PART 35

1.9K 104 7
                                    

Hotel Malhotra.

Room 446

Y/n room pr knock krti h. Tabhi andar se ek aadmi door kholta h aur use upar se neeche dekhta h.

You- hello. Badi maa ne parcel -

Y/n shaant ho jaati h jab vo dekhti h ki vo aadmi use bahot buri nazro se dekh rha tha. Y/n ko uncomfortable feel hone lgta h na keval uski nazar dekhkar pr use andar se bhi kuch different feel ho rha tha.

Uske paseene chutne lgte h aur ye cheez dekhkr vo aadmi smirk krta h. Vo uska haath pakadta h aur use room ke andar kheech leta h.

Y/n turant parcel ko uske muh pe fekti h aur vahan se bhaagne ki koshish krti h.

Pr vo aadmi uska haath pakad leta h aur use forcefully bed pe leta deta h.

Y/n bahot resist krne ki koshish krti h. Use bahot hot aur sweaty feel ho rha tha pr vo apne sapne me bhi esi galti nhi Krna chaati . Isliye vo haar nhi maanti aur us aadmi ko apne upar se hatane ki puri koshish krti rehti h.

Pr vo aadmi smirk krta h aur uske lips ki ore lean krta h. Y/n ye dekhkr bahot dar jaati h aur nightstand se ek vase utha leti h.

Vo us aadmi ko maarne hi vaali hoti h ki use achanak bahot dizzy feel hota h aur uske haath se vo vase chutkar jaameen pe gir jaata h. Vo aadmi ye dekhkr smirk krta h aur uske neck ki ore lean hone lgta h.

Aur y/n viagra ki vajah se apne haath pair nhi chala paati pr behosh hone se pehle vo dekhti h ki kisi ne us insaan ko y/n ke upar se uthaya aur use y/n se alag krdiya .

Time skip

??- i think ab tak kaam ho chuka hoga.

??2- right. Mai vahi hotel me jaa rhi hu dekhne ke liye.

??- ok . Dhyaan se jaana.

??2- hm..

Badi maa Ghar se nikal ti h aur us hotel ki taraf jaati h.

Hotel Malhotra
Room 446

Badi maa enter krti h aur dekhti h ki saara samaan idhar udhar faila hua h aur vo aadmi bed pe naked leta hua h with a blanket on top of him.

Badi maa ye dekhkr smirk krti h aur vahan se apna camera le leti h without disturbing that man's sleep.

Pr unhe y/n kahi nhi dekhti . Pr vo uspe jayda apna demaag nhi waste krti ye sochkr ki vo kahi ro rhi hogi .

Aur phir vo apne friend ke ghar chali jaati h.

At her friend's house.

Mrs Daniel- oh tum yahan?

Badi maa- yes along with the evidence.

Mrs Daniel ye sunkar bahot khush ho jaati h.

Vo dono apne room me jaate h aur mrs daniel us camera ko apne laptop ke saath connect krti h.

Phir vo us clip ko shuru krti h. Pr apne saamne vo cheez dekhkr shock ho jaati h.

Mrs daniel- ab ye kon h??

Badi maa- mujhe nhi pta!

Mrs daniel- ye toh y/n ko kahi le jaa rha h!! Hamara plan flop ho gya.

Badi maa- pr ye kaise ho sakta h . Maine toh apni aankhon se us aadmi ko naked dekha tha.

Badi maa kahti h aur tabhi clip me vo aadmi bapas aata h jo y/n ko vahan se le gya tha. Vo aadmi us dusre aadmi ko maarta h aur bahot behrehmi se use nake krke use apne belt wagera se maarta h. Vo saath hi saath kuch kah rha tha pr uska sound record nhi hua.

Little space OR obsession? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें