Kya Yahi Pyaar Hai??

2.4K 113 7
                                    

It has been exactly 4 hours since Rajyavardhan saw Aparajita in the mandir, and how did he know this? He couldn't successfully forget the sight of the girl and has been thinking about her for the past few hours. Even alcohol didn't help. Instead of making him forget about her it just made the feeling stronger.

Advait : Tabse aaye hue hain, theekse baat bhi nahi kar rahe ho..... Ye teesri drink hai tumhari.
Rajyavardhan : Kya bataye yaar, ajeeb lag raha hai. Cigarette paas karna.
Advait : kya lag raha hai?? Dost ko nahi bataoge toh kisko bataoge?
Rajyavardhan : Pata nahi bohot bechaini si ho rahi hai. Bohot accha bhi lag raha hai.
Advait : Kya? Kehna kya chaah rahe ho?
Rajyavardhan : Aaj hum mandir gaye the.... Vahan ek ladki dikhi...
Advait : ohhhhh! Kya pyaar vyaar hogaya kya, hain?? Hehe.
                             

Advait dismissed the thing as a joke, and proceeded to drink his whiskey.
Knowing his childhood friend and his personality, he could never believe that Raj would be emotional.

Rajyavardhan :  ........ Hume usse shaadi karni hai.
Advait : KYA!??!
Raj : pata nahi, kabhi aisa laga nahi. Ekdum se dekhe aur laga aisi biwi chahiye, phir jaise jaise shaam hui, hume lagne laga vahi biwi chahiye.
Advait : bhai bhai bhai bhai bhai. Ruk ja thoda, aur soch. Jo karna tune band kar diya hai.
Rajyavardhan : Pata hai. Hume bhi chutiyapa hi lag raha hai. Bohot jaldi hai nahi?
Advait : Bohot jaldi hai??? Kuch hai hi nahi abhi bhai.

It was really weird for Advait to see Rajyavardhan like this. He was always the person to think logically. But this was the first time he was acting like an idiot.

Raj : hume kuch ajeeb sa lag raha hai. Hume vaapas dekhna hai use. Hum sach keh rahe hain, alag hai voh.
Advait : ooookay?
Rajyavardhan : Jaise...... Jaise.....

Rajyavardhan was dancing with his hands, trying his best to explain to Advait what he was feeling.

Advait : Haan??
Rajyavardhan : Bata rahe hain ruk jaao. Jaise..... deep stambha. Pooja karne ka mann karta hai.

Advait : Kaun hai pata hai??
Rajyavardhan : Nahi. Par chhoti lag rahi thi thodi.
Advait : Bachchi-vachchi toh nahi pasand kar aaye??
Rajyavardhan : Are nahi bhai. 24-25 ki toh lag rahi thi.
Advait : Use bachchi hi Kehte hain.
Rajyavardhan : Thodi hi chhoti hogi humse, aur thoda bada-chhota hona chalta hai., bas ek baar aur dikh jaaye, naam pata chal jaayega toh sab pata laga lenge. Gurpal ko bheje the CCTV check karne par kuch mila nahi.
Advait : Humne dekha nahi hai varna hum bhi kuch karte.
Rajyavardhan : Voh koi IPS IAS type lag rahi thi. 2-4 gaadiyan thi saath main aur kuch police officers bhi the.
Advait : Minister ki beti bhi toh ho sakti hai?
Rajyavardhan : Nahi. Officers ki body language samajh aati hai.
Advait : oho madam pe dil aagaya aapka.
Rajyavardhan : haha, haan.

Their conversation was interrupted by a ring on Rajyavardhan's phone. It was Mahendra who informed Raj about the delay in the inauguration.

Advait : kya hua?
Rajyavardhan : Kuch nahi jiske liye aaye the voh ab agle hafte hoga.
Advait : Voh inauguration? Chalo ek hafta Karnataka ghoom lena.
Rajyavardhan : haan ghoomenge aur company ke kuch bade clients yahin hain aaj kal, unse bhi meeting kar lenge. Ab so jaate hain.

Raj said finishing his rum and cigarette, when he remembered a song that used to be his favourite.

Rajyavardhan : bohot time hogaya na voh Rocky ka gaana sune hue??
Gurpal zara gaana laga dena, vahi sun ke soenge. Aakhir itne time baad relate karenge uss gaane se.

Gurpal nodded and proceeded to turn up the 80s hit.

Kya yahi pyaar hai
Haan yahi pyaar hai
Ho, bin tere dil kahin lagta nahi
Vakt guzarta nahi....
Kya yahi pyaar hai
Haan yahi pyaar hai....

In Your ArmsWhere stories live. Discover now