Tiya : I m sorry shehnaaz.... I m really sorry... And cried...folding her hands in front of her...
Sana held her hands
Sana : ap sorry mat bolo di.... Apne jo kiya apni behan ki khushi ke liye.... To isme apki galti nhi hai... Ap maafi mat mangiye..... Meine apko maaf kiya.... And give her a small smile...
Sid : lekin mein nhi kruga.... Or jo bhi apne kiya uski wajah se shehnaaz ki jaan...... Tears formed in his eyes remembering her condition.... He looked at her furiously .... Apko apke kiye ki sajah to milegi
Sana : di... Ap log befikar ho ke jaye... Mere mann mein apke liye koi gila shikwa nhi hai... Ap jaye di....
Sid : no.... I will call police...
Sana looked at him and plead him through eyes.... Sid looked away and left from there....
Tiya hug shehnaaz tightly.....
Tiya : I m really sorry shehnaaz..... I m sorry.......
Sana : ap baar baar sorry mt bolo di.... ( and looked at Isha) unhone jo kiya tumhari khushi ko dekh kar kiya... Unhe maaf krdo... Or inhe le jao isse pehle Sid aa jaye vapis....
Both nodded their head and left not before hugging her
The greatest suspense in your life is...
You never know...
Who is praying for you, and
Who is playing with you.......To sattrak rhe Or savdhan rhe....
Janhit mein jari 🤣...Sana goes to her room and saw sid is sitting on bed...
She goes and sit beside her without looking at her....
For some minutes no one speak anything.....
Sid : kyu...??? Without looking at her...
Sana : to or kya krti.... And sighed....
Jitni galti unki hai... Hmari bhi utni hi galti hai.... Hmara rishta itna kamzoor tha ki bahar vala aake tod ke chala gya or hume pta bhi nhi chala.....
Rishte mein sabse zaroori h trust.... Jo shayad hum ik dusre pr krna bhul gye.... Meine tere upr trust nhi kiya ki tu mujhe bacha lega... Tu mujhe kuch nhi hone dega..... Agar shayad mein tere upr trust krti to aaj ye sab nhi hota....
Same tera bhi.... Tune bhi mere upr or apne pyar pr bharosa nhi kiya.... Tu to mere bina bole hi mujhe samj jata tha na... Fir mera pyar kyu nhi samj paya.... Ye jante huye ki mein bhi tere liye feel krti hoon... Tune mujhe kisi or ke saath jane diya..... Rok leta... Nhi jane deta....chalo pyar ke hak se nhi...Best friend to thi na teri... Maar leta 2 chamat or rok leta....
Sid : lekin in sab se ye justified nhi ho sakta ki vo sahi thi ya vo galt nhi thi.....
Sana : haan.. Sahi bola tune.... Dekh... Meri to kabhi koi family thi ni... Fir terese mili.. To sab mil gya... Mein tumse dur kyu gyi..??? Yahi soch ke na ki meri wajah se tujhe takleef na ho... Ya mein tujhe takleef mein nhi dekh sakti....
To unhone bhi to vahi kiya... Unhone sirf apni behn ki Khushiyaan dekhi.... Uske liye shayad unhe bhi pta nhi chala ki vo limit cross kr rhi h.....
Har insan aisa hi to hota hai..... Hum apne loved ones ke liye kuch bhi kr jate hai.. Chahe hume khud jitni marzi takleef ho...
Acha agar teri baat mann ke hum unhe jail mein dal bhi dete... Usse kya hota...???? Kya milta hume.... Unhone ye sab kisi dushmani mein nhi kiya... Sirf apni behn ke liye kiya... Or ab jab unki behn ka tere se koi mtlb nhi hai to vo kyu mujhe ya tujhe harm kregi..???
Sid : tujhe kaise pta... Ki isha or mera khatam ho gya...???
Sana : vo jab tujhe ring de rhi thi... Meine sunn liya tha... 👉👈... Lekin abhi muddha ye nhi h 😒
Koi bhi insan bura nhi hota... Bss ik baar use samjne ki zarurat hoti hai... Zaroori nhi hai ki agar hume lgta ki vo galat h to vo galat hi ho.....
Sid smack her head
Sid : Abey bs kar na moti... Samj gya mein.... Band kr ab apne gyan ki pothi 💰.. ( jise ap potli bhi bolte ho) ..
Sana : ik baar puchu...????
Sid : haan puch....
Sana : tu... Tu....
Sid : Abey e tu ke aage bhi bol....
Sana : tu ... Abhi.... Abhi bhi... Mu... Mujhe... Py... Pyar krta..????
What will Sid answer...???
Of course he will say yes... But but but.... Shukla ji hai kuch bhi kr sakte hai..😜
Abhi mein apne dadu se milne ja rha hoon... Aake dekhuga.. Agar response acha hua to next update aj hi de dunga... Vrna kal to dunga hi 😞😪...
Bye....
YOU ARE READING
In-Separable ( COMPLETED)
General Fictionit is a story of two lovers who was separated by destiny or......by ( someone 🤫) but what happen when they met after one year ... will they reunite or fall apart...??? just peep in to know more... 😉 . . . #2 in #sidnaaz #1 in #shehnaazgill ...