remincing past

1.7K 111 42
                                    

Hai everyone

Happy reading ..

************

Karan hold Monami from falling on ground ..

Her heart beat got raised by his touch ,, same situation with Karan , he ones again get lost in her eyes ..

They were just staring into each other eyes ,,all this scenario was seeing by sherghil family and a smile crept on everyone face by seeing them together ..

Just then Faizi comes there and saw monu in Karan's arm ..

Faizi in Karan ear ..

" janaab Chodo aunty ji ko agar iska pathi dekh liya toh pitega "

Karan comes out from his trance and makes monu stand ..

Karan : are you ok ??

Monu nods in yes by looking down ..

Others side baby and kiara were still fighting ..

Baby : arey ullu kahiki ,, jab dekho mujhe ladthey rehthey ho koi aur kaam nahi kya ??

Kiara : arey woh paagal ,, jab tumhe project complete karne mein meri madad chahiye hothi hai naa tab bathavungi mein ..

Nikhil : arey kithna lad they ho tum dono ,, hudd hai yaar aaj mera birthday hai ,, aur tum dono mujhe wish kiye bagaire lad rahe ho ..

Mo : koi baath nahi nik ,, hum raat ko in do no ko party mein allow nahi Karengey ..

Baby : arey Dr girl hum kaha lad rahe hai ,, hum bus baath kar rahe hai ,, kyu kiara ..

Kiara : haa mammu hum sirf baath kar rahe hai ,, aur kabhi lad they nahi hai ..

Nikhil : monorita ,, sirf tum hi ho in do no chudails handle kar sakthey ho ..

Baby / kiara : oye nik ke bachee chudail kisko bola re ..

Nik : ( hides behind monu ) monurita bachav ..

Mo : ok ok times up chalo jao aur school keliye ready hojao ..

They three left from there ..everyone comes there from sherghil family ..

Karan : waise tum yaha kaise ??

Swarna : yeh humare saamney wali ghar mein rehthi hai ..Monami naam hai iska ,, jaani maani Doctor hai ..

Manish : arey bus Sab kuch abhi bathayegi kya ,,thoda sabr rakho swarna ji ..

Karan : arey inke baremein koun nahi jaantha hai ,, ek number ki gundi hai ,, mein sahi bolraha hunn naa  lady Bruce lee ..

Monu sees him angryly ..

Mo : aur aapke baremein bhi zyada introduction karnwaneki jarurat nahi hai sir ,, shakhal dekh kar bhi kisiko patha chal jatha hai ki aap ek number ki khadoos hai ..

Faizi : auntyji waise bhi aap kamal ki ladki hai ,, dodo bachee hai lekin aap dikne mein ayise bilkul nahi lag they ..

Mo : oye dimaag se paidhal ,, woh mere bachee nahi hai ,, mere niece hai ..

" monu tu kaha hai kabse thumhare wait kar rahe hai " sanju comes out while searching monu ..

Karan : ( shockingly ) sanju tum yaha ??

Sanju : bhai aap yaha ??

They both hug each other ..

Param : tum ek dusre ko jaanthey ho ??

Faizi : haa bhayya ,, him college mein saath mein pad they they ,, yeh humare junior hai aur Karan ki rakhi behen bhi ..( seeing sanju ) waise shadhi bhi hogayi aur do bachee bhi hai ,, not bad ..

💞 Dil Ko Karaar Aaya 💞 ( Ziddi Dil Maane Na )  Where stories live. Discover now