Shehnaaz is very happy by hearing this.....
Sid 's pov :
Mein abhi ise sach nhi bta sakta...... Or agar ise bta diya ki ye thik hai to ye vo drugs bhi nhi legi....kyunki iske according to ye thik ho gayi hai...... Very good sidharth... Maan na padega... Kya dimag lgaya hai.....
He comes out from his dreamland by hearing
" Sidharth.... "
Both turn and saw Isha standing there.....
Shehnaaz is sitting on slab and sid is standing in between her legs...Sid 's one arn wrap around her waist and ....
Both looked at each other and then at their position....
Shehnaaz free herself immediately...
Her smile vanish....
Sana 's pov :
Kya fayda ab thik hone ka.... Jab usko kisi ka or ka kar diya.... Ap bhi na rabb ji... Ap to mere personal bhagwan ji ho na to fir aisa kyu kiya..... Isse acha to mujhe marne dete....
Pov ends....
Tears formed in her eyes.... She run from there.....
Sid : shehnaazz...... And going to run behind her....
But isha hold his hand... That's when he noticed what he doing... He is doing wrong with isha.... What is her fault..???
Sid looked at isha guilty
Sid : isha... V... Vo...
Isha : shhh.... Tumhe kuch bhi kehne ki zarurat nhi hai sidharth.... Tumhari ankhein sab bolti hai.... Jo pyar mein hmesha tumhari ankhon mein dhoondhti thi apne liye.... Vo meine shehnaaz ke liye dekha..... Mujhe pehle hi samaj jana chahiye tha.... And take a deep breathe....
Ismein tumhari koi galati nhi hai sidharth.... Mein hmesha tumhari dost rhugi... Mein to yaha sirf tumhe ye dene aayi thi..... And give him engagement ring which he make her wear.....
Sid : isha... Tum... Tumhe ye karne ke zarurat nhi hai.... Mein... Mein kruga..... Sh.... Shadi... T.......
Isha smile.
Isha : jo cheeze bol bhi nhi pa rhe... Vo kroge..????
Life har kisi ko second chance nhi deti.... Lekin usne tumhe diya hai.... So grab it before you lose it again.....
Make her yours....
Sid hug her
Sid : I m sorry....
Isha : you should be....
Sid looked at her
Isha : or nhi to kya..... Mera makeup kharab karva diya.....
And wipe her tears.....
Sid looked at his ring finger to find it empty.....
Sid : meri ring.. ????
Isha also looked at his hand
Isha : vo iske liye bani hi nhi thi.....
And smile painfully....
Isha : chal ja ab.... Uske pss.. Or uska dyan rkhna.....
And left from there.....
Sid smiled and goes to her room
She is sitting on bed thinking about something very deep...
Sid : Abey e moti... Kya kr rhi h....
Sana looked at him and smile....
Sana : kuch nhi.. Bas aise hi kuch soch rhi thi...
Sid : ooooo... Tu sochti bhi hai...??? 😱😱😱
Sana : tera mtlb kya hai kutte 🤨
Sid : mtlb... Sochne ke liye to dimag chahiye na.... Jo ki tere passssssss....... While stretching the word pass...
Sana glare at him
Sid : hai.... Hai.... Hai.... Hai tere pass....
Sana : ruk ja tu....
And throw a pillow at him from which he escape easily....
Sid : dekh... Tu bal ka pryog ( use) nhi kr sakti..... Ye galat hai... Vrna mein bhi kruga....
Sana : krugi... Or krugi bal ka pryog... Bta.. Kya krega...?? 🤨
Sid : me... Mein...... Mein.... And look here and there to find something and then his eyes fall on the pillow which she thrown at him before. He pick up that pillow.... Ruk.. Abhi btata hoon tujhe...
And both startes their pillow fight like ukg kids.....
After 30 min.. They stop while breathing heavily
Sid : time out.... 🤞
Sana : time out..... 🤞
Sid : pehle dinner kar lete hai fir continue krte hai.....
Sana : okkk.... Ja khana leke aa....
Sid : Abey e... Order kya de rhi hai.... Thoda pyar se bol
Sana : ( while joining her hands..) Sidharth ji..... Kya ap mere liye khana leke aane ka kasht krege...????? With extra sweetness...
Sid : aavashy ( zaroor) putri.... 🙋♂️
Both laughed and Sid left to bring dinner for them.....
Merry Christmas 🎅🎄 to all of you.... Rabb tanu sareya nu hmesha khush rkhe... Wmk 🙏.....
.
.
.
Byeee.....
YOU ARE READING
In-Separable ( COMPLETED)
General Fictionit is a story of two lovers who was separated by destiny or......by ( someone 🤫) but what happen when they met after one year ... will they reunite or fall apart...??? just peep in to know more... 😉 . . . #2 in #sidnaaz #1 in #shehnaazgill ...