Hai ...
Hello ..
Happy reading ....
Yaar yeh lines maar maar ke bore hora hunn kuch aur marthey hai ..
Arey sare saithaon kaise ho ?? Aur haa kha chalri hai life mein ??
Readers : haa hum mast hai ,, tu apna bakwas band Karo aur story start Karo ..
Me : haa haa ,, start kar rahi hunn ,, thoda wait Karlo ..
***********"*""
Its had been one month that wrong call happened ..
Monu and Karan had became good friends , actually friends se bhi zyada ,, but they are not ready to confess as they don't want to create misunderstandings in their friendship ..
" kya tum usse pyaar karne lagi hai ?? " mishti asked in shock to monu ..
Monu nods in yes while blushing ..
Mishti : yaar tu jaanthi hai naa aaj Kal ladke kaise hai ,, tum toh usse jaantha bhi nahi ..
Mo : kisne kaha ki mein usse jaanthi nahi hunn ,, uske pasand na pasand ,, and how he respect women ,, jaise ki meri choti choti cheezon par dyaan detha hai sab kuch patha hai mujhe ,, one month se usse baath kar rahi hunn , lekin ek baar bhi mujse uncomfortable baathien nahi ki ,, yaha tak ki kabhi meri pura naam bhi nahi Pucha abhi tak ..
Mishti : toh kya Tum ab propose karne wali hai ??
Mo : bilkul nahi ,, woh mujhe sirf apna dosth Samajtha hai ,, aur yeh pyaar vyaar mein vishwas nahi Kartha ,, isiliye mein kuch nahi Bolne wali ..
Mishti : yaar lagtha hai humare life mein pyaar adura hi reh jayegi ,, mein kunal ko kabse propose karneki koshish kar rahi hunn lekin kabhi huva hi nahi ..
Mo : yeh toh tumhari fault ,, kunal ko dekh they hi tumhari bolthi bandh hojayegi ,, kamse kum ek bhar dil ki baath boldo ,, meri case alag hai lekin kunal bahut accha insaan hai aur mera bahut accha dosth ,, woh defenetly samjega teri feeling ,, aur kya patha woh bhi tumhari tarah kuch feel kar raha ho ,, Bolne ki himmat nahi hori ho ??
Mishti : toh kya Karu ??
Mo : mein ek kaam Karthi hunn usse iss weakened ko dinner pei bulalethi hunn ,, hum teeno milengey ,, mein fhir side hojavungi ,, then tum apni dil ki baath batha dena ,, as simple as that ..
Mishti : darling ,, you are the best ..
She hugs her ..
Mo : haa ab chod bhi do ,, aur mujhe call karne do mujhe. .
******"*"
" kya janaab ,, aapko pyaar hogaya ,, aur yeh baath humse abhi tak bathaya nahi " Faizi questioned Karan as just now he told what he feel for his shona .
Kunal : I am so happy for you Karan ,, I am so happy .
Faizi : mein toh gussa hunn ,,arey ithni badi baath ab bolre ho ??
Karan : mujhe bhi nahi patha yaar kab hua ,, kaise hua ,, but jab woh do din busy ho toh woh baath nahi ki na mujse tab mujhe patha chala ki usko kithna miss karne laga hunn ,, aur Jab mere baath huyi usse ,, tab ek peace mehsoos ki apne ander tab mein realize kiya ki pyaar karne laga usse ..
Something strikes in kunal mind ..
Kunal : ( a little worry ) tu ek baar usse mille ,, at least photo bhejne keliye bolo ,, kyuki aaj Kal ki ladikiya bahut shathir hai ,, ayise hi sab ko mama bana kar nikal jaathey ,, mein nahi chahtha ki tum koi galat ladki ke peechey bhaago ..
YOU ARE READING
💞 Dil Ko Karaar Aaya 💞 ( Ziddi Dil Maane Na )
Fanfictionpyaar ,, ek ayisi feeling hai ,, kisiko bhi badal Sakthi hai ,, woh caste ,, religion ,, ya beauty nahi dekhthi ,, kabhi kabhi ek ayise insaan se pyaar hojathi hai ,, jisse woh ek baar bhi nahi dekha ho ,, woh ek baar bhi nahi mila ho ,, bus uski ek...