PART 29: CONDITION

1.8K 126 29
                                    


Shiva looks at her and feels relieved. He finds her hairs troubling her. He tries to get up a bit and remove those strands but his body doesn't support and he falls back wincing in pains. Raavi wakes up due to this commocation. She looks at him only to find him awake. Tears starts filling up in her eyes. Shiva gives her a warm smile while unable to control she hugs him tight crushing him under her.

Ra: (crying) tu uth gya shiva....tujhe pta hai main kitna darr gyi thi......tu aise kyu karta hai shiva....(cries)

Sh: (slowly)aee gadheri......bandariya ki tarha chad kyu gyi mujh pe....uth da rho rha hai.....

Raavi realises her position and comes back. Shiva see's tears in her eyes. He tries to lift his hand but he couldn't. raavi chuckles and herself wipes them away.

Sh: (slowly) tu thik hai?....

Ra: gadhere ye sawaal mujhe tujhse puchna chahiye.....kahan rehta hai tera dhyaan hn?.....aise kaise bike cha-

Sh: (cuts her) maami ne tere liye ladka dhund liya......

Ra: (shocked) tujhe kisne

Sh: (serious) vo jaroori nhi hai......jaroori ye hai ki jo main soch rha hu vo sach hai ya nhi......

Ra: (panicked) nhi shiva jaisa tu soch rha vaisa kuch nhi hai mai-

Sh: (widing his eyes) matlab tune hn kardi......tune uss maami ki baton me aake hn kardi shaadi ke liye.....

Ra: (confused) huh?......maine hn kardi?......main pagal hu jo hn kar dungi?

Sh: tune toh bola abhi ki jo main soch rha hu vaisa kuch nhi hai......

Ra: tu kya soch rha hai?....

Sh: (dramatically) mujhe laga ki tune maami ko ache se dhoya hoga jab usne shaadi ki baat ki hogi......uss ladke ko bhi nau do gyara kar diya hoga....(pouts cutely)

Ra: (sighs).....(hits his arms)gadheda...mujhe laga ki tu mujhe par shakk kar rha hai......pta sab hai bas drame kara lo

Sh: (slightly chuckles) mujhe pta tha ki tune mana kar diya hoga......bas darr tha ki vo maami tujhe emotionally blackmail na kare....

Ra: karti bhi toh kya....main tere siva kisi aur ke baare me sochne se pehle marr-

Sh: (slightly yells) raavi......

Ra: (innocently) sorry.....main doctor ko bula deti hu....

Sh: ruk na chipkali...tu yahi baith mere paas....

Ra: (standing up) nhi shiva doctor ne kaha tha tujhe hosh aane par turant inform karu....

Saying this raavi leaves. She tells doctor and gaura about shiva.

OUR LITTLE SECRET-RECREATING SHIVI (FF)Where stories live. Discover now