His words died in his throat only and his eyes filled with tears. Raavi squeezes his hand to assure him.
Ri: shiva tujhe guilty feel karne ki jarrorat nhi hai...plan hum sab ka tha....toh responsible bhi hum sab hai....
Tarun's mom-dad were really angry by now. they feel used
Tm: prafulla ji....ye sab kya ho rha hai yahan....hume yahan bulaya hi kyun jab ye drama karna tha.....
Ta: maa meri baat-
Tf: nhi tarun.......prafulla ji....jab aapko pta hai ki aapki beti kisi aur se pyaar karti hai toh hume aise bulane ka kya matlab?
Raavi goes to them and fold their hand.
Ra: uncle auntie....I'm really sorry.....shaadi ke liye maine isliye hn kiya taaki maasi ko lage ki vo jeet gyi....shaadi ke liye haan karna bhi iss plan ka hissa tha....
Pr: (pulling raavi towards her) hisa tha???.....matlab tu bhi iss plan me saamil thi?
dh: hn.....jab raavi ne suicide karne ki koshish ki tab pandya pariwaar ke baaki log aur raavi bhi iss plan me shamil ho gye...
Shiva left raavi's house hurriedly. He reached the house and everyone start interrogating him. but he didn't answer he just stood there bowing his head down.
Su: bata na shiva.....hua kya hai?
Dh: (standing at door) ye kya batayega main batati hu.....(goes inside)raavi ne apni jaane lene ki koshish ki iski vajha se.....
Su: *shocked*
Ga: dhara tu jo-
Dh: nhi gaumbi....(goes to shiva) mujhe samjh nhi aa rha hai shiva......tu raavi se pyaar karta hai na....toh ye kaisa pyaar tha jisme bharosa hi nhi tha......tera bharosa itna kaacha tha ki ek jhatke me tut gya.....
Su: bol shiva.....aise chup kyun khada hai....bol
Sh: (guilty) bharosa pura hai uss pe...lekin...
Dh: lekin kya?
Sh: Bhabhi ye sab maami ka kiya hua hai...usne uss halwe me zehr daala taaki mera aur raavi ka rishta humesha humesha ke liye tut jaaye.....
Su: (shocked) phir bhi tune usse itna sunaya?.....
Ga: maa ye humara plan tha......hum chahte the ki maami ko lage ki woh jeet gyi hai aur phir hum maami ko range haatho pakad te.......par hume iss baat ka andaja nhi tha ki raavi aisa kuch kar legi.....
Dh: toh tumne ye sab raavi ko ghr aate hi kyun nhi btaya.....
Ga: hume laga ki who sach sun ke gusse me aa jaye gi aur maami ke paas ladne pahunch jaaye gi....phir humare paas koi sabut nhi honge....
An: jab aapne mujhe bahar dekha tha phui tab shiva hi aaya tha raavi se milne....aur tabhi saari sachai raavi ke samne thi......
Dh: (angrily)ho gyi tum dono ke mann ko tashalii....hn?....agr aaj kuch ho jata raavi ko toh.....
Sh: (cracked voice) sab meri wajha se hua hai.....ab main hi sab sahi karunga.....
Saying this shiva called anita and asked her to message him as soon as maami sleep. Anita read the message and peeped aout the room seeing the safety. She replied him to come in 10 min through the window. She than sat near raavi who kept her head on anita's lap and cried.
YOU ARE READING
OUR LITTLE SECRET-RECREATING SHIVI (FF)
FanfictionBASED ON SHOW PANDYA STORE, THIS STORY IS A PARALLEL WORLD OF SHIVI..... DO READ TO SEE WHAT WOULD HAVE HAPPENED IF SHIVI WERE DATING EACH OTHER WITHOUT LETTING THERE FAMILY KNOW❤❤❤