PART 4

1.2K 67 0
                                    

Yn / ?? : TUM!!

Anu : tum ek dusre ko jante ho kya Tanay?

Tanay : ha-

Yn : ha unfortunately thoda Bohot jante he.

Tanay : haa UNFORTUNATELY!!

Anu : unfortunately kyu bol rahe ho? (confused)🤨

Tanay : rehne do bhabhi chodo iss ladki ke topic ko aap jao Sab bula rahe he aapko.

Anu : OK. Yn tu bhi aaja niche jaldi mujhe meri friend chahiye vaha plz..

Yn : Ok aati hu 5 min me.

Anu : that's my girl!!


-:Author's POV:-

Anu vaha se chali jati he. Yn Tanay ke taraf dekhti hu aur dekhti he ki vo smirk kr raha tha (Yn :vo stupid smirk🤢)

Yn : kyu be Tanay Mujhe vaha pagal bol raha tha dikhau kya Kon pagal he 😡 ( while turning into fist)

Tanay : Koi jarurat nhi Pata he tu pagal he. Vese....... Lagta he yaha koi janta nhi ke tu bahar kese behave krti he 😏

Yn : ha nhi jante aur unke samne bolne ki sochna bhi mat vahi teri khopdi tere body se alag krdu Fir chahe mujhe jail hi kyu na ho!! 😡

Tanay : Itni garmai? Achha he Fir ab to maja aaega batane me 😂😏 aaja niche my so called enemy!!

Yn : Teri himmat kese hui Mujhe panga leni ki?

Vo Tanay ko ek punch 👊 marne vali hoti he pr Tanay uska haat (fist) pakd leta he aur yn ko twist turn kr ke uske piche aajata he.

Tanay (whispering in Yn's ears) : Esa krne ka sochna bhi mat smjhi. Tujhe Abhi pata nhi me kon hu 😏

Yn pehli baar kisise thoda dar jati he lekin vo usse nhi dikhati.

Yn : chod mujhe mawali.

Vo Tanay se dur ho jati he.

Yn : Firse mujhe haat lagane ki koshish bhi mat krna Aaj to koi plan nhi tha tujhe marne ka isliye tu bach gaya lekin fir kabhi nhi. SAMJHE!!!

Tanay vaha se haste hue bahar chala jata he.

Yn (to herself) : Kon he ye? Chodo change krke niche jati hu ese outfit me niche jaungi to mummy ne mera murder krna he 😩


Yn apna outfit change krti he aur niche living room me jati he.
*(Yn's outfit)

 *(Yn's outfit)

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।



------------In living room -------

Jese hi Yn ki entry living room me hoti he sab uske taraf dekhte he.

Mrs. Agarwal : Are aagai Yn. Aa tujhe sabse milwati hu.

Mrs. Agarwal Yn ko sabse introduce krati he.

Mrs. Mehra : To fir Mrs. Mishra Hum chalte he Bohot der ho gai rat ho chuki he aap bhi Aaj hi aae ho rest bhi nhi krne mila aapko humari vajahse.

Mrs. Mishra : Esa Kuch nhi he.

Mrs. Agarwal : Aur ithne der ruke ho to dinner krke jaiye.

Mr. Mehra : Ji nhi. Fir kabhi kr lenge Abhi Mr &Mrs Mishra ko rest krni chahiye.

Mrs. Mishra : Ji nhi sab dinner ke baad chale jana.

Mrs. Mehra : thik he to me aapko help krti hu dinner cook krne me.

Mrs Mishra : OK chaliye.

Anu : mummy me bhi help krti hu-

Mrs. Mishra : nhi tum aur Aman (Anu's soon to be husband and Tanay's elder brother) bate karo hum Dinner banate he.

Anu : (shy) OK mummy.

Sab log use aur Aman ko dekhkr haste he.

Yn :(in mind) to Aman Tanay ka bhai he. Thik he ab to baar baar milna hoga so baar baar revenge lungi 😏





Sabhi aapne aapne kam krne me busy Ho jate he. Sabhi male baate krne busy, Ladies cooking me, humare Anu and Aman baate krne me and koi glare and stare krne me (kon?)


Nil : Oy bhai mere kya hua tu Bada shant ho rakha he Aaj jabse bhabhi ko bula ke aaya he tabse shant he. Kya hua?

Tanay : kuch nhi bhai bs Kuch soch raha hu.

Nil : Vese ye vahi ladki he na jo us din ladke ko mar rahi thi?

Tanay : Hmm - kya? Kaha he? aapko kese pata? Aapne use kab dekha?

Nil : slow down slow down bhai kitne questions and tu kya itna sochne me busy he? Vo dekh Vo ladki vaha he (pointing towards Yn)

Tanay us direction me dekhta he aur dekhte reh jata he.

Tanay (in mind) : Is Indian outfit me ye alag hi dikhte he. She just Hits different man!! Oy Tanay ye kya soch raha he 😬🤯 usse revenge le. Usne tujhe marne ki koshish ki.

Nil : Tanay!!

Tanay : haan!

Nil : bhai tu to gaya 😂😂

Aur vo hasne Lagta he

Tanay : aargh esa Kuch nhi he bhai me kuch soch raha tha.

Nil : Achha? (in teasing tone)

Tanay : haan to. Aap bs wait karo bhai. Just wait and watch. 😏


Aur dusri taraf Yn Tanay ko dekhti he (actually Glare krti he 😂) ki vo Bohot der se use stare kr raha tha and ab smirk kr raha he.

Yn (in mind) : Mr so called Tanay Mehra bs wait karo I know tum mere family ko mere baare me batane ka plan kr rahe ho but I won't let that happen. I'll take my revenge very soon and I'll do whatever I need to. 😡






















































To be continued...........

_________________________________________

Sorry for late update I was busy in some work and couldn't update. But I'll try to update everyday (both the stories *Alien love and this one )

💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜

Love you Glorians thanks for always supporting us. We gonna hit 400 subs on YouTube 😘😍🤩😭thnx a lot.

Keep supporting and let's complete 1k asap
FIGHTING!!!!!!!!!!!!!!!! 💜

Tashan-e-Ishq (Completed ✔️) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें