part 1 ❤

4.8K 278 19
                                    

A man is sitting in balcony with guitar 🎸 facing toward sky full of stars with closed eyes....

Na jaane kab se
Umeedein kuch baki hai
Mujhe Fir bhi teri yaad
Kyu aati hai
Na jaane kab se.....

Ab to aadat si hai
mujko aise jeene mein
Zindagi se koi shikva
Koi bhi nhi hai
Ab to zinda hoon hoon mein
iss neele aasman ke neeche

Chahat aisi hai teri
badi hi jaye
Aahaat aisi hai teri
Mujhko sataye

Yaadein gehri hai itni
Dil dhoob jaye
Or ankhon mein hai
ghum tab ban jaye

Ab to aadat si hai mujhko
Aise jeene mein....

Tears roll down from his eyes.... He mumbled softly

Judaa hoke bhi tu mujhme kahin baki hai.....

He looked up at sky and smiled painfully with teary eyes.....

He place the guitar there and left to sleep little did he knows he can't sleep

Gandi aadat jo ho gyi hai uski...

And chuckle softly....

Next morning 🌞

Sid is sleeping because he slept late...

Someone enter in his room and sat beside him....

She caress his hairs

" Sidharth uth ja... "

Sid dig his face more in pillow

Sid : moti sone de na please..... Mumblee but open his eyes realising what he said....

He looked at isha who is looking at him with a fake smile.... Obviously kise acha lgega jab apka lover apke ilava kisi or ladki ka naam le....

Sid looked at her guilty ... Isha looked at his guilty eyes and sighed

Isha : tumhe guilty hone ki zarurat nhi h.... Aisa pehli baar nhi hua h... And chuckle... Jaldi se fresh hoke neeche aa jao....

She is right.... Every morning he said this to her....

Sid 's pov :

She is my best friend... Isha gupta.... Uske jane ke baad i was so depressed... Sara din kam kam kam... Taki uski yaad na aaye..... Lekin tab bhi uski yaad aana band nhi huyi... Khud ko hi kho diya tha meine... Fir meri life mein Isha aayi.... I don't love her.... Sachi... Uske( Isha) liye kabhi vo feeling aayi hi nhi jo uske ( shehnaaz) liye aayi thi.... We met 7 months ago.... We become best friends... She understand me... She care for me... Because she love me... Yes... She proposed me one month ago... And God knows for what reason I said yes.... Little did she and me both knows that i dont love her..... 

Uske jane ke baad Isha ne mujhe or meri family ko sambhala h... Jaise vo meri mom ka dyan rkhti h... She become so close to her..... Jenny or kush or apne chotte bhai behn manti h.... Ik tarah se usne sab ko sambhala h.... Sab ko aadat ho chuki h uski..... Shayad isliye mein bhi haan bola hoga..... Shayaddd......

Bhut koshish ki ki use bhula doon lekin pta nhi kyu bula nhi pa rha... Mein move on karna chahta hoon ... Aage badhna chahta hoon... Isha ke saath... Uski vo khushi dena chahta hoon jo vo deserve krti h.... Lekin mein nhi kr pa rha........

Din raat jagte sote sirf ik hi naam dimag mein rhta h.... Shehnaaz..... Jo bhi usme mere saath kiya uske baad bhi mein usse nafrat nhi kr pa rha.... Har time bas yahi sochta rhta hoon ki is waqt shehnaaz kya kr rhi hogi... Usne khana khaya hoga ki nhi... Apna dyan rkhna to use aata hi nhi h... Pta nhi kaise rhti hogi.....

In-Separable ( COMPLETED) Where stories live. Discover now