You - baby, come let's take a shower.
Tahir - pal mai toh aleady geela hu.
Tahir pool me se bahar nikalte hue kahta h. Uski dress me se paani tapakne lgta h aur y/n ye dekhkr sigh krti h.
You- baby, let's go inside first. Hum aapke kapde change krte h .
Tahir - pal Meleko bhook lagi h.
Tahir pout krte hue bolta h.
You- ok ok. Pehle change krte h.
Tahir annoyed face banata h pr phir bhi y/n ke peeche peeche jaata h.
Y/n use room me laati h aur uske kapde change krne lgti h. tabhi use kuch yaad aata h aur uska face tamatar ki tarah laal ho jaata h.
Vo tahir ki dress utaarti h aur use achchse towel se pochne lgti h.
Phir vo cupboard me se uske new clothes nikaalti h aur use pehna deti h.
Tahir- wifey!
You- hmm?
Tahir- aapka faceu laal laal ho la. Aapko fevel h kya??
Tahir apna ek haath uske face pe rkhta h aur dusra apne face pr.
Aur phir vo achanak frown krta h. Ye dekhkr y/n confuse ho jaati h aur usse puchti h.
You- kya hua?
Tahir- fevel check kaise kalte??
Tahir kahta h aur y/n use done face ke saath dekhti h.
You - toh tum ye kya kar rhe ho then?
Y/n uske hands ko point krti h.
Tahir- maine mom ko jay bhaiya ke saath esa kalte hue dekha tha aul Phil unhe pta chal gya ki jay bhaiya ko fevel h. Pal unhe pta kaise chala???
Tahir frown krta h aur apne demaag ke ghodo ko daudane lgta h jab achanak y/n uski baatein sunke hasne lgti h aur phir kahti h.
You- you are so cute baby, aur haa mujhe fever nhi h. Don't worry.
Y/n kahti h aur tahir widely smile krta h.
Tahir- saachi??
You- haa sachi muchi.
Tahir phir kapde pehenke bed pe chadta h aur haath aur pair faila kr late jaata h.
Tahir- wifey come come.
Tahir apne side me use bulata h pr y/n Naa me sar hilati h aur room se bahar chali jati h.
Tahir uthke bed pe baithta h aur y/n ka wait krta h. Jb achanak vo ek tray ke saath andar aati h aur use tahir ke Saamne rkhti h.
Tahir- ???
Y/n uske expressions dekhkr hasti h.
You- baby, ye yahan ki special dish h. Tum is Khao . Tab tk mai shower krke aati hu okay?
Tahir- okieeeeee
आप पढ़ रहे हैं
Little space OR obsession?
FanfictionThis is a story about a boy named tahir , and a girl named y/n. wo toh aaplog ko pehle se hi pta tha. I know 🤣🤣🤣🤣 so other than the title, I'm not giving any description about the story here. Go inside and read it by yourself. 🤓😝 And yeah...