Part 10

Meine kabhi nahi socha tha...ki hume bhi ek din saccha pyaar hojayega....tum sach mein ek fighter ho....aur main tumari issi cheez PE toh marta hoon....I just love you.....he went forward for a kiss ..you......thudddddd!!! he fell off from his cot....he rubbed his shoulders that hit the ground and sat up on the ground...yaar Faizi Tera kya hoga....tu toh Gaya ...he said rubbing his forehead with his hands...one thought threw him off....did karan notice??dekliya toh...saans nahi lene dega...vo ...Faizi went near the cot and saw karan who was lying on the bed covering his whole body ....Faizi didn't wanted to wake him up...so slowly took baby steps and sneaked out of the room and went towards the terrace...

He saw sanju starring at the stars....he came near her...and saw the stars...and again looked at her...kya socch rahi ho...sanju was lost it  her own thoughts...he tapped her shoulders...sanju came to her reality....Faizi raised his eyebrows in question...kuch nahi sirji....vo....bas...sanju stammered vo...bas...Faizi continued...sanju adjusted herself...hum vo... chirkoot ke baare mein soch rahe the...patha hai sirji...vo aaj bohut peechukata isliye hum usse Ghar chodne gaye....vo Ghar nahi hai sirji Mahal hai...Mahal...itna bada....ki humari pura gaav usse mein aajaein...itna bada tha...aur naukar log alag...main darwaaza kolne ki alag ..fir Ghar ka darwaaza kolne ki alag log...matlab...mein toh....samjh nahi parahi hoon....

Faizi interrupted isse samjhne ne kya baat hai...uska baap Ameer hai toh...ye sab toh hoga na...

Sanju nodded her head in negative...vo..baath nahi hai sirji....itne bade Ghar ka ladka...vo chahtha toh..aaram se apni Mahal mein aash kar sakta ta...yeh hamri academy aakar itni mehnat....patha yeh academy aur uska room na kitna chote lagte hain uske Mahal kaisi ghar ke samne...mujhe ye samjh nahi aaraha vo yeh sab kyu kar raha....

Faizi smiled...he knew for the first time sanju is thinking in the right direction....tum batho kyun??kyun rehraha hai...vo yaha ....koi to kaas vajah hogi...ya....koi toh Kass??? He stopped...

Sanju too realise what he was saying...she felt a little awkward and main sone Jaa rahi hoon sirji... And hurriedly turned and walked back....to her room...

In karan shergill's room....
Karan was just twisting and turning on his bed and profusely sweating due to the nightmares....Raaanii...Sahibaaaa..he screamed and got up ...he was breathing hard....he got up from the bed and went to the terrace to get some fresh air...

In the terrace...Faizi was still getting excited about his new found love...he walking and jumping and humming around the songs....his smile lightly faded....when he saw karan Shergill entering all scared and tensed...

Kya hua karan?!? Faizi asked...
Kuch nahi yaar vo... nightmares....he said wiping his sweat..

Tume khud ko blame karna band karna hoga karan...param bhaiya ke death...

Karan interupted...param bhaiya nahi vo .rani sahiba ke bhare mein.....

Faizi had the best of his night... He had realised his love....his dumb friend sanju was thinking in the right direction...and now....sone pe suhaaga...karan also thought and dreamt of something other than his stupid nightmare...he wasn't going go easy on him...

Dekho param bhaiya ke sath jo hua...Faizi started...
Main Bhai ka nahi....rani sahiba ki...baath kar raha hoon.... Karan interupted...
Rani sahiba??? yeh koun hai karan??mein toh kisiko nahi jaanta....karan interupted again....uffff....Monu....i mean monami.... Faizi surpressed his smile 😁🤭 tum monami tsunami ke bare me sapne dekh rahe the??!?

Zdmn_Don't hold me that close, I will break 💔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें