PART 23: EVIL PLANS

1.9K 118 20
                                    


PART 23

"mujhe nhi pta tha ki ye ehsaas mujhe itni khushi dega...." says shiva smiling.

Ra: (holding him tighter) mujhe bhi kahan pta tha ki jisse main ladti hu bhagwaan usse hi meri kismat me likh rahe hai hai.....

Sh: (teasing) agr mujhe pta hota na ki mahadev tujh jaisi chipkali ko mere liye bana rahe hai toh well-prepared hoke aata main...(laughs)

Ra: 😲

Raavi starts hitting him with her fist. Shiva holds her hand pulls her closer. He leans in and kisses her cheek. She blushes.

Sh: (teasing) aise blush mat kiya kar.....kahin main tujhe kha na jaun...

Ra: (pushes him away) hawww.....beshram....

Sh: *chuckles*

Shiva interwines his finger with hers and kisses them. Raavi smiles.

Ra: uss din jitni khushi mili thi utna hi darr bhi milaa tha....(turns to him and smiles a bit)

Sh: (cups her face) sirf tujhe nhi mujhe bhi raavi....agr bachpan se lade na hote toh sayad vo darr nhi hota.....

Ra: hn....(holds her hand and kisses it)

Sh: ghar chale?

Ra: nah....(resting her head on his shoulder)thodi derr aur

Sh: (smiles) thik hai......(a few moments later) raavi, mujh lagta hai hume maa aur maami bata dena chaiye humare baare me.....

Ra: *questioning expression*

Sh: raavi dekh maa aur maami ka jhada pehle hi bad chuka hai......main nhi chahta ki ye aur bade kyunki isse phir hum par asar padega....mujhe darr hai ki kahin main tujhe kho-

Ra: (keeps her hand on his mouth).....kabhi mat bolna aise....raavi ko shiva se koi alg nhi kar sakta....koi bhi nhi.....(hugs him)

Sh: (hugging her back) main jaanta hu......chahe duniya idhar se udhar ho jaye.....shiva apni gauri k saath hi rahe ga....

Ra: (snuggling more into him) hn....tu karle kaaki se baat.....uske baadmain maasi se karungi......

Sh: thik hai main aaj hi maa se baat karta hu.....

Shiva drops raavi home andreturns back to pandya niwas. He thought of talking to suman but dhara tells him that maa has gone some holy place to worship with kanta and other devotees and will return after a week. Shiva decides to talk to suman a soon as she returns.

That night too, shiva sneaksout of pandya niwas and goes to meet raavi. As he climbs up and enters the room through window, he finds raavi eating chocolates like a small kid. He chuckles gaining her attention. She runs amd hugs him tightly.

Ra: I missed you....

Sh: I missed you too....

Ra: lekin tu kaise aa gya...mujhe laga aaj nhi aayega......

Sh: tujhse milne ka mann kiya toh aa gya.....agr tujhe acha nhi laga toh jata....(turn a bit to leave faking anger)....

Ra: (holds his hand) nhi shiva mera vo matlab nhi tha....(shiva still fakes anger)....(emotionally) sorry mera matlab vo nhi tha.....(with innocent puppy look)

Shiva looks at her and brust out laughing. Raavi looks him with 'O' face.

Sh: (laughing) main toh majak kar raha tha pann tujhe chidhaane me bahut aaya....sorry mera vo matlab nhi tha(mimicking her).......(laughs uncontrollably)

OUR LITTLE SECRET-RECREATING SHIVI (FF)Where stories live. Discover now