PART 3

2K 106 5
                                    

After one day

City hospital

Tahir ka operation successful hua pr heavy injury ki vajah se vo abhi bhi under observation me h. Aur kisi ko bhi usse abhi milne ki ijaazat nhi h.

Meanwhile ,

Mrs Kim abhi is waqt bahot zor zor se ro rhi h aur tahir ki condition dekhkr puri tarah tut chuki h.

Jivika unke bagal me baithi h aur uske bhi aansu rukne ka naam nhi le rhe.

Mr Kim is waqt police se baat kr rhe h aur unse investigation ke baareme information le rhe h.

One day ago, raat me Mr Kim ko ek phone aaya  jiski vajah se unki Puri life change ho gyi  . Unhone vo call pick Kiya and then the person spoke.

??- hello?

Mr Kim- hello, aap kon? Aur mere bete ka phone aapke paas kaise?

??- um...vo actually yahan highway pe aapke bete ka bahot bada accident ho gya h. Abhi use city hospital shift Kiya jaa rha h and aapka number uske emergency calls me saved tha , isliye maine aapko call Kiya.

Mr Kim ye baat sunkar itne shock ho jaate h ki unke haatho se phone chut jaata h. Pr usi time vahan jivika aur Mrs Kim aa jaati h.

Jaise hi unhe news ke baareme pta chalta h , vo turant yahan city hospital me aa jaate h aur accident hone ke karan ek police case bhi hota h.

Police investigation se pta chalta h ki jisne Mr Kim ko call kiya tha vo raah chalta ek insaan tha aur usne dekha ki kaise ek truck ne tahir ki car ko puri tarah palat diya. But usne ye bhi bataya ki truck driver maybe bahot dar gya tha aur isliye usi waqt us spot se bhaag gya. Aur iski vajah se is case ko hit and run ka naam de Diya gya.  

And abhi ye case almost band krdiya gya h  kyuki police waalo ke hisaab se India me bahot hit and run cases hote h aur agar vo har ek ko solve krte rahe , toh vo major criminals ko miss kr sakte h.

Mr Kim- what do you mean aap is case ko band kr rhe ? Aapne us insaan ko abhi tk dhunda hi nhi jiski vajah se aaj mera beta is haalat me h.

Police officer- dekhiye, Mr Kim. Hum aapke jazbaat samaj sakte h but hum isse jyada kuch nhi kr sakte. Hume abhi abhi ek bahot bade criminal ke baareme lead mili h aur uski vajah se hume ye case hold pr rkhna padega .

Mr Kim- haa aur vo hold kabhi khatam hi nhi hoga right??!!

Mr Kim is baar police officer pr chilaate hue kahte h. Pr police officer sigh krta h aur phir unhe ek file deta h.

Police officer - I'm sorry, Mr Kim. But please sign here.

Mr Kim use disgust me dekhte h aur phir kahte h.

Mr kim- i will make sure you pay for this!

Mr Kim uske haath se harshly file chodate h aur uspe sign kr dete h.

Thodi der baad police officers vahan se chale jaate h aur doctor Kim family ko approach krti h.

Doctor mia- hello, Mr and Mrs Kim.

Mr and Mrs Kim khade hote h aur doctor ki taraf dekhte h.

Doctor- mujhe aaplog ko kuch batana h and it would be great if you cooperate with me and take this news slowly.

Mr and Mrs Kim haa me sar hilate h aur phir doctor mia apni nurse ko bolati h.

Nurse joohi vahan aati h aur unhe ek file deti h.

Doctor mia- is accident me tahir ke brain pe bahot serious injury aayi h. Humne kisi tarah internal bleeding rok di h but sorry to say......

Mr kim.-..w......why a....are you s.....saying sorry?

Mrs Kim- v...vo theek toh haina?

Doctor- don't worry, he's all right. It's just that he has slipped into his little space.

Mr Kim- huh???

Doctor- i mean to say ki accident ka unpe bahot bada effect pada h aur uski vajah se unhe little space syndrome ki bemaari ho chuki h. Asaan sabdo me kahu toh , is bemaari me insaan apne bachpan ke dino me pahuch jaata h aur chote bacho ki tarah harkate krne lagta h. Or more simply put then you can say he is mentally disturbed now.

Mr and Mrs Kim ye sunkar bahot hi jyada shocked and worried ho jaate h.

Jivika turant unse puchti h.

Jivika- c....can I meet him?

Nurse joohi jivika ko tahir ke room me le jaati h while Mr and Mrs Kim ek dusre ko dekhte h aur tut jaate h.

Mr Kim- tahir ko ....b...bapas sahi krne ka koi tareeka nhi?

Doctor shaant ho jaati h aur thodi der soch me pad jaati h .pr phir achanak unhe kuch yaad aata h .

Doctor mia- oh right. Jb hum uska operation kr rhe the, then vo kuch "i love.....her......" Wagera mumble kr rha tha. Maybe esa koi jo usse bahot close ho. And i think it's some romantic relationship . Toh i suggest you ki aap us insaan ko tahir ke paas laaye and maybe jb tahir uske saath rahega aur usse baat karega , toh vo theek ho sakta h. It will take time but i think it can help tahir.

Mr Kim- b...but ...s...someone h..he loves??

Mr Kim aur Mrs Kim bahot confuse ho jaate h kyuki unhe us insaan ke baareme kuch bhi nhi pta jise tahir itna pyaar krta h.

Pr usi waqt vahan tahir ka personal secretary yaksh bhaagte bhaagte aata h.

Yaksh- w...w.....w....where...is.he?

Mr Kim- abhi vo ICU me h.

Yaksh- what!!!!

Yaksh bahot ghab raa jaata h aur turant icu ki taraf daudta h.

Yaksh room ke saamne aata h aur jivika ko rokar bahar bhaagte hue dekhta h. Vo turant andar jaata h aur dekhta h ki tahir abhi bhi behosh pada h.

Meanwhile on the other hand

You- bhai!!! Please na!!!! Mujhe ab chidana band kijiye. Maine use sirf isliye accept nhi kiya kyuki uski life me already koi h. Vrna mai use ab tak accept kr leti aur phir aapki shaadi bhi pakki thi!!!!

Jatin- pr hui toh nhi na!!!

Hahahahhahahaha🤣🤣🤣🤣🤣🤣

Y/n use disbelief me dekhti h aur phir kahti h.

You- Abey! Joker se kam nhi lg rha. Apni batti si dekhana band kr.

Meanwhile jatin is shook kyuki y/n ne usse respect ke saath baat nhi ki. Vo use glare krta h aur use chase krna start krdeta h pr tabhi vahan Mrs mittal daudi daudi aati h aur unse kahti h.

Mrs mittal- y...y/n...t..tahir....i...is in hospital....

Little space OR obsession? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें