Hey guys...
Enjoy this part...😊
.............................................................
A girl was writing a letter and she was busy in it. One of her friend came there and took away that letter from her to tease her.
She started to read the letter out loud while that girl was trying to take away the letter from her friend's hand...
Girl - What the hell yaar, Sanju...!!! Mera letter mujhe vapas kar yaar. Mujhe ise Mr. T-Rex ko post bhi karna hai...!!!
Sanju (Loudly reading the letter) - Dear Mr. T-Rex, 6 months ho chuke hai humari dosti ko. Aapko yaad hai...
And that girl took away the letter from her hands and said...
Girl - Come on yaar Sanju, thode to manners sikh le. Aise kisiki personal baatein nahi padhte hai.
Sanju (Amusingly) - WhatsApp ke zamaane me, letters kon likhta hai, Monu...???!!!
Monami - Main likhti hu. Main old-fashioned hi sahi but mujhe ye karke khushi milti hai, Sanju...
Sanju - Are yaar, bata to ke ye jo tera Mr. T-REX hai, kya vo hot hai?... Oh I forgot, na tu usse mili hai aur na hi phone pe baat ki hai. Chal ye chhod... Ye bata ke vo karta kya hai?
Monami - Mujhe nahi pata... Aur ye, "Tera Mr. T-Rex" ka kya matlab hua? Vo koi mere boyfriend nahi hai...!!! Get your brains out of gutter, Sanju...!!! Aur ye Ko kaha hai?
Sanju - Tu subject change mat kar haan...!!! Ko ab bhi on-duty hai aur vo Tera boyfriend nahi hai to fir kon hai? Tujhe regularly bina miss kiye letter likhta hai aur agar kabhi miss ho jay to kehta hai ke uski job ki vajah se aisa hua.
Mujhe to ab doubt ho raha hai ke vo banda aisa karta kya hai jo use aise har baar tujhe explain karke samjhana padta hai ke use late kyu ho gya aur vo explain karta bhi hai...!!!
Kahi vo koi criminal na nikal jay, Monu...!!! Sambhal ke rehna. Varna tu to uske pyaar me aisi andhi ho gayi hai ke tu uske baare me kuch puchhegi bhi nahi usse...!!!
Monami - Vo baat nahi hai, Sanju. Humne taiy kiya tha ke hum ek dusre ki identity ke baare me koi sawaal nahi karege.
Aur vaise bhi mujhe nahi lagta ke vo koi criminal hai. Unki baaton me na, mujhe kahi na kahi, vo strictness, vo discipline dikhta hai jo ki kisi fauji me ho. Deshbhakti unki baaton me mehsoos ki hai maine.
Sanju (Straightforwardly) - Bolne ko log kuch bhi bolte hai, Monu. Uski baaton me mat aa, varna dil tutne ki to aawaaz tak nahi aati. Itna yaad rakhna.
Monami (Calmly) - Main teri concern samajh rahi hu but ye dil na kabhi galat hint nahi deta hai hume. Kabhi try karna, jab tujhe apna wala mil jay to.
Sanju - Tu aur teri baatein...!!! Tujhse koi nahi jeet sakta. Chal main nikalti hu, ek urgent high-profile case aaya hai.
And she left from there in a hurry. Monami smiled at her bestfriend and took a deep breath. She again started to write her letter...
.............................................................
A person was working on some files in his cabin and an another person entered inside, taking his permission.
Person - Flying Officer Rachit Ganju, Reporting Sir...!!!
Other Person (Smilingly) - At ease, Officer...!!!
He got up from his seat and straightaway hugged him tightly. He said...
Rachit - Karan bro, mujhe chhod bhi dijiye. Gala dabake maarne ka plan hai kya aapka?
Karan (Twisting his right ear) - Ek thappad khayega agar dubaara marne ki baat ki to...!!!
At that time, another person entered inside Karan's cabin and Rachit said...
Rachit (Dramatically) - Just look at him, Sid bro. Please, inko bolo na ke mera kaan chhod de. Agar kisi female officer ya kisi bhi ladki ne mujhe aise dekh liya to meri to izzat hi mitti me mil jayegi, bro.
Sid hit him on his head lightly and said...
Sid (A little sternly) - Tujhe to pitna chahiye achhe se. Jab tujhe pata chala ki teri posting yaha ho rahi hai to kyu nahi bataya mujhe?
Tujhe pata hai na bro ke maa kitni tensed ho jati hai jab tujhse contact nahi ho pata hai to...???!!!
Rachit held his ears and said...
Rachit - Sorry na bro, aap to jante ho na ke ek baar agar main by road nikal jata hu to fir mujhse contact karna bekaar hi hai.
I swear, agli baar se ye galti nahi hogi... But vo sab jaane do. Ye batao Karan bro, ke aapki wali ka kuch pata kiya aapne?
Karan (Sternly) - Thappad khana hai tujhe, Chhote? Apne bade bhai ke hatho to tu ek baar ke liye bach sakta hai lekin mujhse nahi...!!!
Rachit (Sheepishly) - Chill bro, main to bas puchh raha tha. (A little seriously) Kahi aisa na ho ke aapke wali sidhi terrorist hi nikal jaye aur aapka pyaar aapko chot ke sivay kuch nahi de payega tab.
Dekhiye bro, main ye nahi keh raha ke main jo kahuga vo sach hi ho jayega but aap ek fauji hai na aur upar se senior hai. Aap hi ne kaha tha ke humare profession me hume 24*7 chokanna rehna padta hai varna sirf do hi cheeze hume mil sakti hai. Pehla, Defeat ya Dusra, Death.
Main aapse umra aur experience, dono me chhota hu. Isliye bas meri samajh me jo aaya, maine vo bol diya. Ye sari baatein bhi aaphi ki sikhayi hui hai, Bro.
Acha... Abhi main chalta hu. Mujhe na badi zor se bhukh lagi hai. Aap dono se baad me milta hu me, Bros.
And he left from there. Karan smiled at him and Sid said...
Sid - Vaise bro, vo kuch galat bhi to nahi bol raha tha na...!!! Us ladki ke baare me agar sirf hume na pata hota to hum samajh sakte the but tujhe bhi nahi pata, ye thode tension wali baat hai...!!!
Karan (Smilingly) - Tu tension mat le, Sid. Aisa kuch nahi honewala, jaisa tum log soch rahe ho. Mujhe uspe pura bharosa hai. Mera dil is baat ki gawahi de raha hai ke, meri Miss Pikachu galat nahi ho sakti.
Aur fir bhi agar tum log is matter ko lekar tensed ho to main tujhe bata du ke uske agle letter ke jawaab me, main usse, uske baare me puchhne wala hu.
Sid smiled a little and nodded. He left from there and Karan sat on his chair. He said...
Karan (To himself) - Kya main ye sahi kar raha hu??? Just because, mere dosto ko shaq hai uspe, kya mujhe usse aise puchhna chahiye...???!!!
.............................................................
Here's the 1st part guys...
How was it???
Aur Rachit ke character ke liye kisiko suggest karo please as I'm a little clueless here...!!!
Atleast 50 votes are must...
Please vote and comment and share your opinions and ideas...😊😊😊
Till the next part... Take care, be happy, be healthy & bye - bye dear readers...❤️❤️❤️
YOU ARE READING
DASTAAN - E - RAABATA (COMPLETED)
Short StoryIT'S AN OFFTRACK STORY... I'M NOT GOING TO SAY ANYTHING ABOUT IT... IF YOU WISH TO KNOW ABOUT THIS STORY THEN PEEP INTO MY BOOK...😊😊😊