The air was tense. All of the Rathores had gathered at bauji's haveli. Rajyavardhan was sitting quietly, looking at his watch, while everybody else looked at him. Every man in the Rathore family was a dominant one, but it was bauji whom everyone followed, and respected every decision he made. Today was the day when he was going to disapprove the choice of his favourite grandson - Raj.Bauji : Dekho....
Rajyavardhan : Hum sirf unhi se shaadi karenge!
Baruni : Raj! Bauji ki baat kaatoge?
Rajyavardhan : Hume samajh hi nahi aa raha hai baat ho kyu rahi hai! Hume shaadi karni hai jiss ladki se usse karane main kya takleef ho rahi hai?
Bauji : Koi bhi aisi vaisi ladki se shaadi kara de tumhari? Kisi bhi ladki ko bahu bana de Rathore khandaan ki?
Rajyavardhan : Voh bhi kshatriya hain.... Hum bhi kshatriya hain.... Kya takleef hai?
Chitranjan : Sirf jaati ek hone se sabkuch nahi ho jaata. Hum itne bade khandaan ke hain, itne reputed hain, bade logo main uthna baithna hai..... Aur voh.....
Rajyavardhan : Aur voh kya? Chhote ghar ki hai? Toh kya hogaya? Unke poorvaj raja maharaja nahi the? Toh kya hogaya? Isse kisi ki shaadi pe farak nahi padta hai.... Voh acchi hain isse farak padta hai....
Bauji : Tum bilkul theek keh rahe ho.... Ladki bohot acchi hai, uska bhai bhi accha hai lekin uske khaandan ke baare main humne pata lagaya hai. Humara status match nahi karta.
Rajyavardhan : Status ki baat nahi hai.... Ye aapko bhi pata hai aur hume bhi pata hai.... Toh actually main baat kya hai voh bataiye.
Rajyavardhan was too smart to fall for their fake reasons. He knew something was up and that his family won't give stupid reasons to not let him marry a girl.
Baruni : Hum nahi chahte ye sab baatein ho... Tumhe bura lagega....
Rajyavardhan : Bura abhi bhi lag raha hai... Aap bataiye kya baat hai
Chitranjan : Unke mummy-papa saath nahi hain....
Rajyavardhan : Matlab?
Chitranjan : Alag hain dono....Jabse voh 5 saal ki thi...
Rajyavardhan : Divorced hain?
Chitranjan : Nahi, alag hain divorced nahi
Rajyavardhan : Toh isse humari shaadi ka kya lena dena hai?
Baruni : Bacche vahi seekhte hain jo voh dekh ke bade hote hain....
Usne kabhi family kya hoti hai ye experience hi nahi kiya hai.... Toh humari family main toh itne saare log hain... Kaise rahegi?Rajyavardhan : Ab un dono ka ek beta Army Officer aur ek beti IAS Officer hai, isse aap logo ko pata nahi chalta unki kaisi parvarish hui hogi?
Aap humpar bharosa toh karke dekhiye... Ek baar milke dekh lijiye bauji... Agar aapne milne ke baad bhi mana kar diya toh hum kabhi Apoorva se shaadi karne ki baat nahi karenge....Bali : Sahi toh keh raha hai bauji, kisi ke ghar ko dekh ke hum insaan ke baare main toh nahi pata laga sakte na? Ek baar mil lijiye.... Uske baad dekhte hain....
Bauji : Theek hai phir, Baruni.... Rishte ki baat karo Apoorva ke gharwalon se.
Guyss!! Vikrant Rona is out!! I watched it and loved it!! Go watch it if you can and tell me how did you feel.... (and sudeep ji kya hot lag rahe hain hayeee!! 😍)
Also.... After watching the movie I have another idea for a story.
So maybe I will write a short story inspired from it (obviously romantic) but it will have a lot of influence from the movie and I won't call the idea completely mine but the genre is wayy different.So let me know if you would like to read it... (I'll be writing and posting it anyways 😅)
YOU ARE READING
In Your Arms
Genel KurguRajyavardhan Singh Rathore is an Indian billionaire businessman who is a former IAS officer, and IITian, part of a huge renowned family in Lucknow. He has immense power which he loves. Some instances in his life made him cold, arrogant and anxious t...