naya shuruvat

1.6K 105 19
                                    

Hai hello

Happy reading ..

************
Monu was going somewhere ,, along with kiara on there scooty  ..

Kiara : mammu mujhe ice cream chahiye plz ..

Mo : no beta ,, no ice cream ..

Kiara : no mummu ,, sirf ek ice cream hai ,, promise mein ek week tak ice cream ko touch nahi karungi plz ..

Mo : yehi baath tum Kal bhi bola tha ,, aur parso bhi ..

Kiara : no mummu plz ..

She contionusly disturbs monu ,,in result monu scooty hits a jeep ..

Mo : ohh shit dekha kya hua hai ,, ab patha nahi kya hoga ..

Other side two persons comes outside ..

" Andi ho yah subha subha peekar aayi ho "

The two persons shocked to see monu .

Mo : tum ??

Person : tum ..

Kiara : Mummu tum isse jaanthey ho ??

Mo : haa yeh police log hai ..

( yes your right they are none other then Faizi )

Karan who was just lost in monu eyes as her voice and eyes always reminds his shona to him ,, which was seen by Faizi ..

Faizi : ( whispers to Karan ) Karan iska toh shadhi bhi ho rakhi hai aur uparse ek bacchi bhi ,,tumhara taste ko kya hua hai ..

Karan glares at Faizi ,, he immediately shuts his mouth ..

Mo : ( to Faizi ) sorry bhai Saab woh lagti se lag gayi ..

Faizi : hello aunty ji bhai Saab kisko bola ,, aapki aur aapki beti ki umr calculate Karengey toh aap humse 4, 5 saal bade hongey ,, haa dikne mein young hai lekin mein aapke bhai Saab nahi ,, ( under the breath ) waise bhi kuwaara marjaneki darawani Sapna dekh raha uparse bolti hai bhai Saab ..

Mo : you stupid ,, mein yaha sorry bol rahi hunn ,, patha nahi tu kya kya bolrahe ho ??

Karan interrupted them ..

Karan : excuse me ,, ek toh aap humare gaadi ko Thakkar Mari uparse humme dant rahe ho ,, yaad rakhe aap police walonse baath kar rahe  hai ..agar humare dimaag Kisak gayi toh accident case lagake ander kardunga

Mo : toh kya police walon ko kya seen hongey kya ?? ( seeing Faizi ) waise dikh toh saand jaisa hi hai ,, thumhare police friend ko bhi bathav ,, ladkiyon se kaise baath karthey ,, khadoos kahika ..

Karan : ek minute ,, yeh toh saand hai samaj mein aatha hai ,, mein kahase khadoos lagtha hunn ,, paagal kahiki ..

Kiara : oye khadoos police uncle ,, meri mammu ko paagal kyu bola ..

Faizi : choti paagal ,, tum bhi khadoos bolre ho ??

Kiara : woh kya hai naa saand uncle ,, humme aapke naam patha nahi hai ,, waise bhi yeh naam aapko siut Kartha hai ..

Karan : ( to monu ) arey woh paagal thoda appke beti ko tameez sikhav ,, dekho kaise baath kar rahi hai ..chalo sorry bolo aur nikal jaa yaha se ..

Now monu got mad ..

Mo : arey woh ganchakkar ,, maine sorry bola tha woh bhi bahut pehle ,, lekin ab bilkul nahi ,, aur ha yeh dhamki wamkhi mujhe math do ,, kyuki aaj Kal ki ladikiya yeh sab se darne wale nahi hai ..

Now Karan went to his khadoos mode ,, he puts his handcufs to monu ..

Mean : tum bathonse mann wale nahi ho ,, ek din jail mein bhithaya toh akal ayegi ..

💞 Dil Ko Karaar Aaya 💞 ( Ziddi Dil Maane Na )  Where stories live. Discover now