Epilogue ❤

3.2K 266 27
                                    

" How dare you shehnaaz..??? Tum aisa kaise kar sakti ho... "  Said sidharth while glaring her....

Sana looked at him with smirk and lick spoon with whom she eat ice cream

Sana : aise.... And shrug her shoulder

Sid : yrr... Tera hmesha ka hai.. Har baar meri icecream kha leti hai..... 🥺🥺

Sana : to..??? Tu kyu rkhta apni vali freezer mein... Ab agar mein freezer kholu Or samne icecream ho.. To meine kaise ignore kruuuuu.... Usko bura nhi lgega..??? 🥺🥺🥺

Sid looked down sadly....

" Ohoo... Ap sad kyu ho rhe ho.. Hum next time apke liye icecream leke aayege.. " Said a girl nearly 3 years old...

Sana : or mere liye..????

" Haan apke liye bhi.. " Said a boy nearly 3 years old coming toward them

Sidnaaz : okkk🤩🤩🤩🤩

Sana : vaise tum dono abhi tak kyu jaag rhe ho.... Chalo so jao apne room mein....

Girl : agar hum so jate... To apki ladai kon solve karta..???  While placing her small small hands on her waist...

Boy : or vaise bhi.... Huke aadat hai abhi.... While huffing...

Sid smack his head

Sid : jada mat bol beta.... Baap hoon tera...

Boy : baap vale kam bhi kar liya kro.... Kabhi kabhi to mere dil mein khayal aata ki jaise hum nhi ap hmare bache ho.....

And run from there.....

Sid : jada nhi bolne lg gya yee.... ( to Sana) .. Teri wajah se hai.... Or chada isko sar pr....

Girl : hayeee.. Mein chali.. Merese nhi hoga or bardast....

And left from there saying gold night....

Sid come near sana and place her arm around her shoulder ....

Sid : jada bade nhi hoge ye log..????

Sana : hmm...

Sid : chal fir.. Inko chotte bhai behn dete hai....

And drag her from there.....

______________________________________________

Sana : aaruuuuu........ Inuuu.... Jdi aao..... Shout from kitchen

Boy : mom...apko kitni baar bola hai mujhe iss naam se mat bulaya kro..... Itna acha naam hai mera arnav shukla....

Girl : haan mom... Itna acha naam hai mera... Inayat shukla.....

Sana : beta jada na chant bnne ki zarurat nhi hai.... Hmare yaha aisa hi hota..... Naam ko aadha kro or piche u lga do.. Ho gya Nick name 🤣....

( sahi mein yarr... Mera naam surbhi or taniya hai.. Or sab mere ko suru or tanu bulate hai.... 🤣🤣🤣...)

Sid : kya chal rha....

Aruu : fog chal rha....

Sid glare him....

Sid : kam bola kr....

Aruu shrug his shoulder...

Sid : school ka first day h aaj tumhara.... Or plzzz pehle din hi complain nhi chahiye mujhe tum logo ki.....

Inu : don't worry dad.... Hum koi panga nhi lenge... Lekin agar kisi ne liye to chodege bhi nhi...

Sid " Kya hoga inka... " Mummered slowly so that no one can hear

Sana comes to them and place her one hand on aruu cheek and other one on inu...

Sana : bacha log.... Ik dusre ka dyan rkhna... Or fight mat karna.. Ache bache ban ke rhna vaha pe... Tiffin dal diya jab bhookh lge kha lena.... Mam jo padhaye ache se samjh na..... Or sharat mat krna.... Or agar koi tang kre to teacher ko btana khud mat ldne baith jana..... Or....

Sid : bss kar... School ja rhe hai vo... Jang pr nhi....

Sana : Tu chup rh....

Aruu : plzz yrr.. Abhi time nhi hai hmare pass apni ldai rokne ka... To ap dono ruk jao....

Inu : chal aruu chale.....

Sid : abeyy oo.. Kider.. Mein chodne aa rha hoon...

Sana : or mein bhi....

They all sat in car and in whole ride Sana is giving instructions to them to what to do or what not....

Sana is crying while they both went....sid console her..

Sana : aaj kal ke kaise bache hai sidharth.... Rote bhi nhi hai... Khushi khushi andar chale gye... 🤧🤧🤧🤧

They wait there for them until school time is over

Aaru and inu come running

Shehnaaz come out of car and hug them and kiss their whole face....

Sid smile looking at them..... His lifelines.... His whole world.....

He also join them
.
.
.
Thankuuu ❤ for your love and support... 🙏❤.....


In-Separable ( COMPLETED) Where stories live. Discover now