Beautiful inside-out

Market

Haseena was roaming in the market and Anubhav was lazily strolling by her side.Anubhav was feeling a bit uncomfortable as he's not very used to walking in crowded places like this while Haseena was looking all around like a curious child...

As: Aap kya pura din yahi bitane wali hain?(he asked frustrated)

HM: Mr.Singh Hume yaha aye hue sirf 15 minute huye hain!

AS: Thik Hain..aur aapse humne kaha tha na subha Mr.Singh nahi kahena hain...

HM: haan toh woh sabke saamne na..yaha kon Hain?

Anubhav hummed..she was right but he loved it when she called him Anubhavji in the morning..But he shooed away his thoughts and followed her..
After roaming  3-4 shops HM stopped at one as a royal blue mirror worked ghagra choli caught her eyes.

HM: Bhaiyya yeh wala kitne ka hain?

Shopkeeper: Baaisa yeh 7hazar ka hain aapke liye 6hazar rakh lenge..

HM: kya 6hazar..bhaiyya yeh bohot mahenga hain...hum bahar k hain toh zyada bhav lagayenge..Aap 5hazar karo..

Shopkeeper: Nahi Baaisa 5hazar mein dunga toh marha k munafa rahega..yeh dekho pura haath ka kaam hain..

HM: Nahi phir Hume nahi lena..

As: Kya kar rahi hain aap le lijiye na..abhi 10 dukaan aur ghumengi kya..apke saath akar hi galti kardi humne..(he whispered to her.HM glared at him.)

Shopkeeper: koi nahi Baaisa aap 5hazar hi dedo..subha se bouni nahi hui hain mahri..

The shopkeeper packed the lahenga...and handed it to HM..she took three 2000 rupee note and handed him the money..the shopkeeper was returning her thousand rupees when she said..

HM: koi baat nahi 6000 hi rakhlo..par agar  ghagre mein gadbad hui na toh hum wapas ayenge..(she warned cutely)

Shopkeeper: arey Baaisa nishchint raho kuch gadbad na hogi..

AS was looking at her stunned this lady argued with the Shopkeeper for 15 minutes straight for 1000 rupees and then gave him the amount he demanded inspite of him being ready to give her discount..

AS: aapko agar use 6hazar hi dene the toh 15 minute barbaad kyun kiya(he asked irritated)

HM: iske liye agar 4000 dete toh thik hota par humne waha unki bacchi ki tasveer dekhli..aur piche jis lady ki tasveer thi haar lagi hui woh unki late wife thi..uss bacchi se ditto shakal match kar rahi thi...aur aapne dekha nahi unke galle k upar phool bhi waise hi the matlab woh sach kahe rahe the unki bouni nahi hui hain..toh humne de diye 6 hazar...

AS: apne itne se waqt mein itna kuch Dekhliya?

HM: Aise hi SHO nahi hain hum..(she smiled and literally ran ahead as she noticed a jwellery shop.)

AS in mind:

Sach mein kaafi alag hain Haseena Malik...inhe dekhkar lagta hi nahi  chal,kapat,dhoka,fareb jaisi cheezein yeh jaanti bhi hongi..par hum bharosa nahi kar sakte kisi par bhi Laila ko bhi humne masoom samjha tha par..(he sighed)
Ummid hain aap dil se bhi waisi hi hain  Ms.Malik jaisa aap bahar se dikhti hain..
——————————
Evening:

AS was in the hall talking to his friends...when a girl approached him

Girl: Anuuu..kaise ho?I'm so happy to see you(she hugged him tightly.)

AS: Hum thik hain Juhi..tum kaisi ho(he said uncomfortably withdrawing from the hug.)

Juhi: Main ekdum fir and fine..bas 2 din pahele London trip se lauti RD ki shaadi attend karne k liye..tum toh pahele se bhi handsome ho gaye ho..(she again clung onto his arm and he smiled uncomfortably.)

RD was already in the mandap performing the rituals...Juhi was still hanging on As's arms irritating him to his core..AS was looking here and there when a beauty claded in royal blue ghagra choli captured his eyes..she might not be wearing the most expensive clothes here but she carried it so gracefully that it looked worth a million rupees..

HM was talking to her Uncle Mahipal Singh on phone when she noticed Anubhav and Juhi who was stuck to him like a glue..He was looking no less than a Greek god in his yellow Sherwani and clean shaved look.She was lost for a moment but unknowingly frowned Seeing Juhi...

"Vadhu ko bulaya jaye" the announcement made everyone silent..she also hung up the call and stood at some distance from AS.Soon the bride came and the rituals began again.

As: Juhi inse Milo yeh Hain humari Jaan Haseena...(he said pulling HM by her waist.)..Haseenaji aap kaha chali gayi thi..hum apko kabse dhund rahe hain..

Juhi left his arm completely annoyed and exclaimed...

Juhi: What!Yeh tumhari girlfriend kaise ho sakti hain?

As: tumhe aisa kyun lagta hain ki yeh nahi ho sakti?(he asked coldly)

Juhi: na..hi nahi aisi..aisi baat nahi fumbled)..woh tum college mein bhi inn sabse dur rahete the na toh isiliye...waise you guys look good together(fake smiled)

As: thank you..now excuse us.(he said rudely..Juhi immediately left feeling insulted.)

HM: ek baat bataiye..hume apna girl friend batane ka ek reason yeh bhi hain na?(she asked narrowing her eyes and pointing towards receding figure of Juhi.)

As: sirf yahi nahi aur bhi kahi saare hain..(he said pointing towards 2more girls who were approaching them.HM rolled her eyes in response.)
—————
After dinner Anubhav was looking for Haseena who was nowhere to be seen in the hall.

Prayag(a friend of Anubhav): kya hua Anubhav,kise dhund rahe ho?

AS: Haseena ko..dekha hain tumne?

Prayag: haan abhi todhi der pahele deserts counter k paas dekha tha..shayad kamre mein chali gayi hongi...

As: par chabi toh humare paas hain..koi baat nahi hum dekhte hain..Thank you.
———————
AS went back to his room and changed into his t-shirt and pajama..when he came out of Bathroom HM still wasn't there...

As: yeh kaha chali gayi..

He took his phone and went to balcony deciding whether he should call her or not..when he noticed something near the pool that made him to rush there immediately...
———————
Precap: Intoxicated Haseena
———————
Anuseena spent a day well together.Anubhav has started to see the goodness in HM but is skeptical about believing in it..but why?And who is Laila?
————————
Do vote and comment if you like the chapter.
Thank You.