12. SHAADI KI SHEHNAYIYAN...!!!

Hey guys...

Final part's here...😊

Upar jo pic hai vo humare MoRan ka wedding dress hai...👍
......................................................................
It was their wedding day and both the bride and groom were nervous for some or other reason. They didn't know why but they wanted to meet each other before their wedding muhurat but they weren't allowed to meet each other before the wedding hours.

But no one could stop them to meet each other secretly. Monami was getting ready with the help of her friends and mother. She just wanted to meet Karan once before getting married with him. She asked...

Monami (To her mother) - Mumma... Kya main sach me Karan se nahi mil sakti?

Juhi (Adjusting her necklace) - Beta, tradition hai... Follow to karna padega na? Aur vaise bhi... Thoda sabar kar le. Aaj teri shaadi hai, iske baad tu hamesha usike sath rehnewali hai.

Koel (Teasing her) - Aur nahi to kya...!!! Kuch hi ghanto ki to baat hai. Fir to tujhe Jiju ke sath hi rehna hai na...!!!

Sanju (Mischievously) - Aur vaise bhi... Let him also wait na...!!!

Sunehri (Mischievously) - Sabar ka fal meetha hota hai, Monami Bhabhi...!!!

Monami (Making a face) - Ye main bhi tum logo se tab bolugi, jab tum logo ki shaadiyaan ho rahi hogi...!!!

Hearing that, all the other women started to laugh heartily. She didn't know that Karan was already there, outside her room's window. He smiled to hear everything. After a while, when everyone left one by one and she was finally alone in her room, he entered inside slowly and without any kind of noise.

When he entered inside, he saw his bride was all ready and she was looking ethereal. He slowly went near her and hugged her from behind. She was startled but when she saw him, she was relaxed and smiling. She got up from her place hurriedly and hugged him without any delay. She said...

Monami (While closing her eyes) - I so missed you, Karan... (Looking at him) Tumhe pata hai ke mujhe tumse milna tha?

Karan (Cupping her face) - Of course, I'll be your better half in the near future aur agar main itna bhi nahi jaan paya, to fir main kaisa better half, Monu...???!!!

Monami (Again hugging him) - Karan, mujhe dar lag raha hai. Pata nahi kyu but mujhe bahot zyada nervous feel ho raha hai. Sab theek to rahega na?

Karan (While caressing her hair) - It's okay, Monami. Jab tak hum sath hai, sab theek hi rahega. Rahi baat tumhare nervous hone ki, to shaadi ke din har ladki nervous hi hoti hai, aisa Bhabhi kehti hai... Aur tum akeli nahi ho ke jo nervous hai, aaj ke din to main bhi thoda sa nervous hu ye sochkar, ke iske baad se puri zindagi kaise jheluga main tumhe?

Monami (Hitting his chest) - Karan...!!!

He just laughed out loud and hugged her more tightly. He asked...

Karan (With a smile) - Monami, ab hum hamesha sath hi to rehnewale hai na...!!! Nervous to main bhi thoda sa hu kyuki ab humare is rishtey ka nature completely change ho jayega. Kabhi kabar... Humari zindagi me jo badlav aata hai, vo ek nervousness ke sath aata hai.

For example, jab tumne pehli baar reporting karne ke liye mic uthaya hoga apne haath me to tumhe kaisa feel hua hoga? Ek tarah ki nervousness hui hogi na ke jisme excitement ka emotion bhi shamil tha, hai na?

Monami (Taking a deep breath) - Haa... Tum bilkul sahi keh rahe ho, Karan. Shayad ye nervousness bhi ek tarah ki excitement hi hai ke main ab ek nayi zindagi shuru karne jaa rahi hu aur vo bhi us insaan ke sath ke jiske sath kabhi maine apni puri zindagi bitane ka khwab dekha tha.