PART 24
Ra: (smiles)....(rests her head on his shoulder)aaj bhi jab main yahan aati hu toh voh pura lamha mere saamne najaro ke saamne se gujar jaata hai.....
Sh: mere bhi....
FLASHBACK
"dhara diiiii" said raavi as she entered pandya niwas. Shiva gulped as he heard her because of nervousness. Raavi saw shiva sitting in hall checking the recipts. A first, her heart flattered seeing him but she composed herself.
Sh: (normal mood) aee chipkali....tu yahan kya kar rhi hai?...
Ra: kya baat hai?....tu aaj 'chal nikal yahan se' lagna kaise bhul gya?......hn?.....(expectantly) tune dushmani khatam kar di kya?....(looks him with curiousity)
Sh: 😳😳.....k-ky-kya bole jaa rahi hai tu?.....jis kaam ke liye aayi vo bata na.....
Ra: dhara di se milna hai....
Sh: koi nhi hai ghar pe mere aur maa ke alawa
Ra: ache.....voh ye..(forwards a tiffin)...gajar ka halwa banaya tha maine....vahi dene aayi thi.....
Shiva's mouth started watering as he heard of gajar halwa. He knew tha his chipkali had prefect hand when it comes to gajar ka halwa. Raavi could sense shiva's eagerness.
Ra: (forwards him the box) taste karke bata......
Sh: (faking anger) aee.....tere haath ka halwa khaau......marna nhi hai mujhe, samjhi?.....
Raavi knew that he was lying. She internally smirked. Just then suman called dhara as she didn't know that she was out.
Ra: (teasingly smiles) samjhi......ye na main yahan hi rakh rhi hu.....kaunsa tu khayega....jab di aaye na toh unhe de dena.....main kaki ko dekh ke aati hu....hmm....
Saying this raavi moved toward suman's room but not before turning to find shiva looking the halwa box intently.
Ra: (in mind) aaj ghar pe koi nhi hai.....aaj toh main tujhe baat karke rahungi.....jab tak tujhe bata nhi deti tab tak dil ko chain nhi aayega....
As raavi went inside suman's room, shiva grabed the box and ran to the kitchen. he opened the box and was welcomed with delicious aroma. 'uff this will make dead me' thought shiva. Shiva had his first bite and was at 7th cloud.
Sh: (to himself) kuch bhi kaho...chipkali ke haatho me sawad toh bahut hai....maja aa gya.......aaj raavi se baat karke rahunga.....ghr pe koi hai bhi nhi....uska jo bhi jawab ho....main aaj hi apne dil ki baat bol dunga.....
YOU ARE READING
OUR LITTLE SECRET-RECREATING SHIVI (FF)
FanfictionBASED ON SHOW PANDYA STORE, THIS STORY IS A PARALLEL WORLD OF SHIVI..... DO READ TO SEE WHAT WOULD HAVE HAPPENED IF SHIVI WERE DATING EACH OTHER WITHOUT LETTING THERE FAMILY KNOW❤❤❤