PART 16

2.1K 121 8
                                    

Vo dono alag hote h aur tahir y/n ka haath pakadkr use bed pe baithalta h.

Y/n use dekhkr smile krti h aur tahir bhi ab widely smile krta h.

Tahir- toh ab muleko dudu —

You- HUH???

y/n achank use vhi baat krte dekh shock ho jaati h.

Tahir- dud—

You- NHI!!

Y/n gulp krte hue chilati h pr tahir uski uchi awaaz sunkar dar jaata h .

Vo usse alag hota h aur uske aankhon me phirse aansu aane lagte h jise dekhkr y/n turant khadi hoti h aur panic me kahne lgti h.

You- taetae....dekho Jo tum soch rhe ho vaisa nhi. Wifey sachme tum se bahot pyaar krti h .

Tahir- toh Phil kyu..

You- k..k .kyuki....

Y/n sharmaane lagti h aur phir ek lambi saans lekar bolati h.

You- k...kyuki...m. Mere paas d..doodh nhi h.....i...i mean...meri body me doodh nhi h.

Tahir uski baat sunkar confuse ho jaata h .

Tahir- kyu? Sabke paas hota h.wifey ke paas bhi h.

Tahir stubbornly kahta h aur y/n apne sar pe haath maarti h

Achanak tahir use push krta h aur y/n bed pe gir jaati h.

Tahir- wifey ke paas bhi dudu h...

Vo kahta h aur lean krne lagta h. Jb y/n uske kandhe pakadkr use rukti h aur kahti h.

You- nhi taetae sachme mere paas nhi h. Dudu tabhi banta h jab koi lady baby ko birth deti h. Pr maine —

Tahir - nhi mujhe kuch nhi sunna!! Mujhe dudu chahiye.

You- par .m .mere paas nhi —

Tahir- mai khud check kalunga.

Tahir kahta h aur y/n phirse shock ho jaati h.

Vo uthne ki koshish krti h pr tahir phirse uske upar baith jaata h. Is baar tahir uske haath pakad leta h aur widely smile krte hue kahta h.

Tahir- wifey ne kaha vo taetae se pyaal kalti h , kalti haina?

Y/n haa me sar hilati h .

Tahir - Phil mujhe dudu peene doooo

Tahir kahta h aur lean krta h . Y/n apni aankhein tightly band krleti h pr use kuch feel nhi hota .

Vo frown krti h aur apni aankhein kholti h. Aur tahir ko pout krte hue dekh confuse ho jaati h.

You- k..kya hua?

Tahir- ye khul nhi la.

Y/n uski eyes follow krti h aur dekhti h ki vo uska pallu kholne ki koshish kr rha tha pr vo khul nhi rha tha.

You in mind- beta y/n, yahi sahi time h. Kuch kar aur yahan se bhaagne ki soch vrna aaj tere aur tahir ke beech kalyaan ho sakta h.

You- taetae vo mujhse bhi nhi kholta. Aur ab tum se bhi nhi khol rha toh ise koi nhi khol sakta. Mai kisi aur din tumhe dudu pila dungi. Ok? Ab mujhe jaane do.

Tahir- nhi!! 

Tahir chilake kahta h jiske karan y/n flinch krti h.

Tahir gusse me uska pallu hatane ki koshish krta h pr achanak use safety pin chub jaati h aur uski finger me se khoon nikalne lagta h.

Y/n turant uska haath apne haath me le leti h pr tahir usse apna haath bapas chuda leta h aur apni finger apne mouth me rkh leta h.

Thodi der baad vo finger bahar nikalta h aur kahta h.

Little space OR obsession? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें