PART 9

1.9K 111 22
                                    

The next day

Y/n washroom se taiyaar hone ke baad bahar nikalti h aur tahir ko bed pe cutely baithe hue dekhti h.
Vo uski tarah dekhkr smile krti h pr tahir use koi reaction nhi deta. Vo bas use ghurta rehta h jisse y/n confuse ho jaati h.

Achanak uski nazar time pe jaati h aur vo jaldi jaldi ready hona start kr deti h. Jb tahir bed pe se uthta h aur y/n ke paas jaata h.

Y/n use mirror me se dekh leti h aur apne hair ko comb krte hue puchti h.

You- kya hua baby?

Tahir - aap kahi jaa layi ho?

You- huh? Nhi toh. Esa kyu pucha?

Tahir- aap itna leady kyu hui ho? (Ready)

You- arey ye? Ye isliye kyuki aaj tumhari badi maa aur bade papa aa rhe h. 

Tahir - Bai ma? Bai papa? (Bade)

You- hmm..... Naitik aur jay bhai ke parents.

Tahir- oh......

you- isliye ab tum bhi jaake ready ho jao. Okay?

Tahir - Okie... Meleko nai nai kalni.

You- mai jaake jai bhaiya ya naitik bhaiya ko bulake laati hu . Tum yahi wait Karo ok?

Tahir- nhi! Mujhe unse nai nai nhi chaiye! Aap do...

Tahir kahta h aur y/n ke haath se comb neeche gir jaata h. Vo abhi bhi mirror ko face krte hue khadi h aur tahir dekh sakta h ki y/n kitni shock aur nervous h.

Tahir- kya hua mommy?

Y/n uski tarah turn krti h aur gulp krte hue kahti h.

You- um....ta..taetae.....m..mommy aapko nai nai nhi de sakti. Agar unhone aap ko galti se hurt krdiya toh?

Tahir- aap nhi kalogi...... I lob u mommy..

Tahir ye widely smile krte hue kahta h aur y/n ka dil ye baat sunkar pighal jaata h.

You in mind- kya nanhi si Jaan h. Ye asli life me bhi itne hi achche honge. Pr Na Jaane vo chudail kon thi jisne itne achche aadmi ko dhoka diya. Agar mujhe kahi mili , toh sachi mai uski naak kaat dungi. Hmph. Surphnakha kahi ki.

You- baby loves me?

Tahir- yes!! Taetae lob y/n vely vely much.

Tahir kahta h aur phir uske cheeks pe kiss bhi krta h.

Y/n ke face pe bhi smile aa jaati h pr achanak use kuch yaad aata h aur vo badi badi ankhon ke saath mirror me dekhti h.

You in mind- thankgod mera makeup nhi bigda......

Vo bapas tahir ki ore turn krti h aur usse kahti h.

You- baby mommy aapko nhi nahan sakti. Please samjho na.....

Tahir- nhiiiiiiiiiiiii

Tahir y/n ki shirt pakad leta h aur use bathroom me kheech kr le jaata h.

Tahir - pleazzzzzz. Mommy aap mele se pyaal nhi kalti?  (Aap mujhse pyaar nhi krti)

You- ah...v..vo....krti hu na..... Baby mommy aapse pyaar krti h.

You in mind- it's okay y/n.....he doesn't know about the love between a couple........ it's just motherly love between us. Yeah... that's right.

Y/n sigh krti h aur phir tahir ko dekhti h jo use ghure jaa rha tha.

Tahir- agal aap mujhse pyaal kalti ho , toh aap Meleko nai nai kyu nhi de sakti??

Little space OR obsession? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें