3. moran ki dosthi

1.9K 102 25
                                    

Hai

Hello

Happy reading ...

**********

Deolali ..

As  usual its time of Megha show ,, as for the routine kunal turned on the FM .

( as it was online radio station so any one can hear from any where  ) ..

Megha startes her show ..

Megha : good evening everyone ,, aaj aapki Megha wapas aayi ,, ek naya topic ke saath ,,best friend ,,ji haa har kisi ke life mein ek friend hotha hai Jo hum sab kuch share Kar sakhu ..

Kabhi kabhi hot coffee ki tarah humare sar dard kam Kartha hai ,, aur kabhi kabhi chilled bear ki tarah humare khusiya bada detha hai ,, aur hamesha humare liye kisi ke saath bhi  ladne lagtha hai ..

At this point kunal and Faizi sees Karan who was back facing to them and pretending like studying but he was also listening the show ..

Faizib: yaar tere wali toh bahut interesting topic pakad thi hai yaar har roj .

Kunal raises the invisible collar. 

" So aaj hum humare best friend ke bare mein baath Karengey ,, toh gumayiye phone aur batayiye mujhe ,, aapke life ki best friend ke baremein .."

She attends the call and as usual it was interesting suddenly a caller asked Megha ..

" Megha ma'am aapke best friend koun hai ??"

Megha suddenly gets emotional ..

" mera best friend hai ek number ki kamina ,, but shararat Kartha hai ,, gongrali Baal ankhon mein shararat ,, hamesha smile Kartha rehtha hai ,,

Fhilal ab mujse dhur chal agaya ,, kaam ki wajese ,, aur jaathey jaathey mujhe yeh mike pakada diya ,, aur bola ki ,, " agar mein nahi toh kya huva ,, mere jaise bahut sare friends milengey ,, iss radio ki wajese "  aur ithne sare friends milgaye mujhe ..

Faizi : yeh hai koun Jo Megha ji baath kar rahi hai ..

Kunal : uski best friend ,, Jo 3  saal se dhur hai usse. 

Karan felt pain in Megha voice ,, and he also felt bad for her ..

So guys aaj ka show ka timing hogayi hai so your Megha signing off today ,, aapke liye yeh gaana meri aur Mera best friend ki tarah ..

🎶Har aashmaan se oonchi hai
Samundaron se gehri
Aisi waisi dosti nahin
Aisi waisi dosti nahin
Ye number 1 yaari hai
Ye number 1 yaari hai
Ye number 1 yaari hai🎶

Both Faizi and kunal jumps on Karan ,, after hearing the song ..

Karan : ( shouts ) arey ghadey log Chodo mujhe ,, mein kayi nahi jara hunn Jo aap yeh bromance abhi Kar rahe ho ..

💞 Dil Ko Karaar Aaya 💞 ( Ziddi Dil Maane Na )  Where stories live. Discover now