Confusion hi confusion hai... Solution ka pta nhi....
🤣... Tumhare comment padh ke yahi gaana yaad aaya....
Kuch cheeze clear kr deta hoo....
Nittin vala jo bhi tha... Vo koi misunderstanding nhi hai..... Sach hai.....
Ab Sana kisse pyar krti h.... Ye ap logo ko aage pta chalega.....
Sid 's pov :
Aaj 1 saal baad use dekhuga.... Pta nhi kyu.. Mann mein ik azeeb mein khushi hai... Uske aane ki.... Janta hoon vo mujse pyar nhi karti... Lekin mein to krta tha na.... Tha..??? Ya shayad aaj bhi karta hoon....
Nhi mujhe aisa nhi sochna chahiye.... Isha se shadi hone vali hai meri.... Usne itna kuch kiya hai mere liye... Meri family ke liye.. She deserves happiness and I'll give her..... Mujhe shehnaaz se dur rhna chahiye...
Lkin tab tak bhaguga usse... Kabhi na kabhi to milna hoga na.... Kal se shaadi ke function hai.... Or vo shukla mansion rhegi... Roz milna hoga... To kaise dur rahuga usse.... I think mujhe normally behave karna chahiye..... Yay... Yahi sahi hai.....
Ab tak to shehnaaz aa gyi hogi.....
Pov left
Sidharth left from there and go to sunshine cafe....
He enter inside the cafe when her fragrance hit his nostrils....
He open his eyes and look around .....
Sid : kya vo yaha aayi thi..????
Sid is looking around but find none... He shrugged his shoulder
Sid : shayad mein jada hi soch rha hoon... Mujhe ab ghar jana chahiye...
He looked at cafe one last time and left from there....
He enter inside shukla mansion after gathering a lots of courage....
There is pin drop silence....
He looked here and there confusingly
Sid : uske rhte bhi shanti..????
He saw Isha coming from kitchen and thought to ask her but then shrug his thoughts....
Isha : Aree sidharth ap aa gye.... Aayiye na.... Vaha kyu khade hai...
Nodded his head Sid enter inside
Sid : v... M... Vo... Baki sab kider hai..???
Isha : maa or jenny uske room mein hai... Kush bahar gye hai...
Sid : hmm... Or....
Isha : or.. ???
Sid : m... Nothing
Sid finish his dinner and go to jenny's room thinking may be Sana is there
Jenny : sidharth bhai....
Sid smile at her
Sid : kaisi chal rhi h tyari....
Sm : puch hi mat... Pgl kr diya h iss ladki ne mujhe.... Meine Sana ko bola bhi tha ruk ja... Pr nhi....
Sid looked at her hurriedly
Sid : Sana....?
Sm : haan.... Meine kitna bola use ki yahi ruk jaye... Lekin vo chali gyi...
Sid : chali gyi... Lekin kider.....
Said worriedly
Isha enter inside the room and frown seeing him like this...
YOU ARE READING
In-Separable ( COMPLETED)
General Fictionit is a story of two lovers who was separated by destiny or......by ( someone 🤫) but what happen when they met after one year ... will they reunite or fall apart...??? just peep in to know more... 😉 . . . #2 in #sidnaaz #1 in #shehnaazgill ...