karan ki bechaini

1.5K 110 36
                                    

Hai ..

Hello ...

Happy reading ...

***************

Coffee shop ..

Karan and Faizi sipping the coffee and discussing about raawat  case .

Karan : Faizi koi finger  prints mila ,, raawat ki ghar mein ?? Aur koi information ..

Faizi : nahi Karan ,, kuch nahi mila ,, Jo bhi kiya bahut plan karke kiya tha ,, koi foot prints bhi nahi mila ..

Karan : agar ithna plan kiya toh seedha maar dethey sirf gayal kyu kiya woh bhi ithna buri tarah ..

Faizi : patha nahi lekin ,, raawat ki call recordings se yeh patha chala ki woh last call Chirag khurana ko liya hai ,, Jo abhi new York mein hai ,,

Faizi hears call recording to Karan ..

Call recording

Raawat : Chirag woh ladki ,, woh ladki mujhe maarney aayi hai unke dosthon  ke saath  ,, mein khud ko kamre mein bandh kiya kuch Karo .

Chirag : koun ladki ?? Ayise kaise agayi ..

Raawat : wahi ladki ,, Jo humne samja ki truck accident mein marchuki hai ,, lekin woh Mari nahi hai ,, zinda hai ...

Immediately call disconnected ..

Karan : humm iska matlab murders ek nahi aur uss mein koi ladki bhi hai ..

Faizi : haa Karan ,, lekin yeh raawat bhi koi seedha insaan nahi hai ,, bahut corrupted hai ..

Karan : woh bhi dekhlengey Faizi ,, yeh jaanna ki koshish Karo Chirag kab India wapas aara hai ,, aur doctors se Pucho raawat ko kab tak hosh ayegi ..

Faizi nods and continues there coffee ....

Same coffee shop other side ..

Viren and monu were sipping coffee and discussing on something ..

( I hope you remember viren ,, monu 's colleague )

Mo : mujhe laga ki iss hadse ke baad Chirag aur rajveer dono India wapas ayengey ,, lekin woh aaya nahi ..

Viren : woh aur unka beta bahut shaathir hai ,, kuch major karna padega ..mein uska dekhta hunn ,, iss baar hum kisi Ko bhi nahi chodengey ..

( actually koel's elder brother was husband of viren's sister ,, that means viren's jiju )

Mo : yes ,,aur humare agla target koun hai ??

Viren : Dr aneesh malhotra ,, ussi ne meri do ko prove kiya ki woh mentally un fit hai aur jiju ko murder kiya ,, balki woh khud jiju se bahut pyaar Karthi hai ,, woh bhala kyu maregi jiju ko ,, aur toh aur uski murder ko suicide bana diya ..

Monu put her hand on his and tears were started to come in her eyes ..

Mo : kisiko bhi nahi chodengey viren ,, sab ko punishment dengey hum ..

Viren : woh sab toh teek hai ,, Lekin raawat ko kab tak hosh ayegi ??

Mo : do teen hafthey lagegi ..

💞 Dil Ko Karaar Aaya 💞 ( Ziddi Dil Maane Na )  Where stories live. Discover now