Hey guys...
Enjoy this part...😊
.............................................................Karan took Monami with him after her discharge to his base. When they entered inside the officers were looking at her only because civilians are rare on any defence basecamp, that too, a beautiful female civilian.
Karan eyed all of them to warn them that this woman is off limits for any male officer here, even for him for some reasons.
He took her to his Commanding Officer and reported him everything that has happened. Monami said...
Monami - I'm sorry to interrupt you Sir but baat bahot hi important hai. Aapke protocols, rules - regulations main samajhti hu, afterall aapke liye aapka discipline hi sabkuch hai. Lekin baat bahot hi zaroori hai.
CO - Go on Miss Mahajan. Kya kehna chahti hai aap?
Monami - Sir, mera vapas jana bahot hi zaroori hai. Maine ek sting operation kiya tha kisipe aur uski sachchai logo ke samne aana bahot hi zaroori hai. Is baat ko mera sabke samne laana bahot zyada zaroori hai.
Karan - I'm sorry ma'am but aap yaha se kahi nahi ja sakti, jab tak ke vo terrorists pakde nahi jaate. Do you even realise ke aap in aatankwadiyon ki nazron me aa chuki hai? Kya aapka kaam aapki jaan se zyada zaroori hai?
Monami - Aur agar yahi sawaal main aapse karu to, Sir?... Dekhiye, aap please samajhne ki koshish kijiye. Aap jo chahege, main vo karungi. Main har tarah se aapko cooperative rahugi, hamesha aapki baat manungi but please mujhe jaane dijiye. Logo ka sachchai janna bahot hi zaroori hai, please Sir...!!!
CO - Aisa kya hai Miss Mahajan ke jo karne ke liye aap apni jaan tak dau pe lagane ko taiyyar hai?
Monami - Ye Minister Mohmmad Shaikh ke baare me hai jo is waqt humare...
Karan (Cutting her in the middle) - Defence Minister hai, right?
Monami (Nodding her head) - Bilkul sahi kaha aapne. Vo Army ke hathiyaaron ko smuggle kara raha hai pichle kayi saalo se aur to aur mere sting operation se to mujhe ye bhi pata chala hai ke uska kuch aatankwadiyon ke sath uthna - bethna hai.
Karan (With a shocked expression) - Ye to national security threats jaisi sensitive news hai. Don't you think that it will create a chaos?
Monami - Logo ko jagana bhi kafi zaroori hai Sir varna sarkaar chunne ki humare pass jo ek opportunity hoti hai uska hamesha galat istemaal hi hota rahega aur galat insaan satta me aate hi rahenge. Agar Raja acha na ho to Praja ka acha kabhi nahi ho sakta, vikas kabhi nahi ho sakta aur vaise bhi in jaiso ko saza dilana humare Bharat ki aanewali pidhi ke liye bahot zyada zaroori mudda ban jata hai ke jinke haatho me aage chalkar humara ye pura desh hoga.
The CO and Karan were very much impressed to know this type of a thinking of a media person because in a more general way, the media persons are known to work for only increment of TRP of their channel.
Karan looked at the CO and the CO nodded at him. He said...
CO (Nodding his head) - Aap please bahar bethiye, hum aapse thodi der me milte hai.
Monami just nodded and left from there. CO said...
CO - Kya lagta hai, Shergill? Kya inhe jaane dena chahiye aur vo bhi akele?
Karan - Sir, hum inhe aise jaane nahi de sakte hai. Aap jante hai ke vo terrorists ghat lagake bethe hai, jaise hi Miss Mahajan yahase niklegi to bahar nikalne ke sath hi maari jayegi, I'm afraid.
CO - Can you look after her security?... Chaho to Junior Ganju ko sath rakh lo.
Karan (A little hesitantly) - But Sir... Mera kisise milna bahot hi zyada zaroori hai. Aur is sabke chalte main unhe phone bhi nahi kar paya hu, Sir.
CO - Thik hai to usse baat karke use inform kar do ke tum nahi aa paoge, Shergill. Isme konsi badi baat hai?
Karan - Bol to main duga Sir but fir kab unse mil pauga, uski bhi to koi guaranty nahi hai na.
CO - Shergill, main samajhta hu, par tum situation jante ho. You have to be with her till the situation normalised, okey?
Karan - Yes Sir, I got your point.
CO got up from his seat and started to leave his cabin. Karan also followed him outside. They saw Monami walking to and fro. Seeing them Both, she came near them and said...
Monami - Sir, kya main ja sakti hu?
CO - Haa magar ek hi shart pe... ke Wing Commander Karan Shergill bhi jayege aapke sath Because aapki safety is waqt bahot crucial hai.
Monami - Mujhe koi bhi problem nahi hai us baat se Sir but aisa karna zaroori hai... I mean, main itni bhi important nahi ho sakti ke ek defence personnel ko mere piche apna waqt barbaad karna pade.
Karan - Hum soldiers hai, Ma'am. Yahi humara kaam hai. Aapne to balki humari madad kari hai. Aise logo ko na roka gaya to ye to hum jaise faujiyon ki shahadat tak bech khaye.
Monami - Sir, main to bas apna kaam kar rahi hu, apni duty kar rahi hu. Jab aap sab log apna sabkuch gawakar bhi humari suraksha karte hai to kisiko to aapki bhi hifazat karni padegi na in lalchi logo se...!!!???
Aur vaise bhi vo kameena... (To the CO) sorry for my choice of words, Sir... Vo na sirf terrorists ke sath contacts rakhta hai, balki uska to plan hai ke Defence me bhi sleeper sells bharti karva sake kisi tarah aur aap mujhse behtar jante hai ke Defence me sleeper sells ka hona, humare desh ke liye us bimari cancer ki tarah hai jo thik to ki ja sakti hai alag alag tariko se par puri tarah mitayi nahi ja sakti, kabhi na kabhi palat vaar zaroor karti hai. Inka bas chale na to in jaise log to fojiyon ke kafan tak ka sauda karle. Koi itna kaise gir sakta hai ke unhiki zindagiyon ka sauda karle ke jo apni jaan dekar hume bachate hai, jo humare hisse ki goliyaan sine pe khate hai lekin fir bhi ek shikayat tak nahi karte...!!!
Karan (Smiling a little) - Main aapka gussa samajh raha hu, Ma'am. Isiliye main aur mera ek saathi aapke sath aa rahe hai kyuki aapki safety bhi utni hi zaroori hai.
Monami (In a jokey tone) - Sure, aap jaise bolege main vaise hi karugi but please aap mujhe ma'am bulana bandh karie bada awkward lagta hai. Aap hoge ek gentleman but thodisi gentleness zyada ho gayi mere liye...!!!
Karan and the CO laughed a little and the CO said...
CO - Shergill ab in mohtarma ki safety tumhare haatho me hai. Apna aur us idiot ka bhi dhyan rakhna.
Karan - Ji Sir.
And the CO left from there. Karan indicated her to follow him and he led her to the mess. Rachit, Sid and Faizi were already there.
.............................................................Here's the next part guys...
How was it???🤔🤔
Atleast 50 votes are must...
Please vote and comment and share your opinions and ideas...😊😊😊
Till the next part... Take care, be happy, be healthy & bye - bye dear readers...❤️❤️❤️
YOU ARE READING
DASTAAN - E - RAABATA (COMPLETED)
Short StoryIT'S AN OFFTRACK STORY... I'M NOT GOING TO SAY ANYTHING ABOUT IT... IF YOU WISH TO KNOW ABOUT THIS STORY THEN PEEP INTO MY BOOK...😊😊😊