Hai ..
Hello ...
Happy reading ...
Guys I didnt have time so didnt do proof reading so plz ignore the mistakes,..
***********
Karan had came to home and sat on his bed rested his head to head board and thinking something ..
Karan : ( to himself ) yeh case ko mein waise bhi solve karunga lekin isme Bruce Lee ko involve nahi Kar saktha ,, unki life ko barnaad hone dunga aur saath mein unki hasi ko bhi hoton par wapas Lani hai ,, par woh mujhe bilkul barosa nahi karegi ,, ayise koi raastha dilhayiye bagwaan ,, iss male ko solve Karu ..
Thinking all these things he fells in to sleep and he remembers something in his sleep ..
Karan : ( in call ) shona mera ek friend hai kunal ,, ek number ka namoona hai ,, arey Kal fee pay karneka aakhari din hai ,, unke parents se abhi tak koi paise nahi aaye toh ,, mein help Kar neki koshish kiya toh mana kar raha hai ,, ghadha kahika ..
Shona : ( in call ) Shakespeare Jo tum help samaj rahe woh help nahi ehsaan lagra hai ,, unke self respect baath hai toh ayisa react kiya hoga ,, shayad yehi thumhare friend ki strength ho ..
Karan : ab mein kya Karu unhe ayise hi chod du ,, unki ek year waste hone du ??
Shona : jaruri nahi him sab directly help Kare ,, hum indirectly bhi help kar sakthey ,, aur kabhi kabhi hum apnon se zyada anjaan logon se comfortable hojathey ,, tum ek kaam Karo college management ke kariye help Karo ,, unhe patha bhi nahi chalega aur kaam bhi banjayegi ..
Karan wake up from sleep with a jerk and remembers everything ..
Karan : ( in call ) shona tumhari idea aaj phirse kaam agayi hai ,, aaj tumhari tareeka se Monami ki help karunga ,, aur uski dard ko kum larneki koshish karunga ..
Thinking this a smile comes on his face ..
*******
next day morning ..
6:00 am ..
Monu got up came out side to go for a jog ,, she sees a box in front of her house and lifts that box and opens it ,, in that she sees a teddy bear and a letter ..
She tooks the letter and and reads it ..
Hai mera naam teddy hai ,, koi mujse friendship nahi kar rahe hai ,, kya aap mujhe se friend ship Karengey ?? ,, I know thoda weird hai lekin sach bol raha hunn mein aapko kabhi tang nahi karunga ,, promise ,, agar aapko gift pasand nahi aayi toh wapas wahi pei raklena ,, fhekna math plz ..
She about to put back that teddy on road ,, but she remembers something ..
Monu : Shakespeare yeh gift ki kya jarurat hai ,, humare beech yeh formalities kabse aane lagi ..
YOU ARE READING
💞 Dil Ko Karaar Aaya 💞 ( Ziddi Dil Maane Na )
Fanfictionpyaar ,, ek ayisi feeling hai ,, kisiko bhi badal Sakthi hai ,, woh caste ,, religion ,, ya beauty nahi dekhthi ,, kabhi kabhi ek ayise insaan se pyaar hojathi hai ,, jisse woh ek baar bhi nahi dekha ho ,, woh ek baar bhi nahi mila ho ,, bus uski ek...