा अकेला है जिंदगी में ।

Ignore spelling mistakes 🙂