PART 20

1.7K 110 22
                                    

Badi maa- pr bas....ab aage ye sab mai nhi hone dungi. I don't know tumne mere bete ka kitna faida uthaya hoga ab tak, pr bas......ab aur nhi.

Badi maa kahti h aur y/n ki taraf jaati h. Tahir unhe frown krte hue dekhta h.

Badi maa y/n kaa arm harshly pakadti h aur use darwaaze ki taraf le jaane lagti h.

Mr aur mrs Kim shock ho jaate h.

Mrs Kim- didi, aap ye kya kar rhi h? Vo taehyung ki wife h. Aap use ese —

Badi maa- maine kaha chup ho jaao. Aur jo mai kar rhi hu vo tumhare bete ki bhalayi ke liye hi h.

Mr Kim- pr bhabhi, ye bahot jyada ho rha ! Aap samajhne ki koshish kijiye. Y/n esi ladki nhi h.

Badi maa- nhi devar ji. Mai aapko bahot respect krte hu. Pr aaj aap mujhe nhi rukonnge.

Badi maa kahti h aur y/n ko kheechte kheechte door ki taraf le jaati h.

Y/n bahot zor zor se rone lagti h aur badi maa se request krti h ki use ghar se bahar na nikale.

You- badi ma.... I'm sorry....m...mai esa...aaj ke baad kabhi nhi karungi....please......m..mujhe taehyung se alag mat kijiye......please.....

Badi maa- aur tujhe lagta h mai teri baat sunungi???

You- please badi maa, m..mai usse bahot pyaar krti hu...please ...

Y/n rote hue kahti h pr badi maa scoff krti h aur use dhakka maarke bahar nikalti h.

Y/n zameen pe girne hi waali hoti h ki koi use pakad leta h aur y/n uske upar gir jaati h.

Y/n apni aankhein kholke dekhti h aur tahir dard me apni aankhein band kiya hua tha.

You- t..taetae.....

Y/n turant uske upar se khadi hoti h aur tahir ko bhi utne me help krti h.

Badi maa ye dekhkr aur gusse me aa jaati h. Vo tahir ka haath pakadti h aur usse kahti h.

Badi maa- beta, come inside. Ye ladki tumhare layak nhi h.

Badi maa use andar kheechti h pr tahir apni place se nhi hatta . Badi maa peeche mudti h aur uski taraf dekhti h jo unhe ab gusse me dekh rha tha.

Achanak badi maa ki nazar tahir ke haatho pr jaati h jahan vo y/n ka haath pakde hue tha.

Badi maa- taetae ye ladki achchi nhi h. Chalo andar chalo. Mai tumhare liye aur achchi ladki laaungi.

Badi maa tahir se pyaar se bolti h. Pr tahir ke next words sunte hi , vo use bhi gusse me dekhti h.

Tahir- mai apni wifey ko kahi nhi jaane dunga.

Tahir apni baby voice me hi bolta h but with a little bit of anger.

Badi maa- TAEHYUNG!!

badi maa uspe chilati h pr vo flinch nhi krta . Ulta vo harshly apna haath badi maa ke haath se bapas chudata h aur y/n ko andar le jaane lagta h.

Badi maa- vaaah? Ab tum apni badi maa ki bhi baat nhi sunoge?

Badi maa kahti h , aur tahir unki taraf dekhta h.

Tahir- pal y/n meli wifey h ...aap use kyu bahal nikaal layi ho.??

Tahir gusse me kahta h .

Badi maa uske sawaal ka jawaab nhi deti ,aur y/n ki taraf dekhti h jo apni pati ko pyaar se dekh rhi thi.

Badi maa- ye bhi tera hi kaam h na ? Tu ne hi mere tahir ko esa Bana Diya h na.??

Badi maa kahti h aur y/n apna face neeche krleti h kyuki use nhi pta ki ab vo kya jawaab de. Usne kabhi esi situation face nhi ki. Ab tak usne jo bhi argument ki h vo demaag se ki h, pr is situation me vo samaj nhi paa rhi ki vo apne dil ki sune ya demaag ki.

Tahir- aap meli wifey se ese baad nhi kalti sakti.

Badi maa ko aur gussa aata h aur vo y/n ka haath pakad kr , use tahir se alag krti h.

Tahir- wifey!!!

Tahir chilate hue kahta h.

Badi maa y/n ke baal pakadti h aur y/n dard me chilati h. Phir badi maa use dhakka deti h aur y/n zameen pe gir jaati h.

Badi maa- bas bahot hua.

Badi maa kahti h aur phone uthati h police ko call krne ke liye pr usse pehle hi Jay unse vo phone cheen leta h aur unhe gusse me dekhte hue kahta h.

Jay- enough mom! Can't you see how much they love each other???

Naitik- aur mom husband and wife ke beech ye sab normal hota h. Aap itni choti si baat ke liye y/n ko ghar se bahar nhi nikaal sakti .

Badi maa- ye sab normal hota h normal couple ke beech me! Tahir aur y/n ke beech ye kabhi normal nhi ho sakta!!

Jay- mom sach bataiye . Aap ye isliye kar rhi haina ki y/n ki shaadi tahir se Tut jaaye aur vo aapki friend ki beti se shaadi karle?.

Jay kahta h aur sabhi shock ho jaate h ye baat sunkar.

Naitik - mom ye vhi friend ki beti ki baat kr rha haina jiska rishta aap pehle jay ke kiye laayi aur phir usne mana krdiya toh mere paas laayi?

Jay- haa bhai. Aur jab tune mana krdiya toh mom ne socha kyu nhi tahir se uski shaadi krwaadi jaaye. Right mom?

Jay kahta h aur badi maa use zor ka chaata lagati h.

Badi maa- kam se kam vo ladki is y/n se bhettar h.

Badi maa y/n ki taraf dekhti h jo ab ro rhi thi aur tahir use tughtly hug kiye hue tha.

Badi maa y/n ki taraf jaati h aur tahir ko y/n se dur kr deti h.

Badi maa- kamini kahi ki! Mere bete ko pura apne jaal me fasakr rkha h!

ye dekh aur sunkar tahir ko ab bahot gussa aa jaata h. Vo badi maa ke haath se apna haath chod waata h aur y/n ki taraf daudta h.

Vo use gale laga leta h aur bahot gusse me bolta h.

Tahir- AGAL AB AAP NE MELI WIFEY KO KUCH BHI KAHA , TOH SACHI MAI  AAPKO JAAN SE MAAL DUNGA. (Maar)

Ye sunte hi sabhi shock ho jate h. Y/n khud tahir ko shock me dekhti h.

Badi maa- TAEHYUNG!!! Ab tu is ladki ke liye apne parivaar se ese baat karega??

Tahir- mele liye mela paliwaal silf meli wifey h!! Aul agal aapne ab y/n se kuch bhi kaha , toh plomise mai aapko kabhi maaf nhi kalunga.

Tahir kahta h aur y/n ko utne me help krta h. Phir vo y/n kaa haath pakadta ha ur use apne room me le jaane lgta h. But tabhi use badi maa ki awaaz aati h aur vo apni place pe ruk jaata h.

Badi maa- aur karwaalo iski shaadi esi ladki se! Dekh rahe ho, kaise ye apne khud ke pariwaar se ese baat kr rha h.

Badi maa kahti h aur tahir unki taraf turn krta h. Vo apne bagal rkha vase uthata h aur badi maa ke pair ke side me fek kr maarta h.

Sabhi flinch ho jaate h jab vase pieces me tut jaata h aur tahir ki ore badi badi aankhon se dekhte h.

Tahir - MAI SACHME AAPKO MAAL DUNGA! MELI WIFEY SE DUL RAHIYE.

Tahir kahta h aur sabhi uska ye rup dekhkr shock ho jate h. Badi maa gusse me apne room me bapas chali jaati h. While Mr and Mrs Kim tahir ko proudly dekh rhe the. Jivika , jay aur naitik chain ki saans lete h.

Tahir bapas y/n ki taraf dekhta h jo use badi badi aankhon se dekh rhi thi.

Tahir- wifey let's go.

Vo pyaar se kahta h aur use bapas room me le jaata h.

Little space OR obsession? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें